No 1 Busisnessman - Part 20 in Hindi Love Stories by Black Racer books and stories PDF | No 1 Busisnessman - Part 20

Featured Books
Share

No 1 Busisnessman - Part 20

शुभम ने राधिका के घर से जाते ही अपने काम पर लग गया उसने Russian Mafia के बारे में जानकारी निकलने के लिए वहा पर एक आदमी को कहा
और वहा Russia में SKS Minerals में कुछ employees आपस में बाते कर रहे थे । की हमारी company का नया Boss बहुत ही strict है वो हमारे पुराने Boss के जैसा नही है ।
उनके पीछे से किसी Employee ने कहा अरे वो चाहे कितना ही Strict ( कठोर ) हो पर में तुम सभी को बचूंगा ।
और उन सभी ने आपस में बात करी , अगर हम सभी इसे अपना लीडर बना ले , तो हम पर आने वाली सारी मुसीबतों को सबसे पहले इसे ही पर करना पड़ेगा ।
इसे लीडर बनाने में हम सब का फायदा है सारी मुसीबत का सामना उसे ही करना पड़ेगा ।
और सभी Employee ने कहा आज से vera ( Russian Nama вера ) हमारा लीडर
और सभी cheer up करने लगे vera , vera , vera
Vera अपनी लाइफ में पहली बार इतना खुश था उसे नही पता था की सभी उसे बली का बकरा बनाने वाले है ।
उधर दूसरी तरफ Russian Mafia में चारो तरफ ये बात फेल गई की कल SKS mineral industry का New Boss आ रहा हे ।
Russian Mafia के Boss ने अपने left हैंड से कॉल कर के कहा कल जो आने वाला हे उसका ऐसा स्वागत करना की उसे हमारी ताकत का पता चल जाए और वापस उसी प्लान में बैठ कर अपने India चला जाए ।
Left Hand ने boss से कहा Boss आप चिंता मत कीजिए में किसे से भी कह के यह काम करवा दुगा वो Russia में आते ही अपने पाव को उल्टा कर वापिस india चला जायेगा ।
और Boss ने कॉल काट दी ।
Russian Mafia
Russian Mafia Boss ( king ) - Кира
( Kira )
Kira Russian Mafia का King हे , पूरे Russia में ऐसा कोई नही जो Kira को नही जानता Kira एक Bussines man और काली दुनिया का राजा हे हथियारों की तस्करी , काले धन को वैध धन बनाना , किडनेपिग , मर्डर आदि अभी पर Kira का कंट्रोल हे ।
Kira ने Mafia को एक ऐसा बिजनेस बना दिया जिसके कुछ नियम और वशुल हे जिन्हें सभी को मानना पड़ता है ।
Kira की एक बेटी है जिसका नाम Eva ( Ева ) हे जो उसके लिए उसकी पूरी दुनिया है उसके लिए Kira अपनी जान दे भी सकता है और लाखो लोगो की जान ले भी सकता है Kira की Famliy में बस उसकी एक बेटी ही है ।
Mafia Right Hand Iskra ( искра ) जो बहुत ही तेज हे इसे हर बात की खबर होती है ये अपने दुश्मनों पर दया नही करता । और ये Kira का सबसे भरोसे मंद आदमी है अपने सभी खास कामों को kira इससे ही करता है ।
Mafia Left Hand Manya ( Маня: ) जो हे वो अपने कामों में थोड़ा लापरवाह है और हमेशा सबसे बड़ा बनना चाहता है , वो अपने से ऊपर किसी को देखना नही चाहता इस लिए तो वो Iskra से भी अच्छे से बाते नही करता । क्योंकि Boss का सबसे चाहता Iskra है ।

Kira को वो Minerals Mine's चाहिए थी जिससे वो अपने काले कामों को अंजाम दे सके इस लिए Kira ने एक अच्छी offer के साथ Mines को खरीदने का प्लान भेजा पर Mines के पुराने Boss को ये सब पहले से ही पता चल गया था की Russian Mafia उसकी कंपनी का गलत फायदा उठाएंगे जिसके कारण उसने अपनी mines बेचने से मना कर दिया । जिसके कारण Mafia के लोग उस पर गुस्सा करने लगे और ,
तभी माफिया ने अपनी ताकत दिखाई और उसकी माइनिंग के काम को खराब करने लगे उसके समान को Export में भी नही जाने दे रहे थे पुलिस का भी कंट्रोल माफिया पर नही था जिसका फायदा माफिया सीधे सीधे उठता था जिससे उसकी कंपनी loss में जानें लगी कंपनी के मालिक ने जब तक हुआ तब तक माफिया से लड़ाई कर पर उसकी कम्पनी लगा तार Loss में जा रही थी फिर भी उसने अपनी कंपनी को माफिया को नही बेचा उसने अपनी कंपनी को SKS Group को बेच दिया उसने SKS Group का नाम बहुत सुना था उसने सुना था की SKS group ने कई सारी Loss making Company's को Profits में बनाया है जिनमे कुछ तो नामुमकिन Company थी पर SKS Group ने उन्हें भी Profits में लाया और आज भी वो companyes चल रही इस कारण उसने उन्हे अपनी Minerals Company को SKS Group को बेचा दिया ।
माफिया उसकी इस हरकत पे बहुत नाराज थे । पर कुछ rules की बजे से उन्होंने उसे कुछ नही किया । ये सभी rules Kira ने लाए थे ।
Kira के आने के बाद Mafia के काम करने का तरीका पूरी तरह से Change हो गया था पहले माफिया किसी को भी जब चाहे तब मार देती थी उठा लेती थी पर kira ने ये सब Change किया इस कारण kira के भी जाना के दुश्मन बहुत लोग बन गए ।
SKS के Russia आने से पहले SKS का दुश्मन शक्ति Power group का मालिक यहां पर आया उसने कुछ छोटे मोटे Gangstar से बाते करी SKS को SKS Minerals से भागने की सुपारी दी ।
शक्ति ने कहा तुम लोगो को जितना चाहिए में उतना पैसा दुगा बस उस इंसान को रास्ते से हटा दो ।
Gangstar ने कहा काम तो हो जायेगा पर पैसे ज्यादा लगेगे क्योंकि Kira ने नए Rules लागू किए हे
शक्ति ने कहा Kira , ये kira कोन हे ?
इतना सुनते ही एक आदमी ने शक्ति के मुंह पर हाथ रखा और उससे कहा अगर जिंदा घर जाना चाहते हो तो Kira का नाम इज्जत से लो वो पूरे Russia का God Father हे और हा Eva से भूल कर भी मत उलझना वरना वो दिन तुम्हारा अखरी दिन होगा ।
ये सब सुन कर शक्ति को डर लगने लगा । उसने कहा यहां पर कानून नही है क्या
Gangster ने कहा है तो सब कुछ पर वो Kira है जो अपने शिकार को ढूंढ ढूंढ के तड़पा तड़पा के जब तक जिंदा रखता है जब तक वो खुद Kira से मौत की भीख नही मांगता इस लिए तुमसे प्यार से कहे रहा हु Kira के लोग पूरे Russia में है हो सकता हे हमारी गैग में से भी कोई Kira का आदमी हो ।
शक्ति ने कहा में समझ गया और उनसे कहा ये मेरा नंबर हे काम होने के बाद मुझे कॉल कर देना तुम्हे तुम्हारे पैसे मिल जायेगे