Gudiya - 2 in Hindi Short Stories by Lotus books and stories PDF | गुड़िया... - 2

The Author
Featured Books
  • જૂનું અમદાવાદ

    *અમદાવાદનો અમારો ગાંધી રોડલેખક: *અશોક દવે**મને એટલું યાદ છે...

  • એક ષડયંત્ર.... - ભાગ 50

    (માનવ સિયાને સોના જેવું બનાવે છે, ઉદાહરણ આપી સમજાવે છે. સિયા...

  • ભાગવત રહસ્ય - 4

    ભાગવત રહસ્ય-૪   સચ્ચિદાનંદરૂપાય વિશ્વોત્પત્યાદિહેતવે I તાપત્...

  • સચિન તેંડુલકર

    મૂછનો દોરો ફુટ્યો ન હતો ને મૂછે તાવ દેવો પડે એવા સોલીડ સપાટા...

  • જોશ - ભાગ 1

    Kanu Bhagdev ૧ : ભય, ખોફ, ડર... ! રાત્રિના શાંત, સૂમસામ વાતા...

Categories
Share

गुड़िया... - 2

इन्फेक्टर विजय दूसरी लाश के बारे मे सुनकर उसकी जाॅच परताल के लिए चले जाते है जाॅच पडताल मे पता चलता है
उस आदमी का नाम गिरीश है ...
और उसकी लाश जिसकी उम्र 28 साल है कि है और वो एक बिल्डर का बेटा है गिरीश की पोस्टमार्टम से पता चलता है कि उसका खुन भी रोहित की तरह ही पाया गया है और इस बार भी हत्यारे के बारे मे कोई सबूत नही मिलता है इंस्पेक्टर विजय गिरीश को देखने के बाद वापस अपने थाने आ जाते है वह जब थाने पहुंच तै है तो देखते हे कमिशनर पहले से थाने मे बैठे है और उनके साथ इक आदमी भी है इंस्पेक्टर विजय सर आप यहा कैसे आना हुआ आपका कमिशनर.... मुम्बई शहर मे दौ ऐसी हत्या हुई है जो देखने वालौ को झंझोर देने वाली है अभी वारदात के स्थान से ही आ रहा हू वहा मुझे पता चला की उसकी जैसी इक और हत्या हुई है इसलिए यहा आ गया और यहा आकर पता चला की पहली हत्या की छान-बीन करने वाला इंचार्ज दूसरी हत्या के बारे मे पता करने गया है इंस्पेक्टर विजय जी सर.....कमिशनर... तो बताओ क्या पता चला कोई समानता इंस्पेक्टर विजय.....बहुत सारी है सर जैसे की दोनो को इक ही तरीके से मार गया है और दोनो की लाशो के पास दो दो चीज़ मीली है कमिशनर....गिरीश की लाश के पास उसका आई डी कार्ड और इक गुड़िया मिली है तो क्या रोहित के इंस्पेक्टर विजय जी सर रोहित के पास से वही दो चीजे मीली है और गुड़ीया तो इक दम वही है कमिशनर और कूछ.....
इन्फेक्टर विजय जी नही हम अभी जाॅच परताल कर रहे है
कमिशनर... ठीक है इन से मिलो ये पुलिस के लिए काम करने वाले सीक्रट
डिटेक्टर है डिटेक्टिव अबीर और आज से रोहित और गिरीश की हत्या की छान-बीन ये करेगे और तुम इनको स्पोर्ट करोगे इंस्पेक्टर विजय हेलो सर....
जासूस अबीर हैलो.......
डिटेक्टिव अबीर...विजय आपका दोनो हत्या पर क्या निष्कर्ष है किसने मारा होगा इन्हे और क्यो..इंस्पेक्टर विजय मेरे ख्याल से इन दोनो को इक ही इंसान ने मारा होगा किसने और क्यो ये तो मालूम नही जिसने भी मारा है बहुत गुस्स मे मारा है जैसे वो रोहित और गिरीश से जन्मो से नफरत करता है
डिटेक्टिव अबीर.. चलो फीर पता करते है
इन्फेक्टर विजय... इस वक्त रात होने वाली है
डिटेक्टिव अबीर.. काम के वक्त दिन रात नही देखते
इन्फेक्टर विजय.. मे घर फोन कर देता हू ...
वे दोनो गिरीश के घर पूछताछ करने उसके घर चले जाते है
पूछताछ करने पर उन्हे पता चला हे की गिरीश का महिने पहले किसी इशान नाम के लडके के साथ झगड़ हुआ है डिटेल मे पता करने पर पता चलता है की इशान एक बडे बिजनेस मेन का बेटा है पर लडाई की वजह नही पता चलती है
गुड़िया की जांच करने पर पता चला है की वैसी गुड़िया कही पर भी उपलब्ध नही है किसी उसे अपने हाथो से बनाया है डिटेक्टिव अबीर और इन्फेक्टर विजय ईशान से पूछताछ करते है तो पता चलता है की गिरीश और रोहित एक दूसरे को जानते थे एक दूसरे के दोस्त थे डिटेक्टिव अबीर और इन्फेक्टर विजय को ईशान पर शक होता है पर गिरीश की हत्या के तीसरे दिन उन्हे पता चलता है की ईशान किडनेप हो चुका है...

जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए ईशान को किडनैप किसने किया और क्या ईशान का रोहित और गिरीश की मौत से कोई ताल्लुक है....पार्ट 3****