My Lover is an Outlander - 9 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 9 - रिमोट सिग्नल विहाग के लैब से मिले

विहाग के अचानक से प्रपोज करने पर सहिसा बहुत सॉक्ड हो जाती है उसे ऐसा देख विहाग उसे सोचने के लिए टाइम देता है

अब विहाग घर आ जाता है और मैनेजर जिम और डॉक्टर जैग के साथ बात करता हैं..................

वो उन्हें बताता है( उसने आज डायरेक्टली सहिसा को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर दिया )

ये सुन्न डॉक्टर जैग, मैनेजर जिम को देखते है और सॉक्ड होते है................. तब वो उसे बताते हैं (कि तुम्हें उसे ऐसे प्रपोज नहीं करना चाहिए था...बल्कि उसके साथ धीरे धीरे टाइम स्पेंड करके उसे अपनी फीलिंग बतानी थी).........

ये सुन् विहाग बोलता है ( क्या बस अमीर और हैंडसम होना काफ़ी नहीं है )..

जिस पर डॉक्टर जैग लव गुरु की तरह लेक्चर देने लगते हैं और उसे समझाते हैं......

वही सहिसा बहुत ही गुस्से में रेस्ट्रॉरेंट आती है...

जिसे देख मिस सैग उससे पूछती है (क्या हुआ है??) तोह वह मिस सैग को बताती है( कैसे बिहाग ने उसे प्रोपोज़ किया)

ये सुन् मिस सैग बहुत खुश होती है और उसे समझाती है ( तुम्हें हां बोलना चाहिए था)......

लेकिन सहिसा मना कर देती है तब मिस सैग उसे समझाती है......( तुम एकदम से मना मत करो जैसा चल रहा है चलने दो और जब तुम्हें लगे कि अब सही टाइम है तो तुम उसे अपनी फीलिंग बताना).....

तब सहिसा इसके लिए मान जाती है [ क्योंकि इससे उसकी और विहाग की फ्रेंडशिप भी नहीं टूटेगी]

अब विहाग पूरी रात सहिसा के बारे में सोचता है

अगले दिन वह ऑफिस जाता है तो उसे पता चलता है ( एक्सीडेंट के बाद जो उसकी बॉडी के पास स्टोन पेंडेंट मिला था,वह आज तक अर्थ पर नहीं मिला है)

यह सुनकर विहाग बहुत खुश हो जाता है और उस पर रिसर्च करने को बोलता है.............[क्यों क़ी इस यूनिक स्टोन से उनकी कंपनी बहोत अच्छे से ग्रो करेगी]...........

वही सहिसा रेस्टोरेंट मे काम कर रही होती है..... तभी उसे रिमोट स्टोन के सिग्नल मिलने लगते हैं इसलिए वह उसे ढूंढने जाती है पर रास्ते में वह बहुत सारी गाड़ियां देखकर रोड के बीच में ही रुक जाती है और डर कर बैठ जाती है.......

तभी विहाग वहा से अपनी मीटिंग के लिए जा रहा होता है तब वो सहिसा को रोड पे बैठा देख लेता है और उसक़ी मदद करने के लिए भाग के आता है फिर विहाग, सहिसा को पूछता है ( तुम यहां क्या कर रही हो????... तुम्हे पता है ये कितना ख़तरनाक हो सकता था???

पर सहिसा उससे ज्यादा बात नहीं करती और तुरंत रिमोट सिग्नल को ढूंढने के लिए चली जाती है....

जहां उसे विहाग के रिसर्च डिपार्टमेंट की तरफ सिग्नल मिलते हैं तब सहिसा वहां के सीसीटीवी को खराब कर के अंदर जाने की कोशिश करती है

पर वह वहां अपनी पावर का इस्तेमाल नहीं कर पाती इसलिए वह थक के घर आ जाती है और कुबरी को सब कुछ बताती है तब कुबरी (उसे शैल की मदद लेने के लिए बोलता है).....

इसलिए वो तुरंत शैल से मिलने जाती है और उसे बताती है,(कि विहाग के रिसर्च डिपार्टमेंट में उसका कुछ जरूरी सामान है जिससे वह वापस लेना चाहती है)

जिस पर शैल खुशी-खुशी उसकी मदद करने के लिए मान जाता है और उसे सीधा कंपनी में ले जाता है

लेकिन ज़ब वो अंदर जा रहे होते है तब उन्हें बिना आईडी के अंदर नहीं आने देते....... इसलिए वह चुपके से लैब के अंदर घुस जाते हैं और दोनों खुश होकर वहां की सभी चीजें देखने लगते हैं

तब सहिसा कुछ देर में अपने रिमोट स्टोन को देख लेती है पर जैसे ही वह उसे उठाने के लिए ग्लास खोलती है तो वहां के सभी अलार्म बज जाते हैं.......

जिस कारण वह वहां से डर कर भागने लगते है पर लैब असिस्टेंट उन्हें पकड़ लेते हैं और विहाग के पास ले जाते हैं

जहाँ विहाग उन्हें डांट के कहता है( ऐसा क्या काम था तुम्हारा जो तुम दोनों चोरी से अंदर गयें??)

तब शैल सारी गलती अपने ऊपर ले लेता है और बोलता है (कि मैं वहां पर सहिसा को लेकर गया था क्योंकि मुझे नई डिजाइन के लिए इंस्पिरेशन चाहिए थी)

(और वैसे भी यह कोई ज्यादा बड़ी गलती नहीं थी )

इसलिए विहाग ज्यादा कुछ नहीं बोलता और वह शैल को वापस भेज कर सहिसा से बात करने लगता है

और उसे पूछता है,(तुमने मेरे प्रपोजल के बारे में क्या सोचा).......

जवाब मे सहिसा बोलती है मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा......

तभी विहाग उसे पूछता है (क्या तुम शैल को लाइक करती हो??)

जिस पर सहिसा बोलती है ( वह मेरा बस एक अच्छा दोस्त है)

यह जानकर विहाग बहुत खुश होता है और डिसाइड करता है कि पहले वह एक दूसरे को जानेंगे........

[वही शैल क़ी मदर, शैल के लैब में पकड़े जाने वाली बात पर बहुत गुस्सा करती है]

और कहती है (अपने ही ऑफिस में शैल को चुपके चुपके से जाना पड़ रहा है इससे नाराज हो कर वह तुरंत अपने भाई को कॉल करती है,और बताती है कि जब वह विहाग के घर गई थी तब कैसे उसे अचानक से ही पैनिक अटैक आने लग गया था).....

यह जानकर विहग के अंकल प्रूफ इकठा करने क़ो बोलता हैं

अब रात में विहाग लव रिलेटेड बुक पढ़ रहा था ताकि वह जान सके किसी को प्रपोज कैसे करते है और उसके पढ़ने के बाद विहाग ईमेजिन कर के बहुत खुश होता है.....

नेक्स्ट डे विहाग बुक में दिए गए लव टिप्स को फॉलो करके सहिसा के लिए गिफ्ट और फ्लावर ले कर जाता है....और उससे पूछता है( क्या वह आज फ्री है)

जवाब में सहिसा झूठ बोलती है....(कि वह आज बहुत बिजी है )

यह सुनकर विहाग वहां से बाहर अपनी कार में आकर बैठ जाता है और मैनेजर जिम से बोलता है (कि आज और कल की सभी मीटिंग कैंसिल कर दो).......

जिसे सुनकर मैनेजर जिम भी मुस्कुराते हुए हाँ बोलता है

वही दूसरी तरफ अविका को जो क़ी विहाग से मिलने के लिए उसके ऑफिस में आ जाती है

लेकिन विहाग अपने केबिन में नहीं होता है तभी वह सब जगह चेक करने लगती है....

कि उसके केबिन में क्या-क्या चीज है तो उसकी नजर मूवी की टिकट में पडती है......

उसी समय वहां पर विहाग भी आ जाता है और उन दोनों की बातों से पता चलता है कि अविका, विहाग से ऐसी ही मिलने आई होती है.....

तब वो उसे पूछती है (क्या वह कल फ्री है???)

जवाब में विहाग बोलता है (कि कल उसकी बहुत इंपॉर्टेंट मीटिंग है)

ये सुन अविका वहां से चली जाती है और दूसरी तरफ सहिसा रेस्टोरेंट में होती है जो अकेले बैठकर कुछ सोच रही होती है........

तभी वहां शैल आ जाता है और उससे बातें करने लगता है और बातो बातो में उसे उस चीज के बारे में पूछता है

जिसे ढूंढने वो दोनों रिसर्च डिपार्टमेंट गए थे[ ताकि वह उसकी पेंटिंग बना सके और उसे एग्जीबिशन में लगा सकें].........

जिस पर सहिसा बहुत खुश होती है और अपनी रिमोट स्टोन के बारे में बताने लगती है वह कैसा दिखता था और शैल पेंटिंग बनाना स्टार्ट कर देता है

दूसरी तरफ विहाग मैनेजर जिम के पास जाकर उसे सहिसा के रेस्टोरो से कुछ आर्डर करने को बोलता है क्योंकि वह चाहता था

इससे उसके रेस्टोरो की सेल बढ़ जाए और सहिसा उससे इंप्रेस हो जाए

शैल क़ी पेंटिंग पूरी हो चुकी होती है जिसे देखकर के सहिसा बोलती( हाँ ये थोड़ा बहुत मेरे रिमोट सिस्टम जैसा लग रहा है)...

तब सहिसा क़ो 1250 सैंडविच और कॉफी आइसक्रीम का आर्डर मिलता है जिसे देख कर के वह बहुत ज्यादा सॉक्ड हो जाती है

और मिस सैग को कॉल कर के बताती है ( हमें अभी अभी 1250 सैंडविच और कॉफ़ीआइसक्रीम का आर्डर मिला है, मै क्या करू,आप कब तक घर वापस आओगी)

जवाब मे मिस सैग कहती है अभी मेरा बहोत काम है मै रात तक आ जाउंगी...

फिर शैल पूछता है (क्या हुआ??)

जवाब मे सहिसा कहती है मिस सैग अभी नहीं आ सकती..........(क्या तुम अभी फ्री हो??)

( क्या शैल,सहिसा क़ी मदत करेगा, क्या वो टाइम पे ऑडर कम्पलीट कर पाएंगे ?? ) जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवर इस एन आउटलैंडर मे