Internet wala love - 46 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 46

हेल्लॉ एवरीवन प्लीज यहा पर आइये और अपना अपना गिफ्ट ले जाईये.

यार भूमि ये बॉस तो कमाल के है कुच भी केहलो अपने वोर्कर्स मेंबरो का अच्छे से खयाल रखते है.

हा वो तो है. ये चिज बहुत कम लोग होते है. जो ये अदा रखते है.

ओके चलो फिर देखते है सर क्या लाये है. वैसे भी बहुत दिन हो गई है. सर से बात भी नही हुई है. सो बात भी कर लेंगे.

कुच देर बाद...

☆__टीवी न्यूज़...

नमश्कार दर्शक मित्रों मे हू आपका रवि रिपोर्टर. अभी कुच घंटो पहले हमे ये खबर मिली है. की पोप शहर मे बिजली गिर ने की वजह से 20 लोगो की मौत हो गई. और इस जगह का नाम है पोप स्टेशन. लेकिन ये कोई बस स्टेशन या रेल्वे स्टेशन नही है. या फिर पुलिस स्टेशन भी नही है. ये वही स्टेशन पोप सिटिज का जहा पे लोग घुमने आते है. और टाईम स्पेन्ड करते है. लेकिन बिजली गिर ने की वजह से वहा तेहश नेहश हो गया है. पोप सिटिज की पुलिस स्टेशन से पुलिस भी आ गई है. आगे की करवाय शुरु हो गई आगे जान्ने के लिये जुडे रहे मेरे साथ. मे हू रवि रिपोर्टर मिलते है तब तक के लिये. एक छोटा सा ब्रेक ले लेते है.

गाइज़ आप लोगो ने देखा ये न्यूज़ मे क्या दिखा रहे थे. गाइज़ 20 लोग मर चुके है. और उस पोप स्टेशन की हालत ऐसी हुई है. अच्छा है की वहा पुलिस आ गई है.

स समीर जरा साइड मे आओ तो. कुच काम है. कम ऑन. फास्ट.

हा भाई बोलो क्या बात है. कोई और बात नही है ना. लाइक टेन्सन वाली.

अरे नही. मे तुम्हे ये बता रहा था की. हमारे पास जो मुन्नी रॉकेट है. हम ऐसे मामलों मे उसे इस्तेमाल कर सकते है. क्यू क्या कहते हो.

हा ये तो हमे याद ही नही आया. लेकिन अब क्या करे हाद्साह तो हो गया ना. हम किसी को भी नही बचा सके.

कोई बात नही आगे से हम एक्स्ट्रा अलेर्ट रहेंगे. सो रिलैक्स वैसे भी बात रिलैक्स हो जाने की है ही नही. फिर भी रिलैक्स. हम आगे से इस बात का बेहद खयाल रखेंगे ठीक है.

ठीक है. तो अब इन लोगो यहा से फ़्री कर दो. तो वो अपने केबिन मे जाकर कुच काम कर लेंगे.

हा मे बोलता हू अब रुको. हेल्लॉ एवरीवन सुनो जरा. आज का प्रोग्राम यहा समाप्त होता है. इ हॉप की ये सरप्राइज प्रोग्राम आपको पसंद आया होगा.

अरे हा सर इसमे पूछने वाली बात थोडी है. ऑफ़ कोर्स. पसंद आया.

ठीक है तो अब सब लोग अपने अपने काम पर लग जाओ. हम आते है. हमे कुच काम है.

☆__कुच देर बाद...

।।मुन्नी रॉकेट पॉप सिटिज के अंदर चली गई और बाद मे जो हुआ।।

।।पब्लिक प्लेटफॉर्म।।

अरे समीर ये क्या मुन्नी कहा है. समीर कही ऐसा तो नही की वो किसी चिज से टच हुई प्रेस बटन की वजह से. और वो कही पे चली गई.

रुको मे देखता हू उसका लोकेशन. अगर ज्यादा दूर गई होगी तो कनेक्ट नही पायेगा.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे इंटरनेट वाला लव और जुडे रहे मेरे साथ