No 1 Busisnessman - Part 21 books and stories free download online pdf in Hindi

No 1 Busisnessman - Part 21

सुबह होते ही यश राधिका को Pickup कर ने अपने घर से गया राधिका के घर कार रुकी और राधिका घर से नीचे आई पर राधिका का बैग बहुत बड़ा था और उसे देख कर यश के होश उड़ गए ।
यश ने राधिका से कहा हम russia हमेशा के लिए नही जा रहे जो तुम ने इतनी सारी पेकिंग की है । जल्दी से इस beg में से कपड़े काम कर के आओ । नही तो तुम हमारे साथ नही जा पाएगी ।
राधिका ने कहा Sorry Sir मुझे नही पता था ये सारी पैकिंग मेरी mom ने करी है ।
तभी ये सभी बाते mom ने सुन ली और राधिका के बैग को change कर मीडियम साइज कर दिया और उन्होंने यश से गुस्से में कहा अब तो beg सही हे ना ,
यश ने कहा हा आंटी अब बैग बिलकुल सही है ।
और mom ने गुस्से में यश से कहा बेटा मेरी बात सुनो अपना कान जरा इधर लाओ ।
यश ने अपना कान आंटी के पास किया और mom ने यश से कहा अगर अगली बार मेरे सामने मेरी बेटी से इस तरीके से बात की तो में भूल जाउंगी की तुम उसके साथ काम करते हो ।
यश समझ गया की उसने जो बाते करी थी वो सारी बाते आंटी ने सुन ली और इसी कारण आंटी इतना गुस्सा है । यश ने कहा जी आंटी , पर मेरा मतलब वो नही था जो आप ने समझ लिया राधिका हमारे साथ इस लिए नही जा सकती थी क्योंकि beg का वजन थोडा ज्यादा था और प्लान में एक सीमित वजन से ज्यादा नही ले जाया जा सकता है ।
इन बातो को सुन कर आंटी का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ और उन्होंने दोनो से कहा बेटा तुम्हारा सफर अच्छा गुजरे और हा रूस जा कर मुझे कॉल जरूर करना ।
राधिका ने कहा हा mom ये भी बोलने की बात हे में आप को कॉल कर दुगी ।
और इतना कहते ही वो कार में बैठ गए ।
यश ने कहा ड्राइवर Boss के घर चलो ।
ड्राइवर ने कहा Yes Sir .
और कार चलने लगी ।
उधर घर पर शुभम ने अपना बैग को रेडी किया और पीटर से कहा ।
पीटर मेरी कॉफी कहा है ।
पीटर ने शुभम के पास जा कर कहा sir आप की कॉफी आ गई ।
शुभम ने कॉफी उठाई और उसे पी कर hall में आया हॉल से वो Mom और Dad से मिलने गया ।
Mom Dad मुझे आशीर्वाद दो की में रसिया में इंडिया का झंडा गाड़ आऊ और इस Loss making Company को Profit Making Company बना दू ।
Mom ने कहा तुम्हारी सभी कामना पूरी हो और Dad ने कहा तुम सभी मुस्किलो पर विजय प्राप्त करोगे ।
और शुभम हाल में आ कर उनका इंतजार करते हुए Business News पेपर पड़ने लगा उसमे लिखा था मार्केट में अभी Most Demanding Diamonds हे दूसरे देशी ने अभी माइनिंग रोक दी है जिसके कारण Dimonds की डिमांड ज्यादा और सप्लाई कम हो गई है अभी 3 से 4 महीने तक माइनिंग का काम रुका रहेगा । तभी SKS को एक मोका दिखा क्योंकि जिस Diamonds की बात हो रही थी Russia Diamonds Mines में no 1 है ।
तभी वहा पर शुभम को लेने कार आ जाती है और शुभम कार की आवाज सुन कर वो न्यूज पेपर को अपने साथ ले आता है ।
उसने अपना बैग यश को दिया और जा कर सीधे कार में बैठ गया और अपना न्यूज पेपर पड़ने लगा ।
राधिका ने ये देखा और कहा आज Boss को हो क्या गया उन्होंने किसी की तरफ देखा भी नहीं और जा कर सीधे कार में बैठ गए ।
यश ने कहा यही तो SKS है जिसे समझना इतना आसान नहीं , अगर Sks को समझना इतना आसान होता तो तुमसे पहले ही इसकी कई Secretary होती । यश ने कहा अभी वो बिजनेस में डूबा हे और जब वो बिजनेस में डूब जाता हे तो किसी के लिए भी बाहर नहीं आता । फिर वो आस पास के लोगो को नही देखता उसे सिर्फ उसका Goal ही दिखाई देता । अब चलो नही तो लेट हो जायेगे ।
राधिका और यश दोनो कार में बैठ गए और Airport पहुंचे , वहा पहुंच के उन्होंने अपने प्राइवेट प्लेन में सफर जारी रखा ।
राधिका ने कहा जब हमारे पास प्राइवेट प्लेन हे तो आप ने ऐसा क्यू कहा की हम लेट हो जायेगे
यश ने कहा तुम्हे पता नही हमारे Boss को कही पर भी लेट होना पसंद नही उन्होंने Russia में पहले ही बता दिया हे की वो 1:30 ( Russian Time) बजे पहुंच जायेगे और हमे उस समय पर ही पहुंचना है । इस लिए मेने कहा हम लेट हो जायेगे ।
राधिका ने कहा हा , Sir Time के तो बहुत पक्के है । मेने खुद उन्हे आज तक कभी लेट होते नही देखा चलिए चलते है फिर ।
और वो सभी प्लान में बैठ गए । प्लान में केवल वोही लोग थे ।
राधिका और शुभम आइस साइड में बैठे थे । जब प्लान उड़ने वाला था तब राधिका को थोड़ा डर लग रहा था । शुभम ने अपने न्यूज पेपर से थोड़ी नजरे हटाई और उसने देखा की राधिका ने अपनी आंखे बंद कर ली है ये देख कर शुभम को लगा की राधिका सायद पहली बार प्लेन में बैठी हे इस लिए उसे डर लग रहा हे शुभम ने अपना एक हाथ राधिका की ओर बढ़ाया और उससे कहा तुम मेरा हाथ पकड़ सकती हो अगर तुम्हे ठीक लगे तो ।
इतना बोलते ही राधिका ने बिना किसी देर के Ska का हाथ जोर से पकड़ लिया ।
राधिका को ऐसा डरा देख कर शुभम को उस पे और भी ज्यादा प्यार आ रहा था वो बिल्कुल एक छोटे cute बच्चे की तरह डर रही थी । ( पर SKS को राधिका से थोड़ी दूरी बना कर रखनी थी उसे Business सिखाने के लिए ) शुभम ने अपना न्यूज पेपर को साइड में किया और ये सब यश देख रहा था । और उसने अपने मन में कहा औरत का चक्कर इस औरत के चक्कर में तो मेरा दोस्त भी बदल गयाजो कभी Business News पड़ते समय किसी पर ध्यान नही देता था आज वो एक लड़की पर इतना ध्यान दे रहा हे की उसने अपना सबसे पसंदीदा Bussines पेपर भी छोड़ दिया ।
शुभम ने अपना पेपर को साइड में किया और राधिका से कहा तुम्हे डरने की कोई जरूरत नहीं जब तक में यहां पर हु तुम्हे कुछ नही होगा अपनी आंखे खोलो और इस सुंदर नजारे को देखो ।

राधिका ने कहा नही Sir मुझे बहुत डर लग रहा है।
SKS ने कहा अपने डर पर काबू रखो , तुम जितना उस से डरोगी , डर तुम्हे उतना डराएगा बस एक बार मुझ पर भरोशा कर के अपनी आखों को खोलो तब तुम्हे पता चलेगा की ये डर , तुम पर हावी हो कर तुम से क्या कुछ छीन रहा हे।
राधिका ने SKS पर भरोस कर के अपनी आंखे खोली और उसने खिड़की के बाहर देखा तो वो हैरान हो गई उसे ऐसा लग रहा था मानो वो बदलो पर सवारी कर रही है ऊपर से नीचे का नजारा और भी अच्छा लग रहा है । राधिका ने पहली बार प्लान में बैठ कर बदलो को इतने नजदीक से देखा ।
और कुछ ही समय में उसका डर खत्म हो गया
SKS फिर से अपनी Business News पड़ने लगा ।
राधिका का डर खत्म होने के बाद उसने SKS का हाथ छोड़ दिया । और बाहर का नजारा देखने लगी
SKS ने एक बटन दबाया और वहा पर एक Airhostess आ गई
उसने कहा May I Help You Sir
और जब SKS ने अपना न्यूज पेपर हटाया और उस Airhostess की तरफ देख के कहा मुझे मेरा लंच चाहिए ।
SKS को देख कर Airhostess के होश उड़ गए उसे समझ नही आ रहा था की वो केसे react करे उसने अभी तक काफी लोगो को देखा पर SKS उन सभी से अलग था । उसे इस लग रहा था मानो कई सारे सितारे इस एक इंसान में आ गए है ।
तभी ये सब कुछ राधिका ने देखा और वो इस Airhostess से जलने लगी उसने उस Airhostess को कहा मेरा भी लंच ले कर आओ ।
Airhostess होश में आई और उसने कहा Yes Mem अभी लाई और SKS से उस ने पूछा Sir आप को और कुछ भी चाहिए तो आप मुझे बता सकते है , मैं आप को सब कुछ दे सकती हु
और इतना सुन कर राधिका और jealous हो गई और उसने SKS के हाथो में हाथ डाल कर कहा अब जल्दी से हमारा लंच लाओ और हां वो side में भी जरा ध्यान दे दो ।
और airhostess ने अपना मुंह मोड़ कर राधिका के सामने से चली गई
यश ने सुना airhostess उसके पास आ रही हे तो उसने उस पर ही लाइन मरना चला कर दिया और airhostess ने यश से कहा Sir आप का लंच भी आ रहा है आप को और कुछ चाहिए तो आप मुझे बतादे ।
यश ने कहा कुछ नहीं आप जा सकती हो ।