Internet wala love - 53 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 53

ठीक है जायज नाउ नेक्स्ट वॉट टू डू.

समीर इन दोनो लड़कियों ने कुछ बात की थी की हमारी कंपनी में कुछ वेराइटी हो नी चाहिए वो इन से पूछ के सब सेट कर लेना ठीक है.

जी भाई जरूर पर इस में बाद में पूछने वाली क्या बात है. अभी पूछ लेते है. तो बताइए मिस भूमि आपका क्या प्लान है.

हा तो सुनिए ***** *** ** ****** ***** ****** ******* ********** तो ये प्लान है ठीक है सर.

समीर ऐसा हो सकता है. तुम्हे क्या लगता है. ये पॉसिबल है. क्या?

हा भाई हो सकता है. अगर हम प्रैक्टिकली परफेक्ट तरीके से जायेंगे तो हो जायेगा इतना भी मुश्किल वर्क नही है.

तो फिर ठीक है. इन दो लड़कियों से कन्फर्म कर लो. और इन के सिग्नेचर ले लो.

जी भाई जरूर पर इन को पूछ तो ले की सिग्नेचर देने में इन को तो कोई तकलीफ नहीं है ना.

ओके सो अब अपनी कंपनी के वर्कर्स को बोल दो की ये काम आज से ही शुरू कर दे ठीक है.

हा भाई जरूर हो जायेगा आप फिक्र ना करे.

ओके सर तो अब हम चले काफी वक्त हो चुका है. घर वाले भी इंतजार कर रहे होंगे. 3 घंटे का वक्त लेकर आए थे ऑलमोस्ट 5 घंटे हो गई है.

ठीक है आप लोग जाइए हमे भी अब घर जाना है. मुन्नी रॉकेट चलो अब.

कुछ देर बाद...

अरे हितेश भाई सुनो उस लड़की ने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली है.

ओ रियली वाव वेरी नाइस पर आगे का क्या. बात करनी है या नही.

हा भाई बात तो करनी ही पड़ेगी ना अब रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की है तो. वैसे आपकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली या नही.

नही अभी तक नही. यार.

वैसे भाई नाम क्या है. उसका.

हा भाई कुछ बी.एच. कर रखा है. और तुम्हरा बताओ.

भाई मेरे में तो अंजली.एस. कर रखा है. कोई नी चलो देखते है. आगे क्या होता है. लेकिन एक और बात जो भी होगा आपस में शेयर जरूर करेंगे ओके.

हा भाई डन.

लोकेशन चेंज...

सुनो भूमि मैसेज आया है. उस लड़के का हाई कर के.

अन्नू मेरे भी आया है. हेल्लो कर के. वैसे नाम क्या बताया तूने तुम्हारे वाले रिक्वेस्टेड का.

बड़ा फुर्तीला नाम है यार. लिखा है. समीर दिल वाला.

वाह क्या नाम है. तेरे वाले का तो. मानना पड़ेगा हा कोई नी आगे बढ़.

अरे रे कैसे आगे बढ़े अभी तुम तो बताओ भूमि की बच्ची तुम्हारे में किसकी रिक्वेस्ट आई है.

हा है कोई हितेश.पी. कर के. देखते है आगे क्या गुल खिलता है. आई हॉप की बैटर हो. बस कुछ कांड ना हो जाए.

नेक्स्ट डे...

( रात 8 बजे )

चल भाई अब बताओ क्या हाल चाल है आपके.

क्या बताए समीर आज तो दिन में कई बार और कितनी बार और कितनी सारी बाते की हमने. कसम से मजा आ गया.

ओहो क्या बात है. वेल डन हा.

तुम्हरा तो बताओ क्या चक्कर है अब तक का.

अगर सच बताओ तो मेरा भी सेम आपके जैसा ही है. बहुत सारी बाते हुई हमारे बीच.

ओह इट्स टू नाइस हा पर हा एक बात का ध्यान रखना कही हमारे साथ स्कैम ना हो जाए ठीक है.

अरे फिकर ना करो भाई पुरे सेफ्टी में है. पिक्चर के साथ बात हुई है. अब वीडियो कॉल कर लेंगे. तो सब फिक्स हो जायेगा डोंट वरी ओके.

अरे हा भाई फोटोज तो उसने भी मांगी थी और इनसे भी मुझे भेजी थी. वैसे आप कह रहे हो वैसे वीडियो कॉल हो जाए फिर सब देखते है की नेक्स्ट का क्या है.

लेकिन समीर ऐसे बिना कोई रिलेशन रखे हम आगे कैसे बढ़े अभी तो जस्ट उसने बात की है. बस और कुछ नही.

कोई बात नही भाई धीरे धीरे रिलेशन भी बना लेंगे पर मुझे ना ये वीडियो कॉल वाला थोड़ा डफ लग रहा है. क्यू की देखो ना पहले पहले हमारी बात बहुत अच्छी होती है. और हो सकता है बिना देखे प्यार भी हो जाए और बाते भी शुरू हो जाए. लेकिन ये सब होने के बाद वीडियो कॉल किया और वो इंसान ऐसा निकला वैसा निकला ये नही होना चाहिए इसे न सामने वाले इंसान को बहुत ही बड़ा वाला सदमा लग सकता है.

नई नई भाई ये चीज हम हरगिज नहीं होने देंगे लड़की जैसी भी होगी हम एक्सेप्ट कर लेंगे अब रिस्क वाला प्यार चुना है. तो खठिन वाला रिस्क चुनना पड़ेगा ना. फिर चाहे कैसी भी कठिनाए हो.

यार ये बात तेरी बड़ी सच्ची है. तो सुनो कुछ दिन ये कनवर्शन को चालू रखेंगे ओके और इसमें ही रिलेशन बना लेंगे.

लोकेशन चेंज...

हा तो अन्नू समझ गई ना जैसे जैसे मेने बताया तूने बताया वैसे ही करेंगे कोई जल्द बाजी नही करेंगे. क्यू की बहुत सी लव स्टोरीज है. को फ्लॉफ हो गई है. तो प्रे करना की हमारे साथ ऐसा ना हो.

रिलैक्स ऐसा कुछ नही होगा लेकिन एक बात और बता दे तुमको को. की सामने वाला बंदा जैसा भी हो हम उसको ठुकरा नही सकते है क्यू की यार बीच में इतना कुछ हो जाने के बाद जब आखरी प्रमाण पत्र आता है. और हम उसे कुछ सेकेंड में फाड़ के रख देंगे. वो भी इस लिए क्यू की सामने वाले बंदे की कुछ कमी की वजह से तो ये बहुत घटिया सोच रहेगी तब हमारी सो उस वक्त ऐसा कुछ नही करना है. ठीक है समझ गए ना.

हा समझ गए और जो भी ऐसा कुछ नही करेंगे. जैसा भी होगा अगला रास्ता वो एक्सेप्ट करेंगे और आगे बढ़ेंगे.

हा ठीक है तो फिर चलो आज बहुत सारी बाते हुई है. वैसे भी आज रवि बार था. टाइम मिल गया था. पूरे 2 2 घंटे बाते की है हमने तो.

ओहो क्या बात है लगे रहो फिर और क्या हमारा भी ऐसा हुआ है. दो दो घंटे तक बात हुई है.

ठीक है तो चलो सोने का वक्त हो चुका है सोने चले हम तो.

हा तो सो जाओ गुड नाईट.

गुड नाईट स्वीट ड्रीम यू हैव ए गुड नाईट.

सेम टू यू.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. इंटरनेट वाला लव. और जुड़े रहे मेरे साथ.

Share

NEW REALESED