Internet wala love - 44 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 44

< पॉप स्टेशन ऑन रैन्स >

समीर भाई इस लिए मे आपको बोल रहा था. की चलो पोप स्टेशन आया ना मज़ा.

हा यार भाई सच मे वाकई यहा का तो बहुत ही बढिया टेस्ट है. अब ये ना डिश फिक्ष रख जब भी कभी आयेंगे. यहा से ये डिश टेस्ट कर के जायेंगे.

हा ठीक है भाई बिल्कुल

कुच देर बाद...

अरे भूमि क्या बात है. न्यू कार कब ली.

दरअसल वो अनिल सर हमने पार्टनरशीप मे ली है. अंजलि और मेने. लाइक 50-50.

ऑह नोट बैड हा. दिस इस वेरी गुड. और हा गाडी के लिए आपको बहुत बहुत बधाई हो. क्यू की एक जॉब से यहा तक पहुछ्ना बहुत ही मुश्किल है. लेकिन इस बात को आप ने पोसिबल किया है. आई एम वेरी हैप्पी फ़ॉर यू टू.

थैंक यू सर. ये तो हमारी सेवींग मनी रखी हुए थी. तो सोचा ये रोज़ की दोड़ भाग खतम कर दे. और एक बेहतर गाडी लेले. वैसे भी फैमिली से कोई और चिज की मांग तो थी ही नही अभी सो गाडी ले आये.

वेरी नाइस सो. चलो अब थोडा काम देख लेते है. आज का ओके. आज का जो प्रोजेक्ट है. वो है एक लैपटॉप का दरअसल बात ये है. की जिस कंपनी से हमे ये प्रोजेक्ट मिला है. उस कंपनी वालो ने ये डिज़ाइन और सॉफ्टवेयर बेस बनाने के लिये हमे प्रोवाइड समझा है. और वो कंपनी अभी पॉप चीटी मे है. तो क्या तुम लोग इस वर्क को करने के लिए सक्षम हो.

देखो सर हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे बस कोई गड़बड़ ना हो तो अच्छा है.

ओके वेरी वैल. बुत उससे पहले मे सब लोगो को बुलाना चाहूँगा.

श्योर सर अगर इस काम मे ज्यादा लोग रहे तो एक चिज मे कई सारी बेहतर चिज सुलज़ जायेगी. एक दो तो क्या ही करेंगे. बस सोच ते रह जायेंगे. और इतना वक़्त तो नही लगाना है.

येस येस ऑफ़ कोर्स इ रियली हैप्पी ऐण्ड थेंक्ष फुल यौर सग्जेशन. ऐण्ड इन्फोर्मेशन. सो वेट इ कॉल दिस ऑल मेम्बरस ऑफ़ कंपनीस... हेल्लॉ एवरीवन प्लीज कम हेयर. इ टेलींग समथिंग इन्फोर्मेशन फोर वर्क.

ओके सर आप सब को बुलाये हम आते है. आप मीटिंग की तैयारी करिये.

श्योर ऐण्ड जल्दी आइएगा ठीक है. हम वेट नही कर पायेंगे.

[ सम टाइम्स लेटर...

अरे समीर भाई आज क्या है. मतलब की आज हमारी कंपनी वाले क्या कर रहे होंगे.

वो ना भाई दरअसल आज मेने मेल चेक नही किया.

तो चलो अब डायरेक्ट जाकर चेक कर ते है. ऑफलाईन मे ओके.

हा चलो. वैसे बहुत दिनो के बाद जा रहे है कंपनी मे सो थोडा सरप्राइज तो बनता है. क्यू?

हा सही है. लेकिन क्या करे. जिससे हमारी कंपनी के लोगो को बेहतर लगे हमारा सरप्राइज.

चलो हम ही सरप्राइज बन कर जाते है. हम आ चुके है. वो बात सिर्फ हमारी एक ही मेम्बर जानती है. और मिस्स अंजलि. बाकी के लोग नही जानते खैर कीसि को पता होगा तो कोई बात नही बट कुच लोगो के लिए ये चिज बेहतर रहेगी इ नो.

वैल कोई दिक्कत तो नही है. पर पहले चलो तो सही. देखना भी तो पडेगाना की वहा क्या चल रहा है.

हा बात तो ये भी सही है. चलो चलो जाकर देखते है.

[ सम टाइम्स लेटर...

《 वेलकम टू एच.बी. डिज़ाइन कंपनीस 》

《 आगे जान्ने के लिए पढते रहे इंटरनेट वाला लव और जुडे रहे मेरे साथ 》