Internet wala love - 49 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 49

हा ठीक है बाबा मेरि भी गलती है. और मे भी ये ऐक्सेप्ट करता हू. अब खुश.

हा ठीक है सर. लेकिन आगे से संभाल कर जाना. वरना ये टकराना यूही चालू रहेगा. और लोग यूही बाते बनायेंगे.

लेकिन हम आपसे जानबुज्कर थोडी ना टकराते है. वो तो एक्सीडेंटली हो जाता है. इसमे हम क्या करे आप ही बताओ.

ईटस ओके. ईटस स्किप नाव नॉट अ इम्पोर्टेन्ट दिस तॉपिक. वैसे सर आपको यहा काफी वक़्त हो चुका है. इस कंपनी तो आपको सब पता होगा. लेकिन हम तो अभी अभी आये है. क्या कुच डिटेल्स बतायेंगे इस कंपनी की. अगर आपको ऐतराज ना हो तो.

जी नही हमे क्या ऐतराज हो सकता है. जरुर बताएँगे शाम को मिलएगा पोप स्टेशन पे. वहा कुच चाय या कॉफी पीते पीते बाते करेंगे.

हा जरुर लेकिन मे अपनी दोस्त अन्नू के साथ आऊंगी.

अरे वाह क्या बात है. कहा जाने की बात हो रही है. जरा हमे भी बतायेंगे प्लीज.

अरे समीर तुम आ गए चलो आगये तो अच्छी बात है. दरअसल इन मिस्स भूमि को इस कंपनी की कुच डिटेल्स चाहिये. लाइक टाईम टेबल या कुच रुल्स वगेरा. तो उस जानकारी के लिये मेने बोला बहार जाकर बाते करेंगे ऐसा.

ठीक है भाई. वैसे एक सवाल मेरा भी है. की क्या मे आ सकता हू आप के साथ.

अरे ये भी कोई पूछने की बात है. ऑफ़ कोर्स बाबा ये भी कोई पूछने वाली बात है. चलो तो शाम को एक मीटिंग फिक्स कर दो.

अरे हर जगह मीटिंग मीटिंग डेटिंग भी तो रख लिया करो.

एक्सक्यूज़ मी मीटिंग और डेटिंग मे फर्क मालुम है. ना आपको मिस्स अंजलि.

अरे सॉरी सर वो ना ऐसे मुह से निकल गया सॉरी. अगली बार ऐसा नही होगा.

ओके आई सी. वेल समीर चलो अब हमे उस चिज को देखना है. जो तुम इतनी देर से ढूंड रहे थे.

हा क्यू नही भाई जरुर. ओके गाइज़ तो आप अपने अपने केबिन मे जाईये. हा तुम जैसे फ़्री हो जाओ तो एक कॉल कर देना.

जी सर जरुर. हम दोनो अपनी चम चमाती कार लेकर आ जायेंगे.

ओए होए क्या बात है. नाइस आई लाइक इट. बाई द वे आपको जैसे आना हो आजा ना हम वेट करेंगे.

जरुर हम जल्दी आ जायेंगे आप फिक्र ना करे.

कुच देर बाद...


( पॉप कैफे )

अरे समीर भाई ये लडकिया अभी तक आई क्यू नही. हम कब से इंतजार कर रहे है.
रिलैक्स भाई वो आती ही होंगी. और वैसे भी लड़कियों में रेडी होने में तो टाइम जाता ही है.

हा वो तो है लेकिन फिर भी आधे घंटे से उन लोगो का इंतजार कर रहे है यार. अब तक तो आजा ना चाहिए था.

हा भाई ये भी सही बात है. आधा घंटा हो गया है. उन लोगो का इंतजार करते करते.

( दो कदम दूर )

यार अन्नू सर लोग अभी तक नही आए. कहा रह गए है ये लोग.

हा यार कबसे वैट कर रहे उन का काफी वक्त हो चुका है.

कोई नी कॉल कर लेते है सर लोगो को और क्या. पूछ लेते है कहा तक आए है.

हा लगाओ और पूछो कि कहा तक आए. बोर हो रहे है यार.

( कॉलिंग टाइम )

हेल्लो अंजली जी आप कहा है. हम कब से आपका इंतजार कर रहे है. आप दोनो अभी तक नही आए. इस पॉप केफे में हम कब से आए हुए है.

क्या आप यहा पर आ चुके है.

क्या मतलब आप लोग भी यही पर हो क्या.

अरे हा सर हम भी यही पर है. लेकिन आप हो किस जगह पर. हम तो नही दिखाई दे रहे है.

अरे लो ये रहे. जरा सामने देखिए तो.

हा हा दिख गए रुकिए हम आते है.

आप रूकिए हम आते है. चल समीर वो रहे. वहा पर वो दोनो.

हा चलो. फाइनली हम चारों का पोपट हो गया. वो लोग वहा हमारा इंतजार कर रहे थे. और हम दोनो यह पर उन दोनो का इंतज़ार कर रहे थे. पागल पागल लोग मिल है. लगता है.

कोई नी होता है. अब चले क्या.

हा हा चलो चलो अब मिल गए है. तो शंका कैसी. मिल लेते है.



आगे जान्ने के लिए पढ़ते रहे इंटरनेट वाला लव और जुड़े रहे मेरे साथ...