Internet wala love - 60 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 60

अरे गाड़ी रोक रोक भाई. उसको आने में देर नहीं होगी. रॉकेट की स्पीड से भी ज्यादा स्पीड में आ रही होगी.


हा ठीक है तो फिर यही रुकते है. में थोड़ा साइड में लगा दू गाड़ी को.


अरे भाई भाई संभालो संभालो वो आ रही है. रुको उसको आ जाने दो. वरना उड़ा देगी.


हा भाई यही खड़े है. ठीक है.


हेल्लो सर आपने मुझे बुलाया. बोलिए क्या काम है.


हा मुन्नी पहले ये बताओ कि जब तुम उस रूम में खड़ी थी. और जब वो दो एंप्लॉयज तुम्हारे बारे में ज्यादा तो नहीं जान पाए ना.


नही में नॉर्मल ही रही थी उनकी नजरों में. वो पता नही लगा पाए. और में चली आई जैसे ही आपने बुलाया.


बहुत अच्छा किया मुन्नी तुमने वरना आज गजब हो जाता.


भाई में क्या बोलता हु चलो अब में इसको कही रखने के लिए इंतजाम कर ता हू.


हा ठीक है लेकिन अभी ओके. और हा अच्छी जगह ढूंढ ना.


हा भाई ठीक है. में अभी कॉल करता हु.


कुछ देर बाद...


अन्नू अन्नू सुन ना. मम्मी को बोल ना समीर सर को फोन करे. अभी तक आए नही.


हा बेटा रुको में अभी फोन करती हु.


लोकेशन चेंज...


हा आंटी बोलो क्या हुआ.


बेटा हम पूछ रहे थे की कितनी देर लगेगी.


जी आंटी बस निकल ही रहे है. डोंट वरी सिर्फ 5 मिनिट में वहा पहुंच जायेंगे.


हा बेटा ठीक है.


हा चलो अब फोन रखता हु में उन दोनो का खयाल रखिए गा आप सब ठीक है.


हा बेटा उनकी चिंता मत करो वो ठीक है अब.


अब समीर सुन वो मुन्नी को रखने के लिए कोई जगहें मिली.


हा भाई मिल गई. बट फिलहाल हमे ना इसको साथ लेजाना पड़ेगा. क्यू की उस भाई ने थोड़े वक्त बाद आने को कहा है.


हा ये ठीक है. हम बाद में उसको वहा भेज देंगे. चलो अब वहा हॉस्पिटल में बेशब्री से इंतजार कर रहे है.


हा भाई चलो मुन्नी चलो गाड़ी में बैठा. अरे मुन्नी कहा गई भाई.


वो कब को गाड़ी में बैठ गई भाई. हेहेहे तुम्हे को पता नही क्या वो रोबोट है. बहुत फास्ट है. देखो हमारी आंख के नीचे से दूब कर चली गई और गाड़ी में बैठ गई.


कमाल है भाई इतनी भयानक चीज़ हम ले रहे थे. इस चीज को वैसे भाई एक बात कहे. इसको ना हम हमारे पास ही रखते है.


हा समीर भाई बात तो सही कही है. तुमने ठीक है. रख लेते है.


{ सावधान! एक शक्श के बदलने का वक्त... }


हा चलो फिर चलते है साथ लेकर इसमें क्या दिक्कत है.


लोकेशन चेंज...


देखो बेटा आखिरकार वो दोनो आ ही गए. अब थोड़ा शांत हो जाओ. कब से पूछ रहे हो आएंगे या नहीं आएंगे या नहीं देखो अब आ गए ना हितेश और समीर दोनो के दोनो बेटे आ गए.


क्या हुआ आंटी कोई दिक्कत हुई क्या. सब ठीक तो है. मिस भूमि मिस अंजली एनी प्रॉब्लम.

जी सर बस आपकी कोई ही कमी महसूस हो रही थी. इस लिए आपका बार बार नाम ले रहे थे.

जारी रखे...