My Lover is an Outlander - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 7 - रेस्टोरोंट बंद होने वाला है

कॉल पे बात करने के बाद विहाग सहिसा को पूछता है (अगर तुम्हें कोई भूल जाए तो तुम्हें कैसा लगेगा)................

जिस पर सहिसा बताती है (हमारे यहां पर डाटा सेवर में लोग अपनी मेमोरी स्टोर करके रखते हैं इसलिए कोई किसी को तब तक नहीं भूल सकता जब तक कोई उनकी मेमोरी डाटा को डिलीट ना कर दे)........

(और अगर कोई मेरी मेमोरी डिलीट कर देता है तो मैं भी उसकी मेमोरी को डिलीट कर दूंगी)

फिर विहाग उसे कहता है (अगर मैं कल शाम तक तुमसे मिलने नहीं आऊं, तो तुम भी मेरी मेमोरी को डिलीट कर देना)

यह कह कर वहां से चला जाता है और मैनेजर जिम से अपने मेमोरी बैंक बनाने के लिए कहता है...

तब जिम उसे बताता है कि( आपकी मेमोरी बैंक पहले से बनी हुई है बस आप उसे इस्तेमाल नहीं करते हो)....

[फिर विहाग उसे अपने मेमोरी सेंटर में लेकर जाने को बोलता है और वहां पहुंचकर वह सहिसा और अपनी मेमोरी को देखकर डॉक्टर जैग से बात करता है]...

जिससे हमें पता चलता है कि {कल शाम तक बहुत तेज बारिश होने वाली है}

इसलिए डॉक्टर जैग उसे कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जाने को बोलते हैं जिसके लिए विहाग मान जाता है

वही अविका किसी से फोन पर बात करती है जिससे हमें पता चलता है कि उसने अपना जासूस विहाग के ऑफिस में काम करने के लिए रखा है

जिससे वह वहां की सारी खबर टाइम टू टाइम पता कर सके ?)

दूसरी तरफ सहिसा रेस्टोरेंट पहुंचती है जहां मिस सैग इस रेस्टोरेंट को बंद कर रही थी...

वो कहती है (शायद विहाग की तबियत खराब होने की खबर मीडिया तक पहुंच गई है और बहुत ही जल्द हमारा रेस्टोरेंट बंद होने वाला है)

तब सहिसा कहती है( विहाग ऐसा नहीं कर सकता ज़ब हम हॉस्पिटल मे थे उसने मुझे अपना दोस्त कहा था )

जवाब मे मिस सैग कहती है (अमीर लोगो का कोई भरोसा नहीं होता, वो कहते कुछ और है और करते कुछ और) फिर वह सहिसा को कुछ पैसे देकर वहां से चली जाती है......

अब सहिसा परेशान होकर कुबरी से बात करती है तब कुबरी बोलता है (अगर विहाग मीडिया को सब कुछ सच-सच बता दे तो उनका रेस्टोरेंट बंद होने से बच सकता है)...

यह सुनकर सहिसा तुरंत विहाग के पास पहुंचती है पर वो उस टाइम पर अपने अंकल के साथ होता है जिस वजह से वह उसे इग्नोर कर देता है और वहां से चला जाता है..

जिस वजह से सहिसा पूरा दिन विहाग का वही वेट करती है...

तब कुबरी उसे समझाता है (विहाग सायद बहुत ही घमंडी है वह तुम्हारी मदद नहीं करेगा इसलिए उसे वहां से वापस चले जाना चाहिए)...

फिर सहिसा निराश हो के कहती है ( कोई बात नहीं अगर वो मदत नहीं कर सकता, मे खुद रास्ता ढूंढ लुंगी )

[अब अगले दिन सहिसा देखती है कि उनके रेस्टोरेंट में बहुत सारी मीडिया आई हुई है और बहुत सारे लोग भी आए हुए हैं जो रेस्टोरेंट बंद करने की मांग कर रहे हैं]....

तभी सहिसा वहां खाना रख के उन सब क़ो समझाने की कोशिश करती है( कि उनके रेस्टोरेंट का खाना खराब नहीं है)..... और कहती है (मिस्टर विहाग क़ो एलर्जी हो गई थी जिस वजह से वो हॉस्पिटलाइज हो गयें थे)...

[पर किसी को भी उसकी बात पर भरोसा नहीं होता है वही यह सब न्यूज़ विहाग भी अपनी गाड़ी में देख रहा होता है और सहिसा की ऐसी हालत देख कर के वह तुरंत ही उसकी मदद करने के लिए रेस्टोरेंट में पहुंच जाता है].........

तब विहाग सभी रिपोर्टरस क़ो सच बताता है...... (मेरी तबियत एलर्जी क़ी वजह से ख़राब हुए थी...... इसमें रेस्टोरेंट का कोई दोष नहीं है ).

फिर सब कुछ नार्मल हो जाता है उसके बाद विहाग सहिसा से बात करता है.....

जिसमे सहिसा लास्ट डे के विहेवियर से विहाग पे बहोत गुस्सा होती है........ और कहती है (तुम पृथ्वी वासी ऐसी क्यों हो मुझे तुम्हारी कितनी फ़िक्र हो रही थी, तुम मुझे क्यों इग्नोर कर रहे थे)

सहिसा क़ो उसपे गुस्सा करते करते उसकी केयर करता देख......विहाग उसे गले लगाता है.......

पर तभी बारिश होने लगती है जिसे देख सहिसा खुश होने लगती है क्यों क़ी उसने पृथ्वी पे पहली बार बारिश होते देखी थी.....

वही दूसरी तरफ विहाग बहोत परेशान होने लगता है और वही बैठ कर पैनिक करने लगता है.......

तब सहिसा जल्दी से उसके पास आ कर उसे संभालती है और मेनेजर जिम क़ो बुलाती है........ तब जिम उसे घर ले जाता है...........

फिर रात में विहाग, डॉक्टर जैग क़ो बुलाने क़ो कहता है.....

तब मैनेजर जिम कहते है (डॉ जैग आउट ऑफ़ टाउन गए हुए है..... और वो कल इवनिंग तक ही आएंगे) ...

इसके बाद मैनेजर जिम, विहान क़ो पूछता है (क्या आप क़ो सहिसा याद है..?)

जिसमे विहाग हाँ बोलता है..........................

और उसके अलावा उसे कुछ भी याद नहीं होता.... ये जान कर मैनेजर जिम बहुत सॉक्ड होता है.....

अब अगले दिन मिस सैग, सहिसा और विहाग का इंटरव्यू देख कर वापस आ जाती है........

और पूरे रेस्टोरो में विहाग,सहिसा क़ी साथ वाली फोटो लगा देती है........

तभी वहा विहाग भी ब्रेकफास्ट करने के बहाने आ जाता है....

और सहिसा क़ो भी साथ में ब्रेकफास्ट करने क़ो बोलता है.....

फिर मिस सैग चुपके चुपके से उन दोनों क़ी बाते सुनने लगती है और दोनों क़ो साथ देख बहुत खुश होने लगती है.....

तब विहाग, सहिसा क़ो पूछता है (क्या कल कुछ ऐसा हुआ था जो किसी क़ो बदल कर रख दे?)......

ये सुन कर पहले तोह सहिसा क़ो कुछ समझ नहीं आता..... फिर जवाब में वो कहती है( बस तुमने मुझे कल गले लगाया था....उसके अलावा तोह कुछ नहीं हुआ)....

[ये सब बाते सुन् के मिस सैग तोह बहोत खुश होती है].....

पर विहाग वहा से ये बोल कर चला जाता है (सायद इससे तुम्हारा कोई लेना देना नहीं है)....

लेकिन सहिसा क़ो ये भी समझ नहीं आता.....

इसके बाद विहाग डॉ जैग से मिलने जाता है

जहाँ डॉक्टर उसे बहुत सारी लड़कियों क़ी फोटो दिखता है जिनसे विहाग हालही में मिला था.....

पर इसमें से उसे सिर्फ सहिसा ही याद होती है....

ये देख डॉ जैग उसे बोलता है... (अगर तुम्हे ठीक होना है तोह तुम्हे सहिसा के साथ रिलेशन में आना चाहिए... क्यों क़ी हो ना हो वही तुम्हे इस बीमारी से बाहर निकल सकती है)

नेक्स्ट डे सहिसा क़ो उसकी फर्स्ट सैलेरी मिली होती है..

जिसे वो कुबरी को दिखाती है और कहती है ( देखो मेरे पास कितने सारे पैसे है तोह क्या मै अमीर इंसान बन गयी हूँ )

जवाब मे कुबरी बोलरा है बिलकुल वैसे हमारे प्लेनेट मे तोह तुम गरीब, निराश एक ऐसी लड़की हो जिसके पास कुछ नहीं है पर यहां पृथ्वी पर तोह तुम्हारे पास बहोत पैसा है )

फिर सहिसा हस्ते हुए कहती है ( बताओ मुझे इन पैसो से हमें क्या क्या खरीदना चाहिए???)

जवाब मे कुबरी कहता है( यहां पे लोग ज्यादातर कपड़ो मे पैसे खर्च करते है,मैकअप मे,खाने मे करते है )

फिर वो बहोत सारी शॉपिंग करती है....और बहुत मस्ती करती है.......

और साथ में 2 छोटे क्यूट से टॉय अपने दोनों दोस्त विहाग और शैल के लिए खरीदती है

जब वो विहाग क़ो उससे मिलने के लिए कॉल करती है..तोह विहाग कहता है( वो बहोत इम्पोर्टेन्ट मीटिंग के लिए जा रहा है )

तभी सहिसा है फ़ोन गिर जाता है और कॉल कट हो जाती है......

जिससे विहाग क़ो सहिसा क़ी फ़िक्र होने लगती है... और वो जल्दी से उससे मिलने चला जाता है....... तब वो देखता है सहिसा अपना फोन ठीक कर रही होती है .........

जिसे देख विहाग उसके बगल में बैठ जाता है और उससे पूछता है तुम ठीक हो??

जिससे सहिसा सॉकर्ड हो के विहाग क़ो देखती है और सोचती है(इसे क्या हो गया??अभी तोह ये मना कर रहा था) अब यहां कैसे??......

फिर सहिसा कहती है( मेने सोचा नहीं था तुम्हे मेरी इतनी फ़िक्र होंगी, तुम मेरे सच्चे दोस्त हो..

तब वो विहाग क़ो अपनी फर्स्ट सैलेरी से लाया गिफ्ट देती है

और बताती है (गलती से उसका फोन गिर गया था वो बिलकुल ठीक है).........

गिफ्ट देख विहाग बहोत खुश होता है और मज़ाक मे उसे चिढ़ाने के लिए बोलता है ( ये इतना बदसूरत क्यों है??) और हसने लगता है .....

ये सुन सहिसा चीड़ जाती है और कहती है (ठीक है तोह फिर वापस करो मेरा गिफ्ट )

लेकिन विहाग उसे अपने पॉकेट में रख देता है [तब विहाग और सहिसा ऐसे ही मजाक कर रहे होते हैं]

फिर विहाग को मैनेजर जिम का कॉल आता है...तब मैनेजर जिम बताते हैं ( मिस्टर राज मीटिंग के लिए जल्दी आ गए हैं)

[मिस्टर राज एक बहुत बड़े आर्टिस्ट / डिज़ाइनर होते हैं जो शैल के डिजाइन खरीदने आए होते हैं]

मैनेजर,विहान को बताता है (शैल की मदर उनसे मीटिंग कर रही है..और उन्हें शैल के डिजाइन खरीदने के लिए मना कर रही है साथ ही वह मिस्टर राज को पैसे दे रही होती है, और उनकी इंसल्ट करती है )ताकि वह जल्द से जल्द वहा से चले जाएं.

यह सुनकर विहाग और सहिसा दोनों बहुत परेशान होते हैं

(विहाग कैसे इस प्रॉब्लम को सोल्व करेगा,क्या विहाग मिस्टर राज को रोकने मे कामयाब हो पायेगा??? ) जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवर इस एन आउटलैंडर मे.