Internet wala love - 61 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 61

सर ये आप लोगो का कुछ समझ नहीं आ रहा है.


एक एम्प्लॉय और एक बॉस का रिश्ता कुछ समझ नहीं आ रहा इस पर कोई गोर करेगा.


अरे मुन्नी तुम गलत समझ रही हो ऐसा कुछ नही है. एक्चुअली मेरा मान्ना ये है. की में मेरी कंपनी में जितने भी वर्कर्स है. उनको में थोडी सी भी परेशानी नहीं होने दूंगा बस इतना ही बाकी दूसरे बोसेस का पता नही. वो अपने वर्कर्स को कैसे रखते है. मेरी कम्युनिटी अलग ही है.


हा सर पर इस एम्प्लॉय की बात करने से तो कुछ ज्यादा ही चाहत नजर आ रही है आपके लिए. क्यू मैडम जी कही साहब के उपर दिल तो नही आ गया है ना. अगर आ गया हो तो बोल देना में बता दूंगी आपके साहब को की आप उससे प्यार करती हो ऐसा ठीक है डोंट वरी.


वैसे सर ये कौन है.


ओह हा यही तो है. हमारी दोस्त जिनको हम मिलने गए थे. मुन्नी ये है मिस भूमि मिस भूमि ये है मुन्नी रॉकेट.


अरे बड़ा अजीब नाम है. मुन्नी तो सही है लेकिन रॉकेट कैसे रखा नाम. कोई वजह होगी सर.


जी भूमि की दरअसल इनको जो भी काम देते है ना वो यूं चुटकियों में कर देती है. इंस्टंट. इस लिए इसका नाम मुन्नी रॉकेट रख दिया. हाला को इसका नाम कुछ और है. पर वो हमे पता नही. और इसने हमे बताया भी नही बड़ी अजीब सी लड़की है. ना इस लिए.


ओह अच्छा लेकिन मुन्नी जी जैसा आप सोच रहे हो. वैसा कुछ भी नही है. आप गलत सोच रहे हो. सर का और मेरा रिश्ता सिर्फ बॉस और एम्प्लॉय का ही है. और कुछ भी नही है. नही रहेगा.


नही नही बिलकुल भी नहीं. आप इन सब लोगो को बेवकूफ बना सकते हो पर मुझे नही.


अरे मुन्नी बेटा ये सब क्या बोल रहे हो कुछ समझ नहीं आ रहा है.


आंटी जी मुझे ऐसा क्यू लग रहा है. की आप जान बूझ कर पूछ


अरे नही ऐसा बिल्कुल भी नही है. इस बार में तो मुझे कुछ भी पता ही नही है.


अरे तुम सब लोग क्लियर रहो प्लीज कोई इधर उधर मत होव. क्यू की में बोल रही हु मेरे और सर के बीच में कुछ भी नही है. अब खुश हो ना सब.


में भी बता रहा हु की मेरे लिए मेरे एम्प्लॉय के बारे में ऐसा नही सोच सकता. और नही ये कभी कर सकता हु. प्लीज आप सब हम लोगो पर इल्ज़ाम लगाना छोड़ दे.


लेकिन हा हमारे मन में जब भी ऐसी चीज़ आयेगी हम जरूर बताएंगे. ऐसे छुपाके नही रखेंगे डोंट वरी. क्यू सर सही कहा ना मेने.


हा बिलकुल सही कहा आपने मिस भूमि. अगर हमारे मन में ऐसा खयाल आता है. तो हम जरूर बताएंगे आप फिक्र ना करें. ठीक है.


हा ठीक है बेटा पर बस थोड़ी हमारी इज्जत का खयाल कर लेना. कही ऐसा ना हो की आप लोग ये सब करो और बाद में मुंह फेर लो.


आप टेंशन ना लो आंटी में ऐसा कुछ भी होने नही दूंगा जिससे आपकी इज्जत खराब हो जाए.

पड़ना जारी रखे...