Internet wala love - 69 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 69


हा आंटी जी भाई बिलकुल सही कह रहे है. वो लडकी हमे कभी भी धोका नही देगी.


अच्छा ऐसी बात है. ठीक है चलो एक मौका उस लडकी को देते है. देख लेते है. वो तेरे काबिल है भी या नही.


ओह मतलब मां आप मान गए वाह क्या बात है. थैंक यू. सो मच समीर भाई सुना मां ने क्या कहा.


हा भाई आंटी जी ने यही कहा कि वो एक मौका देने के लिए तैयार है. उस लडकी को जिसने आपको प्रपोजल दीया है.


कुछ देर बाद...


अरे भूमी के पापा सुन रहे हो जरा यहा तो आओ. भूमी के बारे में बात करनी है.


हा बोलो ना जी क्या हुआ सब ठीक तो है ना. किया हुआ भूमी बेटी को कहा है वो.


अरे भूमी तो बिल्कुल ठीक है. पर एक नई बात आई है जो अभी करनी बहुत जरूरी है. वरना बहुत देर हो जायेगी.


अच्छा बताओ फिर हमे भी तो पता चले की बात किया है.


वो ना भूमी जिस कंपनी मे काम करने जाती है. वहा के जो इसके बॉस है ना उनसे ये लडकी प्यार करने लगी. पता नही ये सब कैसे हुआ. पर अब ये बात सर से उपर जा रही है.


एक मिनिट तुम लोगो का दिमाग घास चराने गया है क्या. और ये लडकी वहा काम करने जाती है. या ये सब काम करने जाती है. ये ठीक नहीं किया तुम लोगो ने. बुलाओ कहा है भूमी.


अरे इतना भड़क क्यू रहे हो. मेरी बेटी ने कोनसा खून कर दिया है. प्यार ही तो किया है. और हा एक बात बता दे आपको की इस बात में सिर्फ अपनी मर्जी देनी है वो भी हा मे. ना मे नही ओके. और फालतू की बकवास नही सुन्नी मुझे. हमारी इज्जत बची रहे उसके लिए तो मे ये शादी करवा रही हु. बीच आप अपनी टांग दूसरा मतलब निकाल कर अड़ा रहे हो.


अच्छा तो फाइनली करना क्या है.


करना क्या करना है. शादी करानी है इन दोनो की और क्या. वो भी जल्दी. जितना जल्द हो सके.


हा ठीक है. बात करूंगा उन लोगो को. और हा उन लड़के के घर वालो को बताया की नही. इस बारे मे.


नही पर उस लड़के ने उसकी फैमिली वालो को बता दीया होगा. आप उसकी टेंशन ना. आप ये तैयारी की टेंशन लो की कैसे सब करेंगे इतनी जल्दी मे.


अरे सब हो जायेगा हमारी बेटी की शादी होगी. किसी ऐसी वैसी शादी नही होगी बड़े धूम धाम से होगी. तुम देखते जाओ बस. ये एक बेटी के बाप अपनी बेटी की शादी कैसे कराता है. लोगो में रुआब रह जायेगा. लडकी को बाप रूप में सिर्फ यही पिता दे.


अरे आप कुछ ज्यादा ही बोल रहे है. एक लङकी के पिता हर कोई अमीर नही होता. तो क्या उसको बेटी पालने का कोई हक नही है क्या.


अरे भाग्यवान ऐसा थोड़ी कह रहा हु. आप गलत समझ रहे हो.


अच्छा इस बातों को छोड़ो ये जरूरी नहीं है. आप इंतजाम करना शुरू कर दो अभी से जाओ.


हा जा रहे है. पहले आप शांत हो जाओ.



पढ़ना जारी रखे...