No 1 Busisnessman - Part 27 books and stories free download online pdf in Hindi

No 1 Busisnessman - Part 27

वो उसे बंद करने जेसे ही आई उसने देखा की SKS वहा पर कुछ काम कर रहा था ।
राधिका ने SKS के पीछे जा कर देखा की वो क्या काम कर रहा हे ।
जब राधिका ने उसके पीछे जा कर देखा की SKS के पास उसकी कम्पनी SKS Minerals में काम करने वाले सभी Employees की जानकारी है उसके लैपटॉप में उनकी काम करने की Skill , accuracy और Speed जैसी चीजों के बारे में लिखा था उसने अपने काम के Employee को भी चुन लिया था ।
दूसरे लैपटॉप में ऑफिस के सभी लोगो की हरकते देख रहा था उसे पता चल गया है की उसके खिलाफ कोन हे और क्या planing हो रही है ।
SKS ने Mines को शुरू करने का प्लान भी बना लिया है पर लगता नही की ये सब कुछ इतनी जल्दी हो पाया होगा । मुझे लगता हे Sir इस सब पर तब से कम कर रहे हे जब से ये कंपनी Red box में थी ।
राधिका ये देख कर चुप चाप शुभम के साइड में रखे sofe पे जा कर बैठ गई और TV दिखने लगी ।
ये सब कुछ sks देख रहा था उसने राधिका से कहा तुम्हे कुछ और देखना है तो तुम देख सकती हो मेने अपना इंटरनेट इस TV से कनैक्ट किया है जिससे तुम इंडिया सीरियल भी देख सकती हो ।
और सीरियल का नाम सुन कर राधिका ने धीरे से रिमोट उठाया और चैनल बदल के अपना फेब्रेट सीरियल देखने लगी ।
यश भी घर आ गया था और वो सीधे जा कर अपने रूम में सो गया कुछ देर बाद राधिका ने अपने Boss से पूछा Sir में आप के लिए कॉफी लाऊ ।
SKS ने कहा हां जरूर ।
और राधिका कॉफी बनाने चली गई कॉफी बनाते समय वो यही सोच रही थी की Boss कितना काम करते है जब से हम यह आए है तब से ही Boss ये सब काम कर रहे है और लोगो को लगता है की Boss को आखिर काम ही क्या होता है एक Boss के Boss बनने की मेहनत कोई भी नही देखता । हर बार केवल राजा बनने से आप को कोई भी राजा नही मन लेता कई बार राजा को बताना भी पड़ता है की वो राजा अपनी ताकत , ज्ञान और हिम्मत की वजह से है वो ऐसे ही राजा नही बना । और Boss को अब SKS Minerals में यही साबित करना है की वो इस कम्पनी के Boss है ।
और राधिका ने शुभम के लिए कॉफी लाई और उससे कहा Sir आप की कॉफी ।
शुभम ने उससे अपनी कॉफी ली और उससे कहा तुम्हे सोना नही है ।
राधिका ने कहा में थोड़ी देर बाद सो जाउंगी अभी नींद नही आ रही । और वो tv दिखने लगी
कुछ देर के बाद उसे नींद आ गई और वो वही पर सो गई ।
शुभम ने ये देखा और राधिका को उठाने की कोशिश करी पर वो उठी ही नही
SKS ने कहा लगता है प्लेन के सफर के कारण ये बहुत थक गई है शायद इस लिए ही बहुत गहरी नींद में सो रही हे ।
और शुभम ने राधिका को अपनी गोद मैं उठने के लिए अपने हाथ आगे बड़े और उसे गोद में उठा कर उसके रूम में छोड़ ने जा रहा था उसने door को खोला और राधिका को उसके bed पर लेटा दिया जब शुभम राधिका को ब्लांकिट उड़ा रहा था तब राधिका ने अनजाने में उसका हाथ पड़ा लिया ।
SKS ने अपना हाथ छुड़ाया और वापस अपना काम करने चला गया । SKS ने बहुत देर तक काम किया और थक कर वही पर सो गया ।
रात को एक दम से राधिका की नींद खुली और उसने देखा की वो अपने रूम में है उसे याद आया की वो लिविंग रूम में सीरियल देखते देखते वही पर ही सो गई थी और शायद Sir ने मुझे मेरे रूम में छोड़ा होगा और वो ये सोच के शर्माने लगी की उसके crush ने उसे अपनी बाहों में उठाया और वो पानी पीने किचन में गई । जब वो पानी पी कर आ रही थी तब उसने देखा की लिविंग रूम की लाइट चालू थी और राधिका ने लिविंग रूम में जा कर देखा तो ।
उसने देखा की SKS अपना काम कर के वही पर सो गया था । राधिका ने अपने कमरे से अपना ब्लांकिट sks को ला कर उड़ा दिया और उसकी नजर SKS के चेहरे पर गई उसे देख कर राधिका का दिल फिर से उस ( SKS ) पर आ गया ।
SKS के बाल बिखरे हुए थे वो बिल्कुल एक बच्चे की तरह लग रहा था ।
राधिका ने अपने दोनो हाथो से SKS के गालों को प्यार से टच किया और उसने कहा ये सोते हुए भी कितना Hot और Cute लगता है । फिर राधिका वहा से चली गई ।
सुबह होने के बाद राधिका सबसे पहले उठी और जा कर गार्डन में योग करने लगी । कुछ देर के बाद शुभम उठा और उसने देखा की उसे किसी ने ब्लांकित उड़ाया है और वो ये सोच ही रहा था तभी उसे याद आया की रात को उस ने यही सेम ब्लांकिट राधिका को उड़ाया था कही उसी ने तो मुझे ये ब्लांकित नही उड़ाया ।
और SKS राधिका के रूम के पास गया और उसने 2 बार नोक किया पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उसने गेट खोल के देखा , वहा पर राधिका नही थी वहा पर राधिका को न पा कर SKS थोड़ा घबरा गया और उसने फिर किचन देखा पर वहा पर भी राधिका नही थी । उसके कानो में कही से गानों की आवाज आई और उसने आवाज का पीछा किया । जब वो गार्डन में जाने ही वाला था तब उसने किसी के पैर देखे जिसकी पायल छन छन छन बज रही थी उसके ऊपर शुभम ने खुद का नाईट सूट देखा अब उसकी सास में सास आई और वो वापस चला गया ।
वापस जाते समय शुभम को लगा की राधिका योग करने के बाद शायद बाथरूम में जा कर नहायेगी इस लिए शुभम ने अपना एक Business Suit ला कर राधिका के रूम में रख दिया ।
और अपना सारा सामान लिविग एरिया से शुभम ने पैक कर लिया और कॉफी बनाने के लिए चला गया ।
SKS ने दो कप कॉफी बनाई और एक उसने खुद पी ली और दूसरी राधिका के लिए छोड़ दी ।
SKS office के लिए तैयार होने के लिए अपने रूम में गया और नहाने लगा ।
कुछ देर बाद राधिका अपना योग खत्म कर , अपने रूम में आते आते कहा रही थी अब तो मुझे नहाना पड़ेगा लगता है Boss से कुछ कपड़े और लेने पड़ेंगे ।
और राधिका ने अपने रूम का door खोला और उसने देखा की किसी ने पहले ही एक suit बहा पर रखा हुआ है । उसने उस suit को देखा तो उसे उस पर SKS लिखा मिला और उसे पता चल गया की ये suit SKS Sir का है ।
राधिका ये सोच के बड़ा खुश हो रही थी की उसे पहले अपने Crush का नाईट सूट मिला और अब बिजनेस सूट और वो Excited होते हुए SKS के रूम मे बिना नोक किए अंदर चली गई ।
तभी SKS अपने बाथरूम से निकला । और उसने देखा की उसके सामने राधिका खड़ी है ।
राधिका उसे देखे ही जा रही थी । और SKS ये सब देख रहा था उसने देखा की राधिका की पलक भी नही झपक रही । और फिर ,
SKS ने अपने कपड़े पहनते हुए कहा मुझे लगता है तुम्हे मुझे ऐसा देखना कुछ ज्यादा ही अच्छा लगता है ।
राधिका का ध्यान नही था वो SKS की Hotness में इतना खो गई थी की उसे सुनाई भी नही दिया SKS ने क्या कहा , फिर भी राधिका ने कहा Yes Sir …
SKS ने कहा अच्छा तो ये सच है ।
राधिका को होश आई और उसने कहा क्या Sir , कोन सी बात सच है ।
तभी SKS ने कहा अभी तुम्हे ही तो कहा की तुम्हे मुझे ऐसा देखना बहुत अच्छा लगता है ।
राधिका ने घबराते हुए कहा नही , नही Sir ऐसी कोई बात नही है ।
शुभम ने कहा तो फिर तुम यह मेरे रूम में क्या कर रही हो ।
राधिका ने कहा वो .… वो में आप को शुक्रियादा करने आई थी आप ने मुझे अपना Suit दिया इस लिए ।
SKS ने कहा इसमें कोई बड़ी बात नहीं है ये तो मुझे देना ही था नही तो हम office के लिए लेट हो जाते और मुझे लेट होना बिलकुल पसंद नहीं , तो जाओ और अपनी नहा कर जल्दी आ जाओ तुम्हारी कॉफी किचन में है । नाश्ता कर के हम office चलेगे ।
राधिका ने कहा Yes Sir में अभी तैयार होती हु । और जल्दी से नाश्ता बना देती हु ।