Internet wala love - 48 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 48

< वर्किंग टाईम >

हा तो मिस्टर अनिल शर्मा वो कौनसा प्रोजेक्ट है. जो आप हमे बताने वाले थे.

हा सर ये ना पोप स्टेशन के पास एक कंपनी है. वहा से आया है. ये प्रोजेक्ट. सो ये प्रोजेक्ट डिजाईन हमे करना है.

ओके ओके वेल सबको बता दो की मेने बुलाया है. और हा कोई भी रहना नही चाहिये. ठीक है हम सबकी राय लेना चाहेंगे.

सर दरअसल ना हमारी मीटिंग ऑलरेडी हो चुकी है. और डिसाइड हुआ था की. इस प्रोजेक्ट को वो दो लड़कियां करेगी.

ओह नाइस मतलब पहले से ही सब सेट है. ग्रेट सो उनको बोल दो की उस प्रोजेक्ट को पुरा करने की शुरुआत कर दे.

ओके श्योर सर पर वो लोग ऑलरेडी उस सब्जेक्ट पर काम कर रहे है.

ओहो ईटस टू गुड डीयर इ एएम वेरी इम्प्रेस्स दिस टू परसोंस फ़ॉर. चलो उन्के पास जाकर पूछते है. की क्या है कहा तक पहुचा उनका काम.

हा चलो सर मुझे भी उन लोगो ने कुच नही बताया मुझे भी जान्ना है. वो इस प्रोजेक्ट मे क्या मट्रियल एड कर ने वाले है.

ओके लेट्स कम विद मी. ऐण्ड लेट्स द चेक इट.

सम टाईम लेटर...

अरे सर आप आइये आइये बताईए क्या हुआ. और हा वो आपकी कोई चिज गुम हो गई थी मिली क्या. या अभी तक नही मिली.

हा वो मिल गई अब टेन्सन वाली बात नही है. वो क्या है ना की उस चिज से मुझे बहुत लगाव है. इस लिए मे उसके बगैर रह नही सकता इस लिये समीर को जल्दी भेज रहा था. ढूंड ने के लिए.

ओह ओके तो बताईए सर कैसे आना हुआ यहा पर.

उस प्रोजेक्ट का काम कहा तक पहुचा है. कुछ बता सकते है.

हा सर ऐक्चुअली ये जो प्रोजेक्ट दिया है. उन लोगो का कहना है. की हमे प्रोजेक्ट मे ऐसा काम चाहिये. जो की पहले किसी ने नही किया हो. तो हम कोशिश यही कर रहे है. की इस प्रोजेक्ट का काम बहुत ही बेहतरीन हो. लेकिन पता नही हो पायेगा या नही.

डोंट वरि मिस्स सब अच्छे से हो जयेगा मुझे आप पर पुरा भरोसा है. और आप ये जरुर कर पाओगे ये मे अपने पुरे एक्सपीरियंस से कह सकता हू.

थैंक यू सर बस ऐसे ही हिम्मत देते रहियेगा. ताकी मे इस काम को पुरा कर सकू. वैसे इस काम मे इस मेरि दोस्त अंजलि का भी पुरा साथ रहेगा.

वैल डन सो अब आप अपना काम करो. हम आते है ठीक है.

जी सर जरुर. ध्यान से जाइयेगा.

हा हा जरुर शुक्रिया मिस्स भूमि.

अरे रे सर सर...

हे भगवान ये क्या ये लोग तो फिर से फिशल गए. लगता है ये संकेत कुच ठीक नही लग रहे है.

शट अप मिस्टर रेड्डी प्लीज हैल्प मी. यार लड्की भी ना बिना सोचे समझे कही भी टकरा जाती है. अगर उनको सामने वाले केबिन मे जाना था. तो बाद मे चली जाती अब टकरा गए ना फाल्तू मे.

अरे सर कोई भी इन्सान ऐसे फाल्तू मे नही टकराता. उसकी कोई वजह होती है.

सर प्लीज क्या बक्के जा रहे है. मेरि फ्रेंड को लगी है जोर से टकराने की वजह से. और आप को मजाक की पडी है.

ओह सॉरी सॉरी मे तो भुल ही गया पूछना इस रेड्डी भाई की वजह से. ज्यादा तो नही लगी ना आपको मिस्स भूमि जी. लेकिन मिस्स भूमि जी प्लीज आप जरा देख कर चलिए.

अरे सर आप पुरा इलज़ाम मुझ पर नही लगा सकते आप भी मेनटेन कर सकते थे. क्यू अन्नू मे सही कह रही हू ना.

आगे जान्ने के लिए पढते रहे इंटरनेट वाला लव और जुडे रहे मेरे साथ.