Internet wala love - 64 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 64

हा तो आप इतना काफ क्यू रहे हो. खुदको देखो कितनी गर्मी हो गई है. ये लो पानी पियो पहले फिर आराम से बताओ.


ओके सर सुनो आई आई आई ल ल लव यू.


वॉट उह क्या नई आपने क्या बोला आप एक बार और फिर से कहेंगे.


आई लव यू आई लव यू आई लव यू... एंड 10k मोर आई आई लव यू.


अरे सर सर संभालये खुदको. सर क्या हुआ गिर क्यू गए. डॉक्टर डॉक्टर. प्लीज कम फास्ट. सर को कुछ हो गया है. अरे कहा मार गए सब के सब. कोई तो आइए.


अरे क्या हुआ इनको ये गिर कैसे गए. मिस भूमि आपने ऐसा क्या कह दिया सर को. जो सर डायरेक्ट बेहोश हो गए.


डॉक्टर सर मेने ज्यादा कुछ नहीं बोला मेने सिर्फ आई लव यू बोला इनको और ये सर बेहोश हो गए.


वॉट द हेल मिस भूमि आपको ये सिर्फ लगता आई लव यू का मतलब पता भी है तुम्हे.


हा मुझे पता है. मुझे अंग्रेजी आती है. लेकिन प्लेस डॉक्टर सर को होश में लाओ ना. प्लीज जल्दी जल्दी जल्दी.


रिलैक्स में इनको होश में लाता हु. मिस्टर हितेश मिस्टर हितेश आर यू फाइन. उठिए आप बेहोश कैसे हो गए थे.


नही डॉक्टर मुझे नही पता में बेहोश कैसे हो गया. जैसे इन्होने आई लव यू बोला मुझे सोक लगा और में बेहोश हो गया. लेकिन मिस भूमि आपको पता भी है आप क्या बोल रहे हो.


हा सर इस लिए तो इस वर्ड का इस्तेमाल किया. सर ये सब छोड़ो. में आपसे प्यार करती हु बस बात खतम.


अरे लेकिन ऐसे कैसे मेरा भी तो कुछ इसमें होना चाहिए ना हा या ना. आपने बोल और बात खतम इसका क्या मतलब है.


इसका मतलब ये है की आपने अगर मुझसे प्यार नही करेंगे तो में कुछ भी कर सकती हु.


अरे आपका ना सच में दिमाग खराब हो गया है. डाक्टर चैक कीजिए तो फिर से. क्या दिक्कत हो गया इनको.


जी सर में अभी करता हु रुकिए ऐसे कैसे इनका स्क्रू ढीला हो गया.


अरे आप दोनो मेरे साथ मजाक करना बंद करे प्लीज में यहा इतनी बड़ी बात बोल रही हू आप दोनो को मजाल सूझ रहा है.


पर मिस भूमि आप क्या बोल रहे हो आप को खुदको होश है इस बात का.


जी हा कितनी बार में आपको बताऊं की में बिलकुल होश और हवाश में बोल रही हू को में आपसे प्यार करती हू. और अगर आपने मना किया तो में कुछ भी कर सकती हु. मुझे जो कहना था कह दिया अब आपकी बारी. और हा एक खास बात मुझे आपकी हा ही चाहिए ना मेरे को सुन्ना ही नही है ठीक है.


यार डाक्टर सर ये कैसी दुविधा में डाल रही है. ये मिस भूमि ना में इधर का रहूंगा ना उधर का. प्लीज़ डाक्टर सर कुछ करो इस लड़की का.


पर सर में क्या कर सकता हु इसमें इनको कुछ हुआ भी तो नही है ना. ये बिलकुल होश और जोश में है और एक दम स्वच्छ है. मानसिक हलचल से.


लेकिन डाक्टर सर अब में क्या करू. में कहा जाऊं मेरी तो पैरो तले जमीन खिचक गई है.


वैसे सर आप टाइम ले लो आपको कितना टाइम चाहिए 1 घंटा 2 घंटा बोलो.


बस इतना ही वक्त देते है क्या किसी मजबूर इंसान को. कमाल है. एक दो दिन का वक्त तो दो. ये एक दो घंटा क्या है. ताकि में एक दो इंसान की राय ले सकू.


नही में ज्यादा वैट नही कर सकती.


पढ़ना जारी रखे...