Internet wala love - 62 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 62

अरे अरे में तो बस ऐसे ही पूछ रही थी आप लोग तो इमोशनल हो गए.


ओके लेट्स स्किप इट मुन्नी अगली बार से ध्यान रखना ठीक है. अगली बार में नही चला लूंगा बिकोज हर चीज मजाक के लिए नहीं होती है. तो थोड़ा ध्यान रखो ऐसे कही भी कुछ मत बोलो ठीक है.


ओके सर ऑर्डर रिसिव्ड. में ये ध्यान रखूंगी की आगे से मेरे से ऐसा कुछ भी काम नहीं होगा जिसे आपको परेशानी हो.


गुड गर्ल नाउ शट आप यॉर माउथ ओके. एंड जस्ट सीट डाउन नो ओथर्स एक्टिवाइटिस.


ओके सर आई ऑल आर्डर एक्सेप्ट. नाउ हैप्पी.


अगले दिन...


हेल्लो गुड मॉर्निंग आज की ताजा खबर आपकी वो दोनो एंप्लॉयज उर्फ हॉफ गर्ल फ्रेंड अब पूरी तरीके से ठीक है.


एक्सक्यूज मि कौन. ओ मुन्नी तुम हो. ओ चिट तुम यहा कैसे छुपो जल्दी से. कोई आ जायेगा.


डोंट वरी सर में टोटल सिक्योरिटी के साथ आई हु. ऑफ ट्रॉल मेरा नाम मुन्नी रॉकेट जो है. मेरा काम सो की स्पीड में होता है.


ओके वो जो भी हो लेकिन फिलहाल चुपो मेरी मा कोई आ जायेगा. ठीक है.


ओके आर्डर रिसीव्ड. जैसा आप कहो. वैसे भी में तो एक रोबोट हु क्या फरक पड़ेगा.


ओह जस्ट शट अप ओके मैने तुम्हारी बकवास सुनने के लिए तुमको नही बनाया है ओके नाव सेड जस्ट गेट लॉस्ट इन माय रूम. गो अ वे. लगता है तुम्हारा बटन दबाना पड़ेगा तुम ऐसे नही मानोगी.


अरे हितेश बेटा यहा से किसिकी चिल्लाने की आवाज आ रही थी. क्या हुआ कुछ दिक्कत है तो बताओ. कोई घुस आया क्या.


नही मोम आप फालतू में टेंशन ले रहे हो. वो तो में चिल्लाया वो चिप कली आ गई थी ना इस लिए.


हा तो ठीक है. वरना ऐसे अंदर घुसे मत रहना. आवाज करना ठीक है.


कुछ देर बाद...


हेल्लो हितेश सर मुझे ना इस समीर पर कुछ शक हो रहा है. वहा से थोड़ी आउट सी वाइब आ रही है. समथिंग डेंजरेस की वाइब आ रही है.


अरे मुन्नी पागप हो गई हो. या तुम्हारी बॉडी का कोई पार्ट खराब हो गया है. लाओ में थोड़ा सेट कर दू. चलो बैठो.


रुको में आपको दिखाती हु ये देखो.


शट अप इसे पहले में कुछ करू तुम यहा से निकल लो वरना मुझे तुम्हे डिफ्यूज करने में जरा सा भी वक्त नहीं लगेगा. समझी अब जा यहा से.


अरे सर में झूठ नही बोल रही आप देखिए तो सही में आपको सबूत के साथ दिखा रही हु.


तुम्हारा दिमाग तो खराब नही है ना. तुम जानती भी हो तुम किसके बारे में बोल रहे हो. समीर एक होनहार और जिम्मेदार बंदा है. और इसके बारे में तुम ये क्या अनाफ शनाफ बक रही हो. में कुछ बोल नहीं रहा कुछ कर नहीं रहा मतलब तुम सर पर मत चड़ो ठीक है. अपने काम से काम रखो जितना बोला जाए उतना ही करो.


जी सर ठीक है जैसी आपकी मर्जी आज के बाद हम आपको कुछ नही बोलेंगे. और जैसा आप कहोगे वैसे हम करेंगे. ठीक है. और आपके आर्डर के अलावा किसी और का आर्डर नही मानेंगे.


पड़ना जारी रखे...