My Lover is an Outlander - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 5 - विहाग का सहिसा को गिफ्ट

अब अगले दिन जब दोनों की आंख खुलती है तो सहिसा जल्दी से पीछे हो जाती है.....और विहाग से पूछती है (तुम यहां कैसे?? और शैल कहा है??)

तब विहाग उससे पूछता है (ये सवाल तोह मुझे तुमसे पूछना चाहिए कल तुम्हें क्या हो गया था इतनी ठंड क्यों लग रही थी तुम्हें??)

जिस पर सहिसा घबरा जाती है और झूठ बोलती है कि (मैं कल फ्रीजर के पास गई थी इसलिए मुझे सर्दी लग गई)....

ये सुनकर विहाग समझ जाता है वह झूठ बोल रही है........

पर तभी उसे एक कॉल आती है और वह वहां से उसे यह बोल कर निकल जाता है

(कि तुम शैल दूर रहो)........

अब सहिसा बाहर आती है तो मिस सैग उससे बहुत अच्छे से बातें करने लगती है...........

और बातें करते करते उसे उसकी और विहाग क़ी कल रात हग करने वाली फोटो दिखाती है............

और कहती है बहोत जल्द हम अमीर बनने वाले है (जब ये न्यूज़ मीडिया मे पब्लिश होंगी फेमस बिज़नेसमैन और रेस्टोरेंट गर्ल का अफेयर )

जिसे देखकर सहिसा सोचती है( क्या विहाग को उसकी बॉडी के लो टेंपरेचर सें डर नहीं लगा???

वह भी कही एक एलियन है क्या????)

इतना सोच कर वह फोटो डिलीट कर देती है

सहिसा को फोटो डिलीट करते देख मिस सैग उस पर काफी ज्यादा गुस्सा करती है

वही विहाग,शैल को उस लड़की से ध्यान हटाकर अपने डिजाइन में ध्यान लगाने को कहता है

इस पर शैल डिजाइन ना बनाने के बहुत सारे बहाने बनाने लगता है जिस वजह से दोनों में लड़ाई स्टार्ट हो जाती है

वही सहिसा भी विहाग के ऑफिस आ जाती है (यह देखने के लिए कहीं वो भी उसकी तरह एलियन तो नहीं है?)

वह रिसेप्शन में विहाग के बारे में पूछ रही होती है कि तभी विहाग , शैल को पकड़कर ऑफिस से बाहर आता दिखता है

अब शैल और सहिसा एक दूसरे को देखकर बच्चों की तरह खुश होने लगता है तभी सहिसा, विहाग को छू के कन्फर्म करने क़ी कोसिस कर ही रही होती है.............

जिससे इरिटेट होकर विहाग, सहिसा को ले कर दीवार में चिपक जाता है और सब ऑफिस के स्टाफ भी वहां पर उन्हें देख रहे होते है........

तभी सहिसा अपने पावर का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही होती है पर वह ऐसा नहीं कर पाती है..............और वह सोचने लगती है( जब भी विहाग मुझे छूता है तब मेरा मैजिक काम क्यों नहीं करता है??)

इसलिए वह यहां डायरेक्टली पूछ लेती है ( तुम दूसरे प्लेनेट के कोई जासूस हो क्या????या तुम्हारा रिमोट स्टोन से कोई लेना-देना है?).......

यह सुनकर विहाग बोलता है (तुम्हारा दिमाग सही जगह पर नहीं है और तुम अपनी ही दुनिया में रहती हो इसलिए मैं तुम्हारी ही भाषा में समझा रहा हूँ तुम यहां से वापस अपने अपने प्लेनेट पर चली जाओ)

इतना बोल कर वो वहा से चला जाता है..............

और सहिसा भी बोलती है (कि मेरी चीज मुझे मिल जाए फिर मैं यहां से चली जाऊंगी) और ये बोल के वो उदाश हो जाती है और वहां से चली जाती है.........

थोड़ी देर में विहाग भी अपने मैनेजर जिम के साथ मीटिंग में जा रहा होता है

फिर मैनेजर विहाग को थका हुआ देख मीटिंग पोस्टपोंड करने को बोलता है

जवाब मे विहाग कहता है (मै ठीक हूँ ).............. तब वह इम्पोर्टेन्ट फ़ाइल मांगता है..

जिसमें वह रेस्टोरेंट का एग्रीमेंट फाइल भी देखता है जिसे देखकर वह समझ जाता है कि वो इसीलिए मेरे केबिन में आई थी,यह देखकर वह सिक्योरिटी बढाने के लिए बोलता है........

वहीं दूसरी तरफ सहिसा,शैल के अपार्टमेंट में पहुंच जाती है जहां शैल उसे देख कर बहुत खुश होता है और उसे अंदर बुलाता है..................

और अपने डिजाइन दिखाता है वही विहाग, अविका से मिलता है.....

अविका, विहाग को देख के बोलती है ( मेने आपको एक्सपेक्ट नहीं किया था, लेकिन आप को देख के बहोत अच्छा लगा)

अब क्योंकि अविका,शैल के डिज़ाइन को एग्जीबिशन लगाने में विहाग की मदद कर रही होती है..... जिसके लिए विहान उसे थैंक यू बोलता है.....

वही दूसरी तरफ शैल अपने घर आ गया होता है और अपनी मोम को बटरिंग कर रहा होता है पैसों के लिए.....

बट उसकी मां उसे जल्द से जल्द कंपनी को ज्वाइन करने के लिए फोर्स कर रही होती है

जिससे वह परेशान हो जाता है और वहां से उठ कर चला जाता है..

लेकिन जल्दी जल्दी मे वह अपना वॉलेट वही गिरा देता है जिसे उसकी मॉम उठाकर देखती है तो उसमें वह अविका और शैल की फोटो देखती है.......

जिसके बाद वह अपने भाई यानी विहाग के अंकल को कॉल करती है और उसे सारी बात बताती है......

वहीं दूसरी तरफ जब विहाग को पता चलता है कि सहिसा,शैल से फिर से मिली थी...

जिससे विहाग बहुत गुस्सा होता है क्योंकि सहिसा, शैल को डिसट्रेक्ट कर रही होती है.....

इसलिए वह नेक्स्टडे से उसे काम पर लगाता है और उसके रेस्टोरेंट से ऑफिस के सारे स्टाफ को टिफिन डिलीवरी करने का एग्रीमेंट साइन कर देता है.......

(ऐसा करने से सहिसा बिजी हो जाएगी जिस वजह से वह शैल को डिस्टर्ब नहीं करेगी)...

अब नेक्स्ट डे मिस सैग टिफ़िन पैक कर के सहिसा को कहती है

(मिस्टर विहाग हमारे वी. आई. पी कॉस्टमर है इसलिए जब तक वो खाना खत्म ना कर दे तब तक तुम वहीं पर ही रहना)......

इसके लिए सहिसा मान जाती है जिसके बाद वो सारे बैग ऐसी ही पकड़ कर जा रहे होती है तब मिस सैग उसे अपनी स्कूटर की चाबी देती है

बट सहिसा स्कूटर को ठीक से नहीं चला पाती जिस वजह से वह खाना बचाने के चक्कर में खुद कीचड़ में गिर जाती है......

जिसे विहाग देख लेता है और उसे कपड़ों के शोरूम में लेकर जाता है ताकि वह उसे साफ-सुथरे कपड़े दिला सकते हैं.........

इसे ऐसा करता देख सहिसा मन ही मन सोचती है (ये इंसान इतना बुरे भी नहीं है जितना मेने सोचा था)

फिर विहाग को शॉप गलती से चेंजिंग रूम मे आ जाता है जहाँ पहले से सहिसा होती है............... सहिसा,विहाग को देख बोलती है ( तुम ऐसी अचानत से अंदर क्यों आये जवाब दो??)

ये सुन् विहाग बोलता है ( मेने ये सब जान बुझ के नहीं किया... माफ़ी के तोर पर तुम ये कार क़ी चाबी रखो और ये बात यही पे ख़तम करो )

ये कह के वो ऑफिस चला जाता है

अब लंच करने के बाद विहाग डॉक्टर जैग के क्लीनिक जाता है वहां वो उन्हें अपने हेलोसीनेट होने की बात बताता है..

तब डॉक्टर जैग (उसे अपने इमोशन और गुस्से पर कंट्रोल करने की सलाह देते हैं)

फिर वह बताता है ( मेरे हेलोसिनेशन में सहिसा मुझे मूव करती हुई दिखाई देती है.............

यह सुनकर डॉक्टर जैग,विहाग को सहिसा के साथ रहने को कहता हैं जिसे सुनकर विहाग भड़क जाता है.........

अब नेक्स्ट डे विहाग की दी हुए गाड़ी से मिस सैग,सहिसा के साथ डिलीवरी करने के लिए आई होती है........

जहां पर मिस सैग,सहिसा को कहती है (कि शायद मिस्टर विहाग तुम्हें बहुत पसंद करते हैं, तुम्हारे लिए उनका दिल धड़कता है और इसीलिए उन्होंने तुम्हे गाड़ी गिफ्ट क़ी है)

(क्या सच मे विहाग, सहिसा को पसंद करने लगा है??) जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवर इस एन आउटलैंडर स्टोरी मे