No 1 Busisnessman - Part 18 in Hindi Love Stories by Black Racer books and stories PDF | No 1 Busisnessman - Part 18

Featured Books
Categories
Share

No 1 Busisnessman - Part 18

सुबह हो जाने के बाद यश SKS को लेने आ गया घर आने के बाद यश खुद शुभम को लेने उसके घर के अंदर गया तभी उसे शुभम के Dad दिखे यश ने Dad को देख कर उन्हे प्रणाम किया ।
अंकल ने यश से कहा आज तो तुम्हारी छुट्टी थी ना तुम आज भी यहां office का काम कर रहे हो ।
यश ने कहा नही अंकल जी आज में शुभम का Secretary बन के नही आया हु , आज तो में उसका दोस्त बन के आया हु ।
अंकल ने कहा अच्छा Parsonal और Professional दोनो कामों को अलग अलग रखा हे ।
यश ने कहा ये सब तो हम ने अपने गुरु जी श्री कृष्णा स्वामी से ही सीखा , और यश शुभम के Dad के पर छू कर आशीर्वाद लेता है और कहते हे ।
गुरुजी पाऊं लागू आशीर्वाद दीजिए अपने इस छोटे चेलों को ।
शुभम की Mom भी वहा आ गई और देखा यश आया हे उन्होंने पूछा और बेटा कैसे हो ।
यश ने कहा अच्छा हु , आंटी शुभम कहा हे ।
Mom ने कहा वो अपने रूम में हे।
यश ने कहा में शुभम से मिल कर आता हु ।
शुभम अपनी कॉफी पी कर बाहर आ रहा था उसके सामने यश खड़ा था उसने यश से कहा चले हमारे पास Time नही हे यार चलो चलते हे।
और यश शुभम के पीछे पीछे कार में बैठ गया ।
शुभम ने ड्राइवर से कहा हमारे न्यू Shoping mall project वाली जगह ले कर चलो ।
ड्राइवर ने कहा Yes Sir…
यश ने शुभम से पूछा ऐसा क्या हो गया की हमे वहा जाना पड़ रहा हे
शुभम ने कहा कल हमे रूस जाना हे इस लिए में जाने से पहले अपने इस project को अखरी बार देखना चाहता था
यश ने कहा बस इतना ही
शुभम ने कहा हां बस इतना ही
यश ने कहा तुम ने मुझे सिर्फ इतने से काम के लिए बुलाया था । तुम्हे पता भी है में अपनी डेट छोड़ के आया हु तुम्हारे उस Important काम के लिए
शुभम ने कहा हा मुझे पता है पर वो काम इसके बाद हे जो Important हे ।
और वो project वाली जगह आ गए शुभम सबसे पहले उन दादा जी से मिलने गए उसने दादा जी से पूछा आप को किसी चीज की जरूरत तो नही पड़ रही है ना ,
दादा ने कहा नही बेटा सब कुछ तो हे यहां पर
शुभम ने कहा आज से कुछ महीने में यहां नही रहूंगा ।
और शुभम ने मैनेजर से प्रोजेक्ट की रिपोर्ट मांगी शुभम ने उस रिपोर्ट को देखा और मैनेजर से कहा आज से तुम सारी रिपोर्ट को email करोगे ।
इतना कह के शुभम ने यश से कहा अब अगर तुम्हे जाना हे तो तुम जा सकते हो मुझे राधिका के घर जाना हे
यश ने शुभम से कहा ये सही नही हे ये तो तुम्हारा Parsonal Important काम था और फिर भी तुमने मुझे सिर्फ इस Shopping mall के काम से बुलाया और मेरी ब्लाइंग डेट कंसल कराई ये काम तो तुम मेरे बिना भी कर सकते थे । अब में जा रहा हु और में तुम से आज पूरा दिन नाराज रहुगा मुझे अब कल ही बुलाना में जा रहा हु ।
शुभम ने कहा हा हा चले जाना , पर मुझे पहले राधिका के घर छोड़ दो मुझे कुछ काम हे ।
यश ने कहा ठीक हे ।
और वो राधिका के घर जाने के लिए निकल चले ।
राधिका के घर आते ही शुभम ने ड्राइवर से कहा यश को जहा पर भी जान हो उसे छोड़ के वापस यही आ जाना ।
ड्राइवर ने कहा yes sir…
यश ने शुभम की ओर से मुंह घूमा लिया और अपना मुंह फूला लिया ।
शुभम ने ये देखा और यश से कहा अब हम कल ही मिलेंगे baddy । बाय…
राधिका के घर जा कर शुभम ने Doorbell बजाई
Doorbell को सुन कर राधिका ने कहा कोन हे , आ रही हु ।
शुभम ने कहा में SKS हु door खोलो ।
राधिका ने जल्दी से Door को खोला और कहा Sir आइए हम आप की ही रहा देख रहे थे ।
शुभम अंदर आया और बैठ गया ।
राधिका ने कहा में आप के लिए कॉफी बना कर लाती हूं Sir बस दो मिनट
शुभम ने कहा ठीक हे Mom को भी बुला लेना ।
राधिका ने Mom सुना और वो थोड़ा शॉक हो गई तभी शुभम ने कहा
Mom को भी बुला लेना , अपनी ।
राधिका ने कहा Yes Sir
कुछ देर में राधिका की mom आई और राधिका ने शुभम के लिए कॉफी लाई शुभम ने आंटी को Contact दिया और राधिका से कहा तुम भी देख लो और आंटी को भी बता दो इतना बोल कर SKS कॉफी पीने लगा ।
SKS ने राधिका से कहा कॉफी , काफी अच्छी थी , और राधिका की ओर देखते हुए कहा इस deal में हम सभी का फायदा हे
SKS ने कहा आंटी जी मुझे जरूरत थी एक इसे इंसान की जो हमारे पूरे office के कैंटीन को संभाले इस लिए मैंने आप को कांटिंग मैनेजर बनाने का सोचा हे
राधिका ने SKS से कहा Sir आप इतनी बड़ी Responsibility मेरी mom को दे रहे हो उन्हे तो इसका मतलब भी नही पता ।
शुभम ने कहा इसमें कोई बड़ी बात नहीं हे इसका मतलब अभी में बता देता हु , आंटी सीधी भाषा में कहूं तो आप को केंटिग , को मैनेज करना हे जेसे आप घर को करती हो मुझे आपने office में घर के जिसे स्वाद चाहिए बस इतना ही और कोई भी दिक्कत हो तो ये एक नंबर हे इस पर आप कॉल कर लेना ये सब कुछ आप को बता देगी ।
Mom ने शुभम का शुक्रिया किया ।
शुभम ने कहा इसमें शुक्रियदा करने की कोई बात नही हे आप को मैने अपनी दूसरी मीटिंग में ही अपने कांटिग के लिए चुन लिया था आप का वनीला केके मैने मेरी Mom को खिलाया था उन्हे बिल्कुल वो घर का लगा जबकि उन्होंने मेहगे से मेहगे होटल का खाना खाया पर उन्हें घर का स्वाद कही पर भी नही मिला जो स्वाद आप ने उन्हें दिया तभी आप को मैने पक्का कर लिया था । यही कारण हे की मेने आप से कुछ नही पूछा और जॉब ऑफर कर दी अब आप चाहे तो कल से ऑफिस में आ सकती हे ।
ये आप का Id card हे इसे देख कर सब समझ जायेगे की आप को मैने जॉब दी है और कोई भी एक सवाल नही पूछेगा आप से ।
राधिका ने अपनी mom को कहा mom दो मिनट साइड में आना
Mom ने कहा ठीक हे
और वो दोनो साइड में गए राधिका ने कहा mom ये सैलरी तो बहुत ज्यादा हे
Mom ने कहा इतनी कितनी ज्यादा हे मुझे भी बताओ
राधिका ने कहा आप जितना 4 महीने में कमाती हो अपनी बेकरी में उतना वो आप को 1 महीने में दे रहा हे
और शुभम उन दोनो को देख रहा था की वो क्या बाते कर रहे हे उसे समझ नही आ रहा था की वो दोनो आपस में क्या बाते कर रहे हे ।
उधर mom ने राधिका से शॉक होते हुए कहा ये तो सच में बहुत ज्यादा है ये मुझे इतनी सैलरी क्यू दे रहा है बेटा तुम ने Contract तो अच्छे से पड़ा है ना उसमे कुछ गलत तो नहीं हे ( राधिका की mom ने ये सुना और उन्हें लग रहा था की SKS उनके साथ कोई फ्रॉड कर रहा हे पर उन्हें क्या पता की ये SKS हे जिसके साथ बड़े बड़े लोग Business man Deal करना चाहते हे )
राधिका ने कहा नही contract में तो कुछ भी गलत नही हे mom , अब इस का जवाब तो SKS ही दे सकता है , राधिका ने शुभम की ओर देखा और कहा चलिए उनसे ही पूछते हे ।
और दोनो शुभम के पास आए और उनसे पूछा Sir एक problam है आप mom को इतनी ज्यादा सैलरी क्यू दे रहे हे । जबकि mom पहली बार ये सब काम कर रही है।
SKS ने ये सुना और उसके मन में एक शरारत सूझी उसने राधिका से कहा अगर आप को लगता हे की सैलरी ज्यादा होना problam है तो में उसे अभी कम कर देता हु
राधिका और उसकी mom ने SKS को शॉकिंग हो कर देखा तभी
SKS ने दोनो के शॉकिंग चेहरे देखे और हसने लगा फिर उसने कहा में मजाक कर रहा था । आप की सैलरी इस लिए ज्यादा लग रही है क्योंकि ये सैलरी केवल Expression लोगो को दी जाती है राधिका को अभी जो सैलरी दी जाती है वो Experience आने के बाद 2 से 3 गुना हो जायेगी इस लिए सैलरी की चिंता मत कीजिए ।
अगर सब कुछ सही हो तो आप contract Sign कर दीजिए ।
और राधिका ने अपनी mom की तरफ Smile करते हुए कहा आप Sign कर सकती हे mom
और उसकी mom ने sign कर दिए
SKS ने कहा आप को बहुत बहुत Congratulations आंटी जी आप चाहे तो हम लंच पर चल सकते हे में आप को 1 घंटा देता हु
राधिका ने कहा Mom अब यह पर Boss आ गए हे ये उनके बात करने का तरीका है वो time के बड़े पक्के हे चलिए आपकी पहली Job की खुशी मे Boss ने आप को लंच पे बुलाया हे
और तैयार होने चली गई
SKS अब वहा बोर हो रहा था उसने बेकरी शॉप को ध्यान से देखा और उसमे घूमने लगा तभी एक काउंटर के पास उसे एक फोटो दिखी जो राधिका के बचपन की Family photo थी ।
शुभम ने उसे देखा और कहा ये बचपन में और भी Cute थी तभी वहा राधिका आ जाती है
और कहती है Sir हम तैयार है अब हम चल सकते है
शुभम ने तुरंत उस फोटो को उसकी जगह पर रख दिया और कहा हा चलो बस हमारी कार आती ही होगी