My Lover is an Outlander - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 4 - एक्सीडेंटल किश

अब अगले दिन शैल सुबह उठता और विहाग से पूछता है (सहिसा अभी तक उठी नहीं??)

जवाब मे विहाग कहता है (वो चली गई )

तब शैल कहता है (ऐसे कैसे वह मुझसे मिले बिना चले गई)....तब वो उसे देखने के लिए रूम पर जाता है जहां उसे पता चलता है कि विहाग ने उसे रात मे ही घर से निकाल दिया था...जब शैल को इसके बारे में पता चलता है तो उसे काफी बुरा लगता है

फिर विहाग कहता है (तुम सहिसा को डेट नहीं कर सकते, वो तुम्हारेेेेेेेे टाइप की लड़की नहीं है)............

इतना बोल कर विहाग वहां से चला जाता है..........

वही हम विहाग क़ी स्टेप मोम को देखते हैं जिसके पास विहाग के अंकल आ कर बातें करने लगते हैं और हमें पता चलता है

विहाग की स्टेप मोम और अंकल उसे बिल्कुल पसंद नहीं करते और वह चाहते हैं कि उनका बेटा शैल कंपनी का चेयर पर्सन बने और कंपनी को हेंडल करें........

विहाग की स्टेप मदर कहती है (पता नहीं विहाग ने शैल को क्या कहा है वह मेरी एक भी बात नहीं मानता है मैं चाहती थी कि शैल अपनी पढ़ाई पूरी करके ऑफिस मे काम संभाले लेकिन उसे पता नहीं क्यों डिजाइन का भूत सवार हुआ है इसके लिए बिहाग ही जिम्मेदार है )

तब विहाग का अंकल उसकी स्टेप मदर को बताता है (विहाग को एमनेजिया नाम की बीमारी है)

इसीलिए उन्होंने एक प्लान बनाया है और उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रहे है .........................

इसके लिए उन्होंने एक लड़की को बुलाया है........

अब सहिसा, मिस सैंग से बात करती है.....

जिस में मिस सैंग बताती है (मिस्टर विहाग के रेस्टोरेंट में आने से कल उन्हें बहुत प्रॉफिट हुआ है).............

(अगर वो हमें अपने ऑफिस स्टॉफ कर टिफ़िन टेंडर दे देते है तोह हमारी पैसो क़ी प्रॉब्लम ठीक हो जाएगी...और अगर उनके एंप्लॉय हमारे रेस्टोरेंट्स से खाना खाएंगे तो मैं उन्हें 20% का डिस्काउंट दूंगी इस लिए तुम इस एग्रीमेंट लेटर में उनके सिग्नेचर ले आओ)

अगले दिन सहिसा,विहाग के ऑफिस में पहुंच जाती है

वही हम विहाग को लिफ्ट के पास देखते हैं जहां पर अचानक से सब लोग फ्रीज हो जाते हैं

विहाग यह देख के बहुत ज्यादा सॉक्ड हो जाता है

वो सोचता है (कि कुछ दिनों से मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है मैं क्यों बार-बार हेलोसिनेट कर रहा हूं)........

और फिर वह देखता है सहिसा उसके सामने उछाल उछाल कर लिफ्ट के अंदर चली जाती है,उसके तुरंत बाद ही सब कुछ नॉर्मल हो जाता है

वह अपने एंप्लॉय से पूछता है( तुमने अभी किसी लड़की को यहां से लिफ्ट में जाते हुए देखा??)

जवाब में एंप्लॉई कहते हैं (नहीं सर यहां पर सिर्फ हम लोग हैं )

यह देखकर विहाग बहुत ज्यादा सॉक्ड हो जाता है बट उसे समझ में नहीं आता यह रियालिटी है या फिर वह हेलोसीनेट हो रहा है......

(इसलिए वो डॉक्टर से मिलने का डिसीजन लेता है)

वही सहिसा,विहाग के केबिन में उसके टेबल पर रखी फाइल के अंदर वह एग्रीमेंट रख देती है..

और अपना स्टोन लोकेट वहां पर ढूंढने लगती है पर जैसे ही उसे लगता है कि कोई आ रहा है तो वो वहां पर छुप जाती है

पर विहाग को पता चल जाता है कि कोई उसके केबिन में आया है फिर विहाग कहता है ( तुम खुद बाहर आओगे या मैं तुम्हें बाहर निकालू,देखो मेरा निकालना तुम्हारे लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा इसलिए चुपचाप बाहर आओ .........

तभी सहिसा उसे पीछे से बांध देती है और उससे स्टोन के बारे में पूछने लगती है.......

जवाब में विहाग बोलता है (तुम सिर्फ मुझसे मिलने के बहाने ढूंढती रहती हो, मुझे तुम्हारे किसी भी स्टोन के बारे में नहीं पता है )

तब बातों बातों में सहिसा उसे बताती है (मुझे उस रात तुम्हारी जान नहीं बचानी चाहिए थी अगर नहीं बचाती तो आज मैं अपने घर होती)................... और मुस्कुराने के कहती है(लेकिन इसके लिए तुम मुझे शादी के लिए मत बोलना मैं किसी और से प्यार करती हूं) ......

पर विहाग को उस पर भरोसा नहीं होता है क्योंकि विहाग को उस रात का कुछ भी याद नहीं होता.......

तभी वहां पर विहाग के अंकल की आवाज आती है और विहाग, सहिसा को छुपा देता है...... और चुप रहने को बोलता है...........

उसके अंकल केबिन में आते हैं और बताते हैं (अविका उससे मिलने आई है )...................... जिस पर विहाग बोलता है (उसकी तबीयत खराब है,वो आज किसी से नहीं मिल सकता)...............

अब अंकल के जाने के बाद सहिसा भी गुस्से में विहाग को अर्थहुलीगन बोल कर वहां से चली जाती है ...............

फिर विहाग के अंकल जब उसके बारे में अविका को बताते हैं तो वह समझ जाती है..

कि विहाग झूठ बोल रहा है इसीलिए वह भी गुस्से में वहां से चली जाती है......

और विहाग की गाड़ी का शीशा तोड़ देती है.....

वही विहाग फॉरेंसिक लैब में उस स्टोन के बारे में पूछता है जिस पर साइंटिस्ट उसे बताने ही वाले थे

तभी मैनेजर जिम की कॉल आ जाती है.....(वो विहाग को गैरेज में आने को बोलते हैं)....

जब विहाग गैरेज में पहुंचता है तब उसकी मुलाकात वहां पर अविका से होती है......

तब अविका, विहाग को गाड़ी को रिपेयर करने के लिए पैसे देती है बट वो उसे वहां से जाने क़ी रिक्वेस्ट करता है और मैनेजर को अविका के बारे मे पता लगाने को बोलता है.......

[अविका, विहाग की ब्लाइंड डेट होती है जो कि उसक़ी स्टेप मोम के कहने पर उससे मिलने आई होती है]...........

वहीं दूसरी तरफ शैल अपने डिजाइन बना रहा होता है और स्कूल डेज को याद कर रहा होता है........... स्कूल ड्रेस में उसकी एक मेमोरी होती है जिससे वह बहुत ज्यादा परेशान हो जाता है और वहां से भाग जाता है.....

फिर हम सहिसा को देखते हैं जो मिस सैग से बात कर रही होती है तभी वहां शैल आ जाता है और सहिसा से बातें करते हुए उसके साथ ड्रिंक करने लगता है

पर बहुत ज्यादा ड्रिंक करने की वजह से वह बेहोश हो जाता है और उसे समझ नहीं आता उसे क्या करना चाहिए.....

तभी वह सहिसा का हाथ पकड़ लेता है पर उस टाइम सहिसा ने प्रोटीक्टिव ग्लव्स नहीं पहने होते हैं और उसकी वजह से उसे स्किन में बहुत सेंसेशन स्टार्ट हो जाती है क्योंकि उसकी स्किन बहुत ज्यादा सेंसिटिव होती है.....

जिस वजह से उसे वीकनेस स्टार्ट हो जाती है..

और वो कापते हुए किचन में पहुंच जाती है और एक कोने में बैठ जाती है..............

अब क्योंकि काफी देर हो जाती है और शैल का कुछ पता नहीं चलता इसलिए विहाग उसकी लोकेशन ट्रेस करके सीधा रेस्टोरेंट्स पहुंच जाता है

जहां पहले मिस सैग उसे अंदर जाने से रोकती है,और बताती है (बात ये है आप के जैसे एक बहुत अमीर आदमी ने आज पूरा रेस्टोरेंट बुक किया है.. इसलिए आप अंदर नहीं जा सकते).................

पर जैसी ही मिस सैग को पता चलता है शैल, विहाग का भाई होता है

तो वह उसे अंदर जाने देती है अब अंदर जाकर विहाग,शैल को नशे की हालत में पड़ा देखकर बहुत ही डर जाता है

और तुरंत ही मैनेजर जिम को कॉल करता है और कहता है ( शैल ने बहोत ड्रिंक कर ली है तुम जल्दी रेस्टोरेंट आओ और इसे यहां से ले जाओ )...........

तभी उसकी नजर किचन के बिखरे सामानो में पढ़ती है जिसके अंदर जब वो जाता है तो वहां पर सारा सामान फैला हुआ था और सहिसा साइड में बैठी हुई

और अभी भी काँप रही थी उसे देख विहाग भी बहुत घबरा जाता है और उससे पूछता है ( क्या हुआ है तुम ठीक हो??मै अभी हॉस्पिटल कॉल करता हूँ) ....

पर सहिसा उसे ऐसा करने से मना करती है और उसे टाइट से हग कर देती है.....

क्यों क़ी इस टाइम विहाग क़ी बॉडी से उसे बहुत ही गर्माहट मिलती है.......................और सोचती है (ये इतना गरम क्यों है??)

तुम दुसरो से अलग हो................ये सुन के विहाग जैसे ही उसे खुद से दूर करता है तभी एक रोमांटिक मोमेंट बन जाता है और दोनों क़ी किश हो जाती है......फिर दोनों एक दूसरे को गले लग के वही सो जाते है........

( क्या विहाग को सहिसा का सच पता चाल जायेगा??? )जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवर इस एन आउटलैंडर मे.