Internet wala love - 47 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 47

अरे समीर भाई ये क्या मुन्नी की तो लोकेशन ट्रेस ही नही हो रही है. अब क्या करेंगे.

करना क्या है. चलो ढूंड ते है अगर नही मिली मुन्नी तो बहुत बडी गड़बड़ हो जायेगी. कॉम ऑन हरि अप ब्रदर.

ओके चलो जल्दी से जल्दी से वरना बहुत देर ही जयेगा. वैसे भी उसकी सर्विस टाईम से हुए नही है. कोई भी पॉइंट खराब हुआ ना तो सब तहस नहस कर देगी.

कुच देर बाद...

अन्नू अन्नू चलो सर के पास जाते है. थोडा काम है चेक करवाने का.

हा चलो वरना सर निकल जायेंगे अभी अभी कोई बोल रहा था की सर जाने वाले है. कुच देर मे.

हा हा चलो चलो जल्दी से वरना हाथ नही आयेंगे सर. चलो चलो...

वॉट द हेल इस दिस. तुम लोग क्या कर रहे हो यार धीरे नही चल सकते क्या. खैर आप लोगो को लगी तो नही ना. हेय मिस्स आर यू फ़ाइन.

येस सर इ एएम फ़ाइन. बाई द वे सॉरी सर हम ना आपके पास ही आ रहे थे. कुच फाइल्स को चेक करवाने. ये लिजिये देख लिजिये.

अरे नही अभी रहने दो अभी हमे बहुत ही इम्पोर्टेन्ट काम है. वो पुरा कर ले बाद मे चेक कर लेंगे. ओके अभी आप जा सकते है.

पर सर प्लीज जरा देख लिजिये ना बस दो मिनट ही लगेंगे. आपका ज्यादा वक़्त नही लेंगे.

ओह गॉड ओके वेट. समीर तुम पोप स्टेशन जाओ और वहा ट्राय करो ओके. मे थोडी ही देर बाद आता हू.

ओके लेकिन भाई जल्दी आना थोडा ज्यादा ही मुश्किल वाला काम लग रहा है मुझे तो. अगर इसे जल्दी से नही क्लियर किया तो बहुत बडा वाला बवाल मच जायेगा.

डोंट वरि भाई मे जल्दी पहुच जाऊंगा फ़िकर ना करो. और हा बाई चांस वो मिल जाये ना तो मुझे इन्फॉर्म कर दियो ठीक है.

ओके भाई जरुर सो अब मे चलता हू. आप जल्दी आना. आपके बिना ये मिशन अधूरा ही रहेगा. क्यू की बहुत ही क्रिटिकल लग रहा है.

मुझे पुरा भरोसा है तुम पे तुम ये कर दोगे. तो जाओ और मेरे आने से पहले उसको ढूंड कर बताओ ठीक है.

वैसे सर ये समीर किसको ढूंड ने जा रहे है. कोई कीमती चिज खो गई है. क्या?

हा मिस्स भूमि हमारी एक ऐसी चिज जो सालो लगा दिये उसे बनाने मे. और आज देखो वो पूरी तरह से बन कर कही गायब हो गई है.

वैसे वो चिज क्या है वो तो बताओ. हमे भी तो पता चले आखिर आपकी कीमती चिज दिखती कैसी है.

ओके भाई मे चलता हू. आप इन्हे सम्झाईये ठीक है. मुझे जल्दी है थोडी. एक्सक्यूज़ मी. प्लीज.

वैसे मिस्स अंजलि उस चिज का नाम या कोई भी तरह का इन्फॉर्मेशन हम आपको नही बता सकते. क्यू उस चिज के बारे मे बताने का सही वक़्त नही आया है. जब सही वक़्त आएगा मे आपको सब सही सही से बता दूँगा ठीक है.

ओके सर थैंक यू फाइल्स चेक करने के लिए. और ये थोडा बहुत बताने के लिए. ओके सर अब हम चलते है.


कुच देर बाद...

वैसे भूमि आज इत्नी जल्दी क्या थी. यार की तुम सिधे बॉस को टकरा गई. देखना हा कही प्यार व्यार ना हो जाये.

शट अप ओके. ऐसा कुच नही होगा. हमारा दिल जीत सके इतनी किसी मे भी दम नही. और ये तो बॉस है. अपने बाबा इसके साथ थोडी ऐसा करना होता है. वो तो ऐक्सीडेंटली टकरा गए. तुम ऐसा मत सोचो ये कभी नही होगा ठीक है.

चलो देखते है. आखिर कोन जीत ता है. ये चलेंज.



( फाइनली इस बार जिस चिज का इंतज़ार कर रहे है. वो एहसाश आने लगा है. तो अब जान्ना ये है. की क्या ये दो प्यार के परिंदे फिर वापस टकरायेंगे. जान्ने के लिये पढते रहे. इंटरनेट वाला लव. और जुडे रहे मेरे साथ. )