Internet wala love - 57 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 57

ठीक है मम्मा तो में अब जा राह रहा हु. आप घर पर ध्यान से रहना ठीक है.


अरे बेटा हितेश ऐसा क्यू बोल रहे हो. अपने घर में भला कैसा भय.


घर अपना है तो क्या हुआ इस राखी हुई चीजों में तो हो सकता है ना भय. जैसे की गैस के बॉटल से. ये जो नीचे लगी टाइस के उपर से गिरने से. और भी बहुत चीज है. जिसे भाई होता है. इस लिए कहा की ध्यान से रहना ध्यान रखना ऐसा.


ओ मेरा बच्चा ठीक है में पूरा ध्यान रखूंगी अब तू जा ठीक है.


हा मम्मा में जा रहा हु. कल जो उन लड़कियों का एक्सीडेंट हो गया था उनको भी देखना है. क्या हाल है वहा के.


ठीक है और हा मुझे कॉल जरूर करना वापस ठीक है. की वो लड़कियां ठीक है ऐसा करके.


हा मां टेंशन मत लो मेरे होते हुए उनको कुछ नही हो सकता. क्यू कि मेरा एक उसूल है. मेरी कंपनी जितने भी वर्कर काम करते है. उनको रद्दी भर की भी परेशानी नहीं आनी चाहिए. और फिर ये दो नो तो हमारे बहुत क्लोज है.


हा ये तो है लेकिन क्लोज बोले तो. ऐसे या वैसे कैसे क्लोज की बात कर रहे हो बेटा.


ओ शट आप यार मम्मा ऐसा कुछ नही है. बाई में जा रहा हु काफी लेट हो गया हु.


कुछ देर बाद...


अरे भाई सुन वो ना कल जो एक्सीडेंट हुआ था ना उन दो लड़कियों ने कॉल किया था. कब आ रहे हो कर के. तो क्या करे बताओ अभी जा पाएंगे या नहीं.


अरे भाई क्या बात कर रहे जाना तो पड़ेगा ना काफी चोटे आई है. हाल चाल भी पूछना है. और दूसरी बात की उनकी जो ट्रीट मेंट हुई है. उसकी फीस भी भरनी है.


तो फिर चलो चलते है. कही लेट ना हो जाए वैसे भी 8 बज गए है.


हा चलो गाड़ी निकाल ने को कहो. में जस्ट अभी आया. ठीक है.


रे रे... भाई कॉल्स आने तो रुक ही नही रहे है. अब तक तो बहुत ज्यादा कॉल्स आ गए है. बोलो ना भाई क्या करू.


ठीक है कॉल उठा ले. में बात करता हु. स्पीकर पर करना उठा फोन.


हेल्लो सर में भूमि बोल रही हूं. आप कहा तक पहुंचे में आपका कब से इंतजार कर रही हूं.


हांजी जस्ट 15 मिनिट में पहुंच जायेंगे. ठीक है तब तक आप अपना खयाल रखना. ठीक है.


हा ठीक है सर जल्दी आओ कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा है. कुछ ऑकवर्ड सा लग रहा है. प्लीज कम फास्ट नाव सर.


रिलैक्स मिस भूमि में तुरंत आ रहा हु. टेंशन नक्को ठीक है. जस्ट वेट.


10 मिनट लेटर...


मिस भूमि आपके सर कब आयेंगे अपने अभी आ जाएंगे बोला था. मेरा टाइम वेस्ट हो रहा है. केन यू इमेजिन.


जी सर सर आते ही होंगे. बस थोड़ा सा सब्र कर लो. प्लीज सर ऐसे मत करो.


हेल्लो हेल्लो एक्सक्यूज मि क्या हो रहा है. मिस्टर मयंक शर्मा आप एक डॉक्टर है. आपको ये सब शौभा नही देता. आप भूल क्यू रहे है. आपके आगे एक नारी है. यू केन अंडरस्टैंड. वॉट गोन रोंग.


पड़ना जारी रखे...