First Love - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

फर्स्ट लव - 3

राज को थोड़ा अजीब लगा और वो खेल वही छोड़ कर अमीषा के पीछे भागा।और उसे रोकते हुए कहा "अमीषा क्या यार तुम को कब से आवाज लगा रहा हू और तुम हो की चले ही जा रही हो।वैसे कहा से आ रही हो?"अमीषा अपनी आँखें बंद करके रोने लगती है उसे रोते देख राज उसके सामने जाता है। और उसे रोते देख कहता है"अमीषा तुम रो क्यों रही हो??"राज के पूछने पर अमीषा और जोर से रोने लगती है राज उसके आंसू पोछते हुए कहता है"देखो अब ऐसे रोना बंद करो और हुआ क्या ये बताओ?"

अमीषा रोते हुए सारी बात बताती है, कि जगा वो काम करने जाती है,वहा के मालिक ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और जब उसने उसका विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा। और उसे गलत गलत जगह हाथ भी लगाया ।

ये सुनने के बाद राज गुस्से से लाल हो कर अमीषा से उसका पता और नाम पूछ कर उसे वहा से वापस घर भेज देता हैं और अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट का विकेट, बैट जो हाथ लगता है लेकर उसके घर चला जाता है।


जैसे ही वो आदमी दरवाजा खोलता है,सब दोस्त बिना समय गवाए उस आदमी को तबा तोड़ मरना शुरू कर देते है, उस आदमी का पूरा बदन खून से लाल हो जाता है।वो आदमी चिलाते हुए कहता है"अरे मुझे मत मारो मैने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा मुझे छोड़ दो।"

राज रोक कर उसे कहता है"तूने क्या बिगाड़ा है,दिमाग पर जोर लगाओ और सोच तूने एक लड़की के साथ क्या किया है?"वो आदमी समझ जाता है की वो किस लिए उसे मरने आए थे।और माफी मांगते हुए कहता है"मुझे माफ़ कर दो अब से ऐसा गलती कभी नही करूंगा और ये बात यही खतम करो किसी से कहना मत।"राज उसके पैर पर एक बैट जोर के मारता है और फिर वहा से निकल जाता है।



उसके दुसरे दिन राज स्कूल के लिए सबसे पहले तैयार होकर का रहा होता है,तभी उसके पिता उसे देखते हुए उसकी मां से कहते है"अरे सुनती हो ये मैं क्या देख रहा हू जिसे कल तक मुझे डंडा मारकर स्कूल जाने के लिए कहना पड़ता था आज वो खुद्से उठकर सबसे पहले जा रहा है।"राज की मां हँसते हुए कहती है"आप भी ना अब जा रहा है तो नज़र लगा रहे है और नहीं जाता था तो दिन भर उसे सुनते रहते थे ।अभी बच्चा है धीरे धीरे समझ रहा है। अब आप जाइए तैयार हो जाइए।"

इतना कह कर दोनो अपने अपने काम में लग जाते है,राज स्कूल अपने दोस्त के राहुल के घर जाता है और वहा से वो दोनो एक ही साइकिल से स्कूल के लिए निकल जाते है।दोनो आपस में बातें करते हुए जा रहे थे।"यार हमने उस आदमी को मार तो दिया अगर वो बदला लेने के लिए हम दोबारा से मरने आया तब क्या करेंगे??"राज इसे नजर अंदाज करते हुए कहता है"अरे तू काहे चिंता कर रहा है वो कुछ नही करेगा तुम डर मत।वैसे जल्दी चल मुझे अमीषा से कुछ बात करना है।"

थोड़ी ही देर में वो दोनो स्कूल पहुंच जाते है।राज अपने क्लॉस में जाने से पहले अमीषा के क्लॉस में एक टक देखता है पर उसे अमीषा वहा नही दिखाई पड़ती है। वो अपने क्लास में जाकर बैठ जाता है और अपने दोस्त राहुल से बोलता है"यार अमीषा लगता है आज नही आई हैं।"राहुल कहता है"अरे यार अभी टाइम कहा हुआ है, आती होगी।"

राज उसकी बात मान कर बाहर आकर उसका रह देखने लगता है।उसके पॉकेट में एक चॉकलेट रहा हुआ होता है,जिसे वो निकल कर देखता है और स्माइल करते हुए वापस से पॉकेट में रख लेता है।देखते ही देखते घंटी बजती है सारे बच्चे अपने अपने क्लास में जाकर बैठ जाते है पर राज अभी भी बाहर ही खड़ा होकर अमीषा का रह देखता है।

To be continued