No 1 Busisnessman - Part 22 in Hindi Love Stories by Black Racer books and stories PDF | No 1 Busisnessman - Part 22

Featured Books
  • જૂનું અમદાવાદ

    *અમદાવાદનો અમારો ગાંધી રોડલેખક: *અશોક દવે**મને એટલું યાદ છે...

  • એક ષડયંત્ર.... - ભાગ 50

    (માનવ સિયાને સોના જેવું બનાવે છે, ઉદાહરણ આપી સમજાવે છે. સિયા...

  • ભાગવત રહસ્ય - 4

    ભાગવત રહસ્ય-૪   સચ્ચિદાનંદરૂપાય વિશ્વોત્પત્યાદિહેતવે I તાપત્...

  • સચિન તેંડુલકર

    મૂછનો દોરો ફુટ્યો ન હતો ને મૂછે તાવ દેવો પડે એવા સોલીડ સપાટા...

  • જોશ - ભાગ 1

    Kanu Bhagdev ૧ : ભય, ખોફ, ડર... ! રાત્રિના શાંત, સૂમસામ વાતા...

Categories
Share

No 1 Busisnessman - Part 22

Airhostess किचन में जा कर लंच तैयार कर रही थी तभी वो दूसरी airhostess से बात करने लगी की आज मैने एक इतने Handsome आदमी को देखा है ना की तुम विश्व नही करोगी । उसे देख कर ऐसा लग रहा था मानो कई सारे सितारे को एक साथ देख रही हु ।
दूसरी airhostess ने कहा कुछ भी मुझे तो वो इतना Handsome नहीं लगा ।
पहली वाली ने पूछा तुम किसकी बात कर रही हो ।
दूसरी वाली ने कहा seat number 4
पहली वाली ने कहा छी… में उसकी बात नही कर रही हु में तो Seat number 2 की बात कर रही हु और उसके पास एक लड़की बेटी हे जो ऐसे दिखा रही है जेसे उसकी Girlfriend हो ।
दूसरी वाली ने कहा अच्छा अब तो मुझे भी उत्सुकता हो रही हे में भी उस आदमी को देखना चाहती हु ।
और वो लंच देने के बहाने SKS को देखने आई
दूसरी वाली Airhostess ने कहा Sir आप का लंच
SKS ने अपना पेपर हटाया और उससे अपन लंच ले लिया दूसरी airhostess भी Sks की सुंदरता पर मोहित हो गई उसने मन में सोचा वो सही कहा रही थी ये आदमी तो सच में बहुत बहुत ज्यादा Handsome है
राधिका ने उस Airhostess को घूर के देखा ।
Airhostess को भी लगा की राधिका सच में SKS की Girlfriend है और उसने उन्हे लंच दिया और वहा से चली गई
Russia आने पर जब SKS नीचे उतर रहा था तब Airhostess ने SKS से पूछा क्या Mem आप की girlfriend है तब SKS ने उनसे कहा ये तो आप उनसे ही पूछे । और चला गया ।
राधिका जब उतर रही थी तब Airhostess ने उससे पूछा क्या वो आदमी तुम्हारा Boyfriend हे तब राधिका ने तुरंत उससे कहा नही ।
वो Airhostess खुशी से नाचने लगी और उसने पूछा तो तुम्हे इतनी दिक्कत क्यू हो रही थी जब हम उससे बात कर रहे थे ।
राधिका ने कहा वो आदमी मेरा Boyfriend नहीं है वो मेरा मंगेतर है हमारी शादी होने वाली है इस लिए तो हम Russia में आए है । वो क्या हेना मुझे देश के बाहर अपनी शादी करनी थी अब अगर आप का और कोई सवाल नही हे तो में जाऊ । और इतना कहा के वो नीचे आ गई ।
Airhostess राधिका से बहुत जलने लगी और उसे जलते देख राधिका को बड़ा मजा आ रहा था ।
Russia पहुंचने के बाद वो तीनो Airport से बाहर निकलने लगे Airport के बाहर आने के बाद SKS ने देखा की उसे लेने कोई कार ले कर नही आई । ये देख कर SKS ने गुस्से में यश से कहा , यश हमे लेने कोई कार लेकर क्यू नही आई जल्दी से पता करो चल क्या रहा हे ।
यश ने कहा Yes Sir और कॉल लगाते लगाते यश कहा रहा था मैने ऑफिस में मेनेजर से कहा तो था की हम आज आ रहे है पर पता नही उसने किसी को कार लेकर क्यू नही भेजा ।
और मैनेजर ने फोन उठाया यश ने कहा मैनेजर हमे लेने अभी तक कार लेकर कोई क्यू नही आई
Maneger ने अपनी अक्कड़ में यश से कहा अच्छा तो आप आज ही आ गए ।
यश ने थोड़े गुस्से में कहा हमने आप को सुबह 7 बजे ( Indian Time 9: 30 ) कॉल किया था और आप को बता दिया था की आज हम 1:30 बजे ( Indian Time 4:00 ) तक आ जायेगे और आप ने कहा था ठीक है में किसी को कार लेकर पहुंचा दुगा ।
Maneger ने अपनी मस्ती और अक्कड़ में यश ने कहा Sir driver तो अभी Busy है आप एक काम करे टैक्सी कर के office आ जाइए और फोन काट दिया ।
Maneger अपने office में कहा रहा था अब देखता हु तू क्या करता है मैं तुझे इस कम्पनी में एक पल भी चेन से नही रहने दुंगा haaaaaa ।
यश ने सारी बाते SKS को बताई SKS ने ठंडे दिमाग से यश से कहा Cool bro उसे पता नही हे की अब उसके साथ क्या होने वाला है ।
और ये देख कर राधिका सोचने लगी की अब SKS उस Maneger के साथ क्या करने वाला है ।
SKS ने यश से कहा तुम यहां के सबसे नजदीकी कार शोरूम में कॉल करो और वहा पर जो भी सबसे महंगी कार हो जिसमे सेफ्टी फीचर्स ज्यादा हो उसे आधे पैसे दे कर फाइनेंस कराओ और उस गाड़ी का बचा पैसे हमारा Manager देगा । उसे बहुत शोख है ना SKS को इंतजार करवाने का अब उसकी कीमत भी उसे चुकानी पड़ेगी ।
SKS ने यश से मजाकिया अंदाज में कहा मेने कुछ गलत तो नहीं करा ।
यश ने कहा नही Boss आप ने जो भी कर रहे हो वो बिलकुल सही हे , Boss Is Always Right Sir और उसने कार शोरोम में कॉल किया ।
उसने कार शोरूम में सबसे महंगी और सबसे ज्यादा Safary वाली कार को Airport पर जल्द से जल्द डिलीवर करने का कहा ।
SKS ने राधिका की ओर देखते हुए कहा जाओ मेरे लिए एक कप कॉफी लाओ ।
मोका देख कर यश ने पूछा हम इतनी सेफ्टी वाली कर क्यू ले रहे है ।
SKS ने यश से कहा तुम मेरी बातो को ध्यान से सुनो तुम यहां पर राधिका के Bodygard हो मेरे Personal Secretary के साथ साथ अब तुम्हारी बात का जब्बा ये Russia हे हमे नही पता कोन हमारा दोस्त हे और कोन हमारा दुश्मन इस लिए में यहां पर किसी पर भी भरोसा नहीं कर रहा हु तुम ने देख ही लिया उस मैनेजर ने तुमसे किस तरीके से बाते करी ।
यश ने कहा ठीक है मुझे situation समझ आ गई भाभी की चिंता तुम मत करो में , हु ना ।
तभी राधिका आ गई और उसने यश से पूछा Sir आप ने अभी भाभी कहा क्या ।
यश को कुछ समझ नही आया राधिका को देख कर तभी शुभम ने कहा भा…भाभी नही , उसने भाई कहा तुम्हारे कान बज रहे हे सायद ।
राधिका ने कहा Sir सायद आप सही कहा रहे हे
SKS ने मजाक में यश से कहा हमारी डॉक्टर के साथ मीटिंग फिक्स करो
राधिका ने पूछा क्यू Sir ?
SKS ने कहा तुम्हे दिखाना है ना , तुम्हारे कान बज रहे हे इस लिए ।
राधिका हसने लगी haaa…………
उसे इस हस्ते देख शुभम का सारा टेंशन उड़ गया और वो फिर से अच्छे मुंड में आ गया ।
राधिका ने हस्ते हस्ते अपने गाल पर आने वाली लट को फिर से अपनी उंगली में घूमा कर अपने कानो के पीछे किया ।
उसे इस देख कर शुभम का दिल फिर से ढक ढक ढक करने लगा उसने तुरंत अपना ध्यान दूसरी ओर लगाया ।
SKS ने अपने मोबाइल से कुछ लोगो को कॉन्टेक्ट किया और उनसे कुछ बाते करी ।
राधिका ये सब देख रही थी
तभी राधिका का ध्यान यश के ऊपर गया उसे ऐसा लग रहा था जैसे यश उसके आस पास ज्यादा ही घूम रहा हे ।
शुभम ने कहा जब तक हमारी कार नही अति तब तक हम airport के canteen में रहते हे यहां धूप में मुझे अच्छा नहीं लग रहा
यश ने कहा Yes Sir हमे अंदर जाना चाहिए और उसने अपना काले Sun glasses निकल कर पहन लिया
राधिका को समझ नही आया की यश Sir ने पूरी धूप में बिना Glassea के थे और जब हम अंदर जा रहे हे तब उन्होंने Glassea पहन लिए ।
यश बस अपने Boss का ऑडर मन रहा था वो Secretary Plus bodyguard दोनो का काम कर रहा था ।
अंदर कैंटीन में शुभम ने राधिका से कहा तुम तुम्हारी mom से बाते कर लो अभी India में 5 बजे होंगे उन्हे तुम्हारी फिकर हो रही होगी ।
राधिका ने कहा Yes Sir
और उसने अपनी mom को कॉल किया फोन बज रहा था उसकी mom अभी SKS के office में हे वहा पर किसी ने कहा Mem आप के बनाएं स्वीट्स खत्म हो गए लगता हे और बनाने पड़ेंगे ।
राधिका की mom ने कहा अभी उसकी कोई जरूरत नही है मुझे कुछ time दो अभी में अपनी बेटी से बात कर रही हु
उसने कहा yes mem .
राधिका ने कहा वा mom अब तो आप भी mem बन गई ।
Mom ने पूछा तुम अच्छे से पहुंच गई ना तुम प्लान में ज्यादा भीड़ तो नही थी ना , तुम्हे सीट तो मिल गई ना खड़े खड़े तो नही गई ना बेटी ।
राधिका ने हल्की सा हंस और कहा mom , mom अब मुझे भी कुछ बोलने दो ।
Mom ने कहा में तो कब से चुप हु तुम ही कुछ नही बोल रही हो ।
राधिका ने कहा ok Sorry अब में कुछ कहूं , और उसने अपनी mom को बताया की जिस प्लेन से वो आए वो SKS का ही था , उसमे बहुत जगह थी पूरा प्लेन ही खाली था । इस लिए आप परेशान मत हाइये में अच्छे से रूस आ गई हु ।
Mom ने कह ये था अच्छी बात है और शुभम बेटा कहा है
राधिका ने कहा mom बेटा नही Boss हे वो
शुभम ने राधिका की तरफ देखा ।
राधिका ने कहा mom आप की पूछ रही थी ।
शुभम ने कहा उनसे कहना में ठीक हु और वो office का अच्छे से खयाल रखे ।
राधिका ने कहा mom आप ने सुन लिया ना और आप का पहला दिन केसा था
Mom ने कहा था नही अभी भी पहला दिन है और ये दिन तो बहुत ही अच्छा है मैने आज जितना खाना बनवाया उतना तो मेने पूरे महीने नही बनाया होगा ।
तभी वहा पर एक बड़ा सा ट्रक आया उस ट्रक को सभी लोग हैरानी से देख रहे थे । कार शोरूम से यश को कॉल आई और उसने कहा आप की कार आ गई वो airport के बाहर खड़ी हे
यश ने SKS को कहा Sir हमारी कर आ गई हमे चलाना चाहिए ।
राधिका ने कहा Mom हमारी कार आ गई हे हमे जाना होगा ।
Mom ने कहा ठीक है अपना खयाल रखना ।