Internet wala love - 70 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 70

रुको हितेश बेटा में तुम्हारे पापा से बात कर लू. फिर खुश हो लेना ठीक है.


हा ये लो पापा का नाम लिया ओर पापा हाजिर. चलो अब पापा को भी बता दो जल्दी.


अरे कोन सी बात जी भाग्यवान. बताओगे यहा क्या चल रहा है.


हा सुनिए जी आपके बेटे को तो शादी करने की तलब लगी है. पता नहीं कोन सी लङकी का प्रपोजल लेकर आया है.


अरे वाह मतलब मेरे बेटे को भी किसीने सामने से प्रॉपसेल मिला है.


वॉट क्या मम्मा ने भी आपको सामने से प्रपोज किया था.


हा बेटा आपकी मां ने भी सामने से प्रपोज किया था. लेकिन ये सब छोड़ो आगे बात करो जो तुम लोगो के बीच मे चल रही है.


हा अंकल ऐसा है की भाई की और उस लड़की की शादी करानी जिसका भाई को प्रपोजल आया है.


अच्छा एसा है. ठीक फिर करा देते है. देते है दिक्कत क्या है. मे इसके दादा और दादी से भी बात कर लूंगा.


नही पापा दादा जी और दादी को तो में खुद बताऊंगा इस बारे में प्लीज़.


हा बेटे तुम ही बताना ठीक है. अब खुश जाओ करो बात मे आता हु बाहर जाकर.


हे भगवान शिव मेरे ये लड़का तो उस लड़की के पीछे बावला होता जा रहा है. समीर बेटे इसको तो तुम ही संभालो हम तो कुछ नही कर सकेंगे.


कुछ देर बाद...


अरे मुझे सब क्या देखने को मिल रहा है. लगता है बहुत बड़ी गलती होने वाली है. मुझे सर को बताना पड़ेगा. हेल्लो हितेश सर. में मुन्नी रॉकेट बात कर रही हू.


क्या हेल्लो कौन आवाज नही आ रही है.


अरे हेल्लो सर में मुन्नी. ओह चिट कॉल भी कट गई. अब मैं बताऊंगी कैसे सर को की वहा क्या होने वाला है.


लोकेशन चेंज...


संतोष शर्मा आप इस मुन्नी को हमेशा क्यू घूरते रहते हो. कही आपको ये पसंद तो नही आ गए है ना.


अरे नहीं एसा कुछ भी नहीं है. शट आप यार. मुन्नीमैडम कहा और में कहा.


अरे भाई एसा कुछ भी नही है. मुन्नी मैडम अपने बॉस की फ्रेंड है.


यही तो दिक्कत हैं भाई की हमारे इतने बड़े बॉस की फ्रेंड है. और हम ठहरे एक गरीब घर के लड़के हमारी किस्मत ऐसी लड़कियां कहा.


भाई दिल छोटा मत कर आपके लिए भी ऐसी कोई परी बना कर रखी होगी उपर वाले ने. भगवान सब अच्छा ही करेगा.


ठीक है भाई बाकी तो उपर वाले की मर्जी वो जैसा करेगा वैसा ही करना है. बाद मे मर जाना है.


बस कर यार ज्यादा डीप जाना जरूरी नहीं है. बकवास लग रहे हो अब होश में आजाओ.


सॉरी यार आज कुछ ज्यादा ही पुराना सब उभर आया इस लिए ये सब निकल आए.


चलो काम पर लगते है फिर और क्या.


कुछ देर बाद...


अरे भूमि यार तेरी तो किस्मत बदल ने वाली है. हा बॉस से शादी हा. पहले तो बहुत चीड़ ती थी बॉस लोगो से अब डायरेक्ट शादी वो भी बॉस से ये बात हजम नही हो रही यार.


पता नहीं यार अन्नू ये सब कैसे हुआ बट हो गया.


पढ़ना जारी रखे...