No 1 Busisnessman - Part 23 in Hindi Motivational Stories by Black Racer books and stories PDF | No 1 Busisnessman - Part 23

Featured Books
Categories
Share

No 1 Busisnessman - Part 23

Airport पर ट्रक को देख कर सभी हैरान हो गए उस ट्रक से एक केसरी कलर की कार बाहर निकली जिसे देख कर सभी shock हो गए क्योंकि वो कार सिर्फ बड़े बड़े Celebrity और Politition ही use करते है वो कार सबसे बेस्ट कार है वो कैसे भी रास्ते पर चल सकती हे , कितने ही बड़े Accident से उसमे बैठे लोगो को बचा सकती हे और बंदूक की अनगिनत गोलियों को अपने ऊपर सेहन कर सकती है ।
उस कार के उतरते ही ट्रक ड्राइवर ने यश से उसका Sign लिया और डिलीवरी कानफोम की
यश ने SKS के लिए गाड़ी का गेट खोला और कहा Sir प्लीज़ अंदर जाइए ।
SKS ने कहा पहले राधिका तुम अंदर जाओ ।
और SKS दूसरे गेट से अंदर चला जाता है यश अभी कार का ड्राइवर बना है । यश ने SKS से पूछा Sir अब हमे आफिस जाना है
SKS ने कहा आज , अभी 4 बज गए है और office में जा कर मुझे कुछ लोगो को Suprise भी देना है इस लिए आज उन्हे खुश हो जाने दो क्योंकि कल से वो 5 महीने तक दुख ही रहेंगे । अब हम कल ऑफिस चले जायेंगे अभी मुझे घर पर छोड़ दो ।
यश ने कहा Yes Sir।
राधिका ने कहा हम होटल नही जा रहें ।
यश ने कहा Sir को सिर्फ घर में ही नींद आती है ।
राधिका ने यश से पूछा Sir आप कहा पर रहोगे ।
यश ने कहा मैं Sir के गेस्ट रूम में रहुगा ।
राधिका ये सोच कर परेशान हो रही थी , की ये दोनो का तो पूरा इंतजाम पहले से ही फिक्स है अब में कहा रहूंगी ।
शुभम ने अपने फोन को अपनी पॉकेट में रखा और राधिका से कहा तुम भी चाहो तो हमारे साथ रह सकती हो मेरे रूम के बगल वाला रूम खाली है बदले में…
राधिका ने घबराते हुए कहा बदले में …… में क्या Sir …
शुभम ने कहा इतना घबराने की जरूरत नही है । बदले में तुम हमारे लिए घर जैसा खाना बना देना ।
राधिका ने कहा बस इतना ही ।
SKS ने कहा तुम्हे और क्या लगा में तुम से किस बारे में बात कर रहा था ।
राधिका ने शर्माते हुए कहा व …… वो मुझे लगा , और उसने बातो को दूसरी ओर मोड़ दिया , मुझे लगा की मुझे होटल में जाना पड़ेगा वो भी अकेले ।
SKS ने कहा अच्छा , कोई बात नही सयाद तुम भूल गई हो की तुम Russia SKS के साथ आई हो तुम्हे कोई भी चिंता नहीं करनी हे बस जल्दी जल्दी अपना काम को सीख लो ।
राधिका ने कहा Yes Sir … में अपनी पूरी कोशिश कर के जल्द से जल्द काम सीखूगी ।
और SKS Russian Mafia की जानकारी को पड़ रहा था । उसने माफिया के left , Right hend के बारे में पड़ा ।
यश ने कहा Sir घर आ गया ।
SKS ने कहा ठीक ।
और वो सभी घर में जा रहे थे तभी SKS ने door पर एक lock था उसमे पासवर्ड डाला और अपने फिगर प्रिंट डाल कर उसने उन दोनो से कहा तुम दोनो भी जल्दी से अपने फिगर प्रिंट यहां पर लगा दो ।
उन्होंने कहा Yes Sir.
उनके फिंगर प्रिंट लगने के बाद यश गेस्ट रूम में चला गया राधिका ने अपना सामान उठाया और वो SKS के पीछे पीछे चलने लगी Ska अपने रूम में गया उसे नही पता था की उसके पीछे राधिका आ रही थी
Room में घुसते ही रूम की लाइट चली हो गई
SKS room में जाते ही अपने बाथ रूम में Shower लेने bathroom में गया वहा पर SKS ने Shower लिया और टोबेल पहन के अपने सिर के बालो पर हाथ फेरते हुए बाथरूम से बाहर निकला ।
उसे इस हालत में देख कर राधिका की आंखे फटी की फटी रह गई । राधिका को SKS hot से भी ज्यादा hot लग रहा था ।
SKS ने देखा राधिका उसके रूम में थी उसने तुरंत बाथ रूम का दरवाजा खोला और बाथ रूम में वापस चला गया । और कहा तू… तुम जल्दी से मेरे रूम से बाहर निकलो
राधिका अपना बैग उठा कर बाहर जा रही थी तभी SKS ने कहा बैग बाद में ले जाना बैग कही नही भाग रहा ( चिल्लाते हुए ) जल्दी बाहर जाओ जो नही देखना था वो सब कुछ देख लिया तुमने
राधिका room से बाहर आ गई ।
शुभम Bathroom से बाहर आया और अपने कपड़े चेंज करने लगा ।
ये सब कुछ राधिका देख रही थी क्योंकि वो Room के बाहर तो आ गई पर उसने room का Door नही लगाया था ।
SKS ने जब अपनी pant पहन रहा यह तभी पीछे से राधिका की आवाज आई और उसने अपनी आंखे पे अपना हाथ रख लिया
SKS ने जेसे ही देखा की राधिका ने रूम से जाते हुए door नही लगाया उसने तुरंत door के पास jump किया और door को lock किया ।
SKS ने अपने कपड़े पहने और फिर रूम का door खोला और राधिका के पास गया ।
राधिका लिविंग area में खड़ी हो गई ।
SKS उसे ढूंढता हुआ लिविंग area में आया और उसने कहा तुमने जो आज किया हे उसे में जिंदगी बाहर बनाए भूल पाऊंगा तुमने मेरी इज्जत पर नजर डाली हे ।
और राधिका इतने बड़े शब्द सुन कर शॉक हो गई ।
शुभम ने कहा तुमने SKS को आज जिस हालत में देखा है उसे उस हालत में सिर्फ और सिर्फ उनकी Mom ने देखा था वो भी तब जब मैं छोटा था ।
राधिका ने कहा S … Sir मुझे माफ कर दीजिए मेरा आप को ऐसा देखने का कोई Intentions नही था में तो आप को फॉलो कर रही थी बस क्योंकि आप ने कहा था की आप के रूम के साइड में , मेरा रूम है ।
शुभम ने कहा अगर तुम मुझे फॉलो कर रही थी तो एक बार बोल तो सकती थी जब तुम रूम में आ गई थी ।
राधिका ने कहा Sir मुझे लगा की आप कुछ imported काम कर रहे होंगे इस लिए मेने आप को कुछ नही कहा ।
शुभम ने कहा हा bathroom ही तो है इतने बड़े घर में Important काम करने के लिए बस ।
राधिका ने कहा Sorry Sir ऐसा फिर से नही होगा ।
SKS ने कहा ये बात इस घर में ही रहनी चाहिए इस घर से बाहर गई तो में तुम्हे छोडूंगा नही ।
राधिका ने सुना और sks से कहा Yes Sir ये बात सिर्फ इस घर में ही रहेगी ।
और SKS ने राधिका को उसका रूम दिखाया ।
राधिका का रूम SKS के रूम के बगल में था ।
राधिका बहुत खुश हो रही थी जिस आदमी को किसी ने बिना कपड़े के नही देखा वो शोभाग्य आज मुझे मिला हे भगवान तेरा लाख लाख शुक्रयादा ।
और राधिका भी Bathroom में नहाने चली गई ।
SKS अपना काम करने के लिए अपना laptop Living Room में ले कर आया और उसने TV को चालू किया उस पर Business News का चैनल लगा कर अपना काम करने लगा ।
India में जब राधिका की mom घर पहुंची तब उन्होंने देखा की राधिका के कपड़े का एक बैग तो यही पर है जब उन्होंने उसे खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए राधिका के सारे कपड़े तो यही पर हे उसकी mom ने सोचा लगता है मैने उसे जल्दी में समान वाला बैग दे दिया । और mom घबराते हुए कहने लगी है भगवान ये क्या हो गया मुझे जल्द से जल्द राधिका को ये सब बताना पड़ेगा ।
Mom ने राधिका के लिए दो बैग पैक किए थे एक बैग में उसके सारे कपड़े थे जो वो Daily पहनती थी और एक बैग में इसकी जरूरत का सारा सामान जेसे उसकी कुछ book's , innerwear , Make-up kit आदि रखा था ।
और राधिका की mom उसे कॉल करने लगी पर राधिका नहा रही थी जिसके कारण वो कॉल नही उठा पाई और mom ने उसे एक मेसेज कर दिया ।
SKS लिविन एरिया में अपना काम कर रहा था तभी एक आवाज अति है और वो आवाज राधिका के रूम से आती है SKS अपना सारा काम छोड़ कर तुरंत उठा और राधिका के रूम के पास भाग और उसने door नोक किया और कहा राधिका क्या हुआ तुम ठीक तो हो ना ।
राधिका ने कहा Yes Sir में ठीक हु पर एक प्रॉब्लम हो गई है ।
शुभम ने पूछा ऐसी क्या प्रॉब्लम हो गई जिसके कारण तुमने इतना जोर के चिल्लाया । पता भी हे तुम्हारी चीके सुन कर में अपना सारा काम छोड़ के आया हु ।
राधिका ने कहा mom ने गलती से मुझे कपड़े के बैग की जगह समान वाला बैग दे दिया ।
SKS ने कहा मुझे कुछ समझ नही आ रहा कपड़े का बैग , समान का बैग तुम मुझे आसान भाषा में समझने की कृपा करोगी ।
राधिका ने थोड़ा घबराते हुए कहा वो … mom ने मुझे लगता हे… की उन्होंने एक बैग में मेरे कपड़े रखे थे और एक बैग में मेरा parsonal समान रखा था । पर उन्होंने जल्दी जल्दी में मुझे कपड़े का बैग देना भूल गई ।
शुभम ने शॉक में पूछा क्या….… ये तुम क्या कहा रही हो ।
राधिका ने थोड़े गुस्से में कहा आप को सुनाई नही दिया क्या ।
शुभम ने कहा सुनाई तो दिया है पर में थोड़ा शॉक में हु तुम कहना चाहती हो की तुम्हारे बैग में बस कुछ फालतू सा make-up है बस कोई भी कपड़े नही ।
राधिका ने शर्माते हुए कहा नही कपड़े तो हे पर ,
शुभम ने कहा जब कपड़े हे तो इतना चिल्ला क्यू रही हो उन्हे पहन के बाहर आ जाओ ना ।
राधिका ने कहा नही में नही आ सकती ।
शुभम ने कहा क्यू उसमे क्या समस्या है जो उन कपड़े को तुम पहन के मेरे सामने भी नही आ सकती ।
राधिका ने गुस्से ओर शर्म में कहा उस बैग में बस मेरे innerwear ही है उन्हे पहन के ही आप के सामने आ जाओ क्या ।
Sks ने ये सुना और उसने याद किया की अभी थोड़ी देर पहले उसने उससे क्या कहा उसे याद आया कि उसने कहा था " जब कपड़े हे तो उन्हे पहन के बाहर आ जाना । " और ये सोच के शुभम को इतनी शर्म आ रही थी की उसके मुंह से शब्द ही नहीं निकल रहे थे ।