Internet wala love - 59 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 59

ओ हेल्लो एक्सक्यू मी तुम यहा पर क्या कर रही हो बताओ तो.


ए लड़की संतोष ने जो बोला उसका जवाब दो ना चुप क्यों हो. बोलो की तुम कौन हो और यहा क्या क्या कर रही हो.


अरे काका ये तो कुछ बोल ही नहीं रही है. अब क्या करे और चुप चाप खड़ी है. ना ही इधर जारी और नाही उधर हो रही.


बेटा ऐसा करो की उसका हाथ पकड़ो और बाहर की और खीच लाओ. लड़की डरी हुई लग रही है.


हा रुको में देखता हूं. रुको थोड़ा सा.


हेल्लो दोस्तों में हु मुन्नी 0.2 और आप कौन है.


अरे मम्मी. इसने तो डरा ही दिया. बड़ी अजीब लड़की है.


अरे बेटा संभाल कर. लेकिन ये लड़की बोल कैसे रही है. जैसे वो कोई रोबोट हो.


नही काका ये रोबोट तो नही हो सकती इतनी खूबसूरत लड़की एक रोबोट तो बिल्कुल नही हो सकती.


पागल ऐसे नही बोलते वो एक लड़की है. चुप कर बेशर्म.


अरे इसमें बेशर्म जैसा क्या बोला काका खूबसूरत लड़की है सिर्फ इतना ही बोला.


हा हा ठीक है. और हा अब इस लडकी को बाहर भी निकलेगा या ऐसे ही खड़ा रहेगा.


हा काका में मदद करता हु उसकी. चलिए मुन्नी 0.2 बाहर आइए.


कुछ देर बाद...


अरे समीर सुन बहुत दिन हो गई यार अपनी मुन्नी को नहीं देखा चलो देख कर आते है.


अरे सर ये मुन्नी कौन है. पहले तो कभी ये नाम नही सुना आपके मुंह से.


अरे हमारी दोस्त है. बहुत अच्छी लड़की है.


लेकिन भाई फिर तो हमे जल्दी जाना होगा कही लेट न हो जाए. आपको पता है ना उसको लेट मिलना पसंद नही. वो टाइम की पक्की है.


अरे हा यार समीर ये तो में भूल ही गया था. चिट यार चलो जल्दी से.


सर आप ऐसे छोड़ कर न जाओ हमे. हम यहा पर इतनी मुश्किल में है और आप चले जा रहे हो.


डियर मिस भूमि. रिलैक्स अब आपके घर वाले भी आ गए है आपकी दोस्त भी आपके साथ है. और बाबा छोड़ कर कही नही जा रहा हु. बस वो नाराज़ ना हो जाए इस लिए जा रहा हूं. जैसे आप हमे प्रिय हो वो भी हमे अपना प्रिय मानती है. रिलैक्स में ना एक घंटे में वापस आजाऊंगा.


और समीर सर भी आयेंगे वापस.


हा अन्नू वो भी वापस आएगा हम दोनो साथ में जायेंगे और वापस साथ में ही आयेंगे नाउ रेडी. अब कोई दिक्कत.


अब कोई दिक्कत नही है सर आप बे फिक्र हो कर जाइए हम यहा पर वेट करेंगे आपका.


और मिस अन्नू आप भी ना.


जी सर जैसे भूमि ने बोला वैसा मेरा भी जवाब सेम है.


ओके चलो फिर समीर लेट्स गो. जल्दी करो. और हा उसको फोन करो अगर उसको लगा तो समझो वो सेफ नहीं है. और अगर नही लगा तो समझो वो सेफ है.


हा वेट भाई. अरे भाई कॉल तो जा रही है. आई थिंक किसी ने उसका स्विच ऑन कर दिया है.


अच्छा कॉल उठाई क्या सुनो वो क्या कह रही है. और उससे कहो कि वो वहा से निकल जाए और कहो की नॉर्मल लोगो की तरह बिहेवियर करना.


हा उठाया. अच्छा सुनो मुन्नी में जैसा जैसा बोलता हु वैसा वैसा करो. तुम्हारे आगे कोई भी हो. तुम वहा से निकल जाओ. और हमारा लोकेशन ट्रेस करो. और हमारी तरफ आने की कोशिश करो. ओके अब में फोन रखता हु.


येस ऑर्डर रिसिव्ड.


भाई वो अब हमारी और ही आ रही है.


पड़ना जारी रखे...