Internet wala love - 72 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 72

कृपया अपनी जुबान को लगाम दो. ऐसे कही भी कुछ भी बोल दे. ये ठीक नही है.

मुझे लगता है कि तुम्हारे दोस्त को तमीज नही है. की लड़की से कैसे बात करी जाए. मुझे इनका ढंग सही नही लगा.

मिस मुन्नी जी इनकी तरफ से में माफी मांगता हु. इन्होंने जो भी बकवास की है. उसके लिए में माफी मांगता हु. आप माइंड मत कीजिएगा.

इट्स ओके. पर आगे से ये दुबारा गलती ना करे. ये वार्निंग है मेरी इनसे. वरना में जितनी नॉर्मल दिखती हु. उतनी हु नही ठीक है.

इसकी जिम्मेदारी में लेता हु. मेने कहा ना ये आगे से कोई गलती नही करेगा. अगर की तो में इसे देख लूंगा पर आपको इस चीज में इनवॉल नही होना है. ठीक है.

ठीक है. बाय द वे आप यहा पर क्या कर रहे है. और ये आपके हाथ में क्या है.

मेरे हाथ में नहीं कुछ भी तो नहीं है. ये देखो कुछ भी तो नहीं है.

अरे वो हाथ दिखाओ आपने कुछ छुपा रखा है. बताओ तो क्या है मुझे देखना है.

ये देखो बता तो रहे है कुछ भी नही है. आप भी ना कमाल करते हो.

अरे दोनो हाथ दिखाओ ऐसे नही दिखेगा आप क्या छुपा रहे हो. मुझे पता है आपने कुछ ना कुछ तो छुपाया है. चलो चलो दिखाओ क्या छुपाया है.

लगता है अब दिखाना ही पड़ेगा ये लो देख लो. ये चीज मेरे पास बस ऐसे ही रखा है.

अरे वाह गुलाब का फूल बहुत अच्छा है. वैसे इसे क्यों लेकर घूम रहे हो. किसी को प्रपोज करने जा रहे है क्या आप.

अरे नई नई ऐसा कुछ भी नही है. हम कंपनी से आ रहे थे. तब ये मुझे दुकान में नजर आ गया. तो ले लिया.

नई नई ऐसा हो ही नही सकता. की ये चीज कोई इंसान ऐसे ही रखे अपने साथ. जरूर कोई है जिसे आप प्रपोज करने जा रहे होंगे. तो अब बताओ जल्दी से किस्से प्रपोज करने जा रहे हो आप.

नई मिस मुन्नी जी आप गलत समझ रहे है. ऐसा कुछ भी नही है. में किसीको भी प्रपोज करने नही जा रहा हु.

हा हा ठीक है. रिलैक्स आपको ज्यादा परेशान नहीं करेंगे. लेकिन ये फूल हमे देदो मुझे गुलाब के फूल बहुत अच्छे लगते है.

हा हा क्यू नही आप ही रख लो इससे. ये लीजिए. अब में चलता हु ठीक है. मेरा टाइम हो गया है. ऑफिस जाने का.

अरे अरे रुको तो सही इतना जल्दी कहा जा रहे हो. थोड़ी देर और रुक जाओ हम यहा पास के कैफे में जाते है. वहा की चाय पीने जाते है. चलो जल्दी से और मिस्टर मोंटू तुम भी चलो.

हा जी ठीक है. में भी आ रहा हु. चलिए चलते है.

अरे नही मुन्नी जी मेरा काम पड़ा है. बहुत सारा ऑफिस में. अगर वो नही किया तो बॉस गुस्सा करेंगे.

अरे डोंट वरी आपका काम में कर दूंगी. आप चलिए तो सही.

अच्छा आप कैसे करोगे मेरा काम. नई नई मुन्नी जी हम आपको क्यू तकलीफ दे हम कर लेंगे अपना काम. चलो अब चलते है. कैफे में.


पढ़ना जारी रखे...