Internet wala love - 45 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 45

फाइनली हम कंपनी की नजदिक ही है. सो समीर रेडी रहना ओके.

लेकिन भाई गार्ड को पता लग जयेगा ना. की हम आ चुके है. और वो आवाज लगा देंगे तो.

रिलैक्स हम गार्ड को इशारा कर देंगे की वो आवाज ना लगाये. और हा गार्ड के कुच रुल्स है. जोकी वो फोल्लॉव करते है. शांत रहो वो कोई शौर नही करेंगे.

ठीक है. फिर तो अच्छा है. बाई द वे ये चिज मे कैसे भुल गया. की गार्डस के रुल्स भी होते है. थैंक यू बताने के लिए.

अरे कोई नी दिमाग से निकल गया होगा है. ना होता है होता है.

हा कुच ऐसा ही है. खैर मेने गार्ड को इशारा कर दिया है. की वो कुच और भी ऐक्टिविटी ना करे.

अरे भूमि भूमि वो देखो वो. सर लोग चुप चुप के आ रहे है. लेकिन ये चुप चुप के क्यू आ रहे है.

कहा यार मुझे तो नही दिखे लेकिन मिनट सर तो बहर गई हुए थे ना. वापस आ गये क्या.

इ थिंक सर सबको सरप्राइज देना चाहते होंगे मुझे भुमी को बताना नही चाहिये. अरे नही भूमि मे तो मजाक कर रही थी. सर अभी तक नही आये है.

क्या अन्नू तुम भी ना. हद करती हो. चलो काम मे ध्यान दो अपने. इधर उधर भट्को मत ठीक है.

हा ठीक है. बाबा कर रही हू.

हेल्लॉ गाइज़ कोई है. क्या चल रहा है.

ऑह माय गॉड सर आप कब आये.

बस अभी अभी जब आप सब अपने अपने काम मे व्यस्त थे तब. वैसे मेरे शेरो और शेरनीयों आज कल क्या काम कर रहे हो.

बतायेंगे सर बतायेंगे लेकिन मे मिस्टर अनिल शर्मा आपका दिल वेलकम करता है. प्लीज सब लोग वेलकम किजीये सर का.

थैंक यू माय लोव्ली टीम. सो कैसा चल रहा है. ठीक तो है. ना किसी को कोई तकलीफ तो नही है ना.

जी नही सर सब बढिया है. वैसे आप बताईए. आपकी ट्रिप कैसी रही.

अरे एक दम मस्त रही. लेकिन आप सभी को बहुत मिस्स किया हा वहा पर. ये 10 दिन रहे लेकिन काफी वक़्त लगा हमे तो वहा. 2 दिन तक तो हमारा वहा पे मन ही नही लगा. फिर 3 रे दिन पे थोडा मन लगा.

हा सर ये तो हमने भी आप लोगो को बहुत मिस्स किया. वो क्या है ना. की आप होते हो तो वक़्त निकल जाता है. आप कुच ना कुच युनिक करते हो. इस लिए.

अरे हा बिल्कुल क्यू ना करे भाई ऐसे तो काम भी नही होगा और सब बोरिंग मेहसूश करेंगे. और काम मे मन भी नही लगेगा. आप सभी मिल कर इस एच बी डिजाईन की कंपनी को संभाल रहे. तो हम आप के लिए इतना तो कर ही सकते है. क्यू समीर. मे सही कह रहा हू ना.

हा भाई बिल्कुल आप सभी के लिए इतना तो बनता ही है. सो आप सभी के लिये कुच लाये भी है. हम लोग. अनिल भाई प्लीज आप से रेक़ुएस्ट है. की यहा पर आइये और इन सब का गिफ्ट दे दिजीये. नाम लिखा हुआ है इन सबका तो गड़बड़ वाली बात नही होगी.

ओके सर श्योर वेट ए मॉमेन्ट...

आगे जान्ने के लिए पढते रहे इंटरनेट वाला लव और जुडे रहे मेरे साथ