My Lover is an Outlander - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 1 - पृथ्वी पे पहला दिन

कहानी की शुरुआत होती है हमारे मेन लीड विहाग से , विहाग एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन होता है और अपनी बिजनेस मीटिंग के लिए गाड़ी में बैठ कर कहीं जा रहा होता है

तभी उसे न्यूज़ में पता चलता है शहर में एक अननोन डिवाइस नोटिस किया गया है, फिर विहाग का मैनेजर कॉल करके बताता है (आज मौसम बहुत खराब है बारिश होने वाली है इसलिए वह सावधान रहें).......

कॉल पर बात करने की वजह से उनका ध्यान भटक जाता है और उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है...

जिसमें उसे काफी चोट लग जाती है तभी हम देखते हैं एक लड़की उसकी तरफ आती है जिसका नाम साहिसा होता है......

(साहिसा हमारी स्टोरी की मेन फीमेल लिड है)

यहां पर हम देखते हैं साहिसा के गले में एक बहुत ही चमकने वाला पेंडल है

साहिसा विहाग की बॉडी देखकर उसकी तरफ अट्रैक्ट हो जाती है और कहती है( एक पृथ्वी वासी, कितना हैंडसम है )

फिर वो अपनी पावर से विहाग की चोट को ठीक कर देती है

तब अचानक से वो देखती है विहाग की गाड़ी बहुत जल चुकी है और वह ब्लास्ट होने वाली है इसलिए वह विहाग को प्रोटेक्ट करने के लिए उसके सामने आ जाती है......

जिस वजह से सहिसा का लॉकेट गिर जाता है और वह भी पानी में गिर जाती है

अगले दिन विहाग को होस आता है वो अपने घर पर होता है

और डॉक्टर रूम पे आते है और बोलते है (मिस्टर विहाग लास्ट डे आपके एक्सीडेंट के बाद से हमने बहोत सारे चेकउप कर लिए, पर हमें कोई भी प्रॉब्लम नजर नहीं आयी.......... आप को कल का कुछ याद है????)

जवाब मै विहाग कहता है (एक्सीडेंट के बाद मै मुश्किल से गाड़ी से बाहर निकला उस के बाद का मुझे कुछ भी याद नहीं है)

वहीं दूसरी तरफ सहिसा एक औरत को देखती है जो तालाब के किनारे अपना काम कर रही होती है

सहिसा उनके पास जा के कहती है ( हेलो मिस, मै पृथ्वी पर कही खो गयी हूँ और यहां क़ी ग्रेविटी मुझे खींच रही है.......क्या यह सेंड हैंड जगह है???)

लेकिन वह औरत उसकी ऐसी हालत देखकर डर जाती है और वहां से भाग जाती है

तब सहिसा कहती है( ये पृथ्वी वासी भी बड़े अजीब होते है )और वहीं बैठ कर सोचने लगती है कि क्या किया जाए??......

अब अचानक से उसे एक आवाज सुनाई पड़ती है जो कि एक टर्टल की थी दरअसल वह एक जादुई टर्टल था जो कि सहिसा का मैनेजर कुबरी है

कुबरी सहिसा को कहता है ( हमें जल्द से जल्द अपने प्लेनेट मे इन्फॉर्म करना चाहिए.... अभी हमारा स्पेस क्राफ्ट ज्यादा दूर नहीं गया होगा )

फिर सहिसा अपना लॉकेट ढूढ़ती है लेकिन उसे वो कही नहीं मिलता

वो कहती है (अरे नहीं मेने अपना रिमोट स्टोन कही खो दिया है शायद लॉकेट उसी आदमी के पास रह गया है जिसकी मेने कल रात को जान बचाई थी)

तब कुबरी पूछता है ( वो आदमी दिखता कैसा था, क्या तुम्हे उसका चेहरा याद है??)

जवाब मे सहिसा कहती है (कार ब्लास्ट होने क़ी वजह से मुझे ठीक से उसका चेहरा याद नहीं आ रहा है)

और हस्ते हुए कहती है (लेकिन उसकी बॉडी मुझे याद है)

अब कुबरी और सहिसा को उस आदमी को पहले ढूंढना है नहीं तो वह लोग अपने प्लानेट पर नहीं जा पाएंगे

ये सोच कुबरी और सहिसा बहुत परेशान हो जाते है.....

वही दूसरी तरफ विहाग तैयार होकर अपने रोबोट को आज के वेदर के बारे मे पूछता है

रोबोट बोलता है (डिअर मास्टर गुड़ मॉर्निंग, आज का मौसम काफ़ी गर्म है, बाहर बहोत अच्छी धूप है, तापमान 40°c है और अगले 2 दिनों मे भी मौसम ऐसी ही रहने वाला है )

फिर विहाग अपनी कंपनी में पहुंचता है जहां बहुत भीड़ थी (क्योंकि उसके सभी एक्सः -एम्प्लोयी ने ये बोला था कि विहाग ने उन्हें अभी तक उनकी सैलरी उनको नहीं दी और उन्हें नौकरी से निकाल दिया)

इसलिए वह मीडिया के साथ उनके ऑफिस के बाहर पर आकर भीड़ जमा कर बैठे थे......

फिर रिपोटर विहाग को पूछता है (सर आपके एम्प्लोयी जो भी कह रहे है क्या वो सच है... इसमें आप को क्या कहना है???)

यहां पर विहाग बिना कुछ बोले अपने केबिन में चला जाता है और अपने मैनेजर को कहता है( एक-एक करके उन एम्प्लोयी को मेरे केबिन में भेजो)..

अब विहाग उन सभी एम्प्लोयी को बड़े-बड़े ऑफर दे कर दूसरी कंपनी में भेज देता है जिसके बाद वह सारे एम्प्लोयी खुशी-खुशी वहां से चले जाते हैं

और बाहर आ के मीडिया वालो को बोलते है( ये एम्प्लोयी और बॉस का मैटर था जो अब सोल्व हो गया है इस लिए मीडिया को बीच मे नहीं आना चाहिए )

मीडिया वालों के पास विहाग के खिलाफ कोई भी न्यूज़ नहीं मिल पाती और वो निराश हो के वहां से चले जाते है...

दरअसल मीडिया वालो को और एक्स एम्प्लॉय को विहाग के ऑफिस के बाहर उसी के अंकल ने भेजा था...

जिससे विहाग क़ी रेपुटेशन खराब हो और वो चेयरमैन के पोस्ट से हट जाये.....

जिम, विहाग के मेनेजर ने पहले ही ये न्यूज़ विहाग को बता दी थी......

थोड़ी देर मे मैनेजर जिम, विहाग के पास आता है और उसे बताता है ( एक्सीडेंट के वक्त आपके पास हमें यह लॉकेट मिला जिसमें बहुत ही ज्यादा चमकने वाला एक स्टोन था)

जिसे देखकर विहाग,जिम को बोलता है ( ये मेरा नहीं है तुम इसे जल्दी से फॉरेंसिक लैब भेजो और इसकी रिपोर्ट जल्द से जल्द मुझे दो )

वही दूसरी तरफ कुबरी सहिसा को बोलता है ( आप उस पृथ्वी वासी को बचाने के लिए स्पेस क्राफ्ट से निकली इस लिए हम पृथ्वी पर ही रह गयें..... अब उस पृथ्वी वासी को ढूढ़ना बहोत जरूरी है )

फिर सहिसा, कुबरी के साथ एक शॉप में आ के अपने लिए कपडे देखती है जिसमे उसे एक ड्रेस बहुत अच्छी लगती हैं जिसे वो मैजिक से पहन देती है....

और कहती है ( क्या मै पृथ्वी वासी जैसी सुन्दर लग रही हूँ?)

तभी सिक्योरिटी गार्ड वहा आ जाता हैं... जिस वजह से सहिसा जल्दी जल्दी में वहां से भाग जाती है......

और सड़क पर आ जाती है....

बट सहीसा को लास्ट नाइट वाले एक्सीडेंट से गाड़ियों से डर लगने लगता है जिस वजह से वह रोड क्रॉस नहीं कर पाती है

इसलिए वह अपने मैजिक से सब लोगों को फ्रीज कर देती है और वहां से आराम से निकल जाती है

यहां पर हम गाड़ी में बैठे विहाग को भी देखते हैं जो अपने डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहा होता है

डॉक्टर जैंग,विहान का बचपन का दोस्त होता है जिससे वह अपने सारे सीक्रेट्स सारी क़ी सारी फीलिंग हर चीज शेयर करता है

डॉक्टर जैंग कहते हैं( ये बीमारी जेनेटिक तोह नहीं है लेकिन उस इंसिडेंट को तुम अभी तक नहीं भुला पाए हो जिस वजह से यह बीमारी तुम पर हावी होती चली जा रही है, और कल रात इतना बड़ा एक्सीडेंट हुआ फिर तुम्हे किसने बचाया???...

बट यहां पर विहाग को कल रात की कोई भी बात याद नहीं होती है यहां पर हमें पता चलता है विहाग को एक और बीमारी है जिसके लिए वह अक्सर डॉक्टर जैंग से मिलने आता है..............

(आखिर विहान को ऐसी कौन सी बीमारी है जिसके लिए वह कई सालों से डॉक्टर के पास आ रहा होता है??? )जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवली एन आउटलैंडर स्टोरी में