Internet wala love - 71 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 71

पता नहीं यार अन्नू ये सब कैसे हुआ बट हो गया.

हा वो तो है. लेकिन जो भी हुआ बहुत अच्छा हुआ.

उस लड़के को तो में बहुत पहले से ही पसंद करती थी पर अन्नू तुमको मेने बताया नही. कैसे बताती बताने का वक्त ही नहीं मिला.

इट्स ओके कोई बात नही. वैसे भी ऐसी बाते बतानी नही चाहिए वरना दिक्कत हो सकती है. ये तो में हु इस लिए ठीक है.

तुम पर पूरा भरोसा है मेरी जान. और फिर तुम मेरी पक्की दोस्त जो ठहरी. फिर भी सॉरी हा मेने बताया नही तुमको.

हा यार बोला तो सही कोई बात नही ऐसा अब बस भी करो. ठीक है. और चलो जल्दी से रेडी हो जाओ शादी भी तो करनी है.

कुछ देर बाद...

अरे मुन्नी बेटा तुम ये सब क्या कर रही हो. प्लीज लैपटॉप बंद करो. बहुत आवाजे आ रही है. वॉल्यूम कम करो.

जी अंकल करते है. आइए क्या सेवा कर सकते है. आपके लिए बताइए.

सब से पहले तो ये बताओ की तुम ये सब क्या कर रही थी. ऐसा लग रहा था जैसे तुम किसी चीज पर रीसर्च कर रही थी.

जी अंकल जी में एक्चुअली एक बड़े प्लान में काम कर रही हु. वो सक्सेस होने के बाद आपको बताऊंगी ठीक है. अभी कुछ बताऊंगी तो कुछ समझ नहीं आएगा. ये काम खतम होने के बाद में बता दूंगी बहुत अच्छे से.

हा ठीक है कोई बात नही हम इंतजार कर लेंगे. अच्छा बेटा चलो ना बाहर थोड़ा घूम कर आते है.

हा ठीक है अंकल चलो जाते है. मेरा इस काम में वन स्टेप खतम हो गया है. अब जो नेक्स्ट स्टेप है. वो आकर खतम करेंगे.

कुछ देर बाद...

यार संतोष भाई देखो ना मुन्नी जा रही है. कितनी क्यूट दिख रही है यार.

शट आप यार मोंटू ऐसे किसी पर गंदी नजर नहीं डालते. बुरी बात होती है.

अरे गंदी नजर नहीं है. ये तो प्यार वाली नजर है. और प्यार वाली नजर कभी गंदी नजर नहीं हो सकती. ये याद रखना मेरे भाई.

पर में कह रहा हु. ना उससे मत देखो. में अच्छा फील नहीं कर रहा हु.

ओय होय में क्या सुन रहा हु. भाई कही तुझे उससे प्यार तो नहीं हो गया है ना। सब ठीक है ना.

नही भाई मेरा कहना सिर्फ इतना है. की किसी भी लड़की को ऐसे देखना नही चाहिए. बुरी बात मानी जाती है.

ठीक है भाई आज से में प्रण लेता हु. की आज से में इस लड़की को तो बिलकुल नहीं देखूंगा. देखूंगा लेकिन ऐसे गलत तरीके से बिलकुल नहीं देखूंगा. अब हैप्पी ना मेरे भाई.

हा ठीक है. अब चलो उससे मिल भी लेते है. और पूछते है. की कहा जा रही हो.

हेल्लो मिस मुन्नी कहा जा रही हो. ऐसे लटक ते मटक ते.

मोंटू अभी तुम ने क्या कहा था. थोड़े देर पहले भूल गए क्या. तुम ऐसे कैसे कर सकते हो.

सॉरी सॉरी भाई वो क्या है ना. आद्दत सी पद गई है ना. तो ऐसे जुबान फिसल जाती है.


पढ़ना जारी रखे. . .