My Lover is an Outlander - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 2 - पृथ्वी वासी बना मेरा दोस्त

विहाग को एमनेजिया नाम की बीमारी होती है तब डॉक्टर जैग उसे ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेने को कह कर कुछ दवाइयां देते हैं

वही दूसरी तरफ साहिसा एक पोस्टर को पढ़ती है जिसमे लिखा होता है (हमने आज रात को एक पार्टी ऑर्गेनाइज की है जहां पर आप ट्रॉपिकल डेजर्ट एक्सपीरियंस करेंगे, और मॉडल्स भी आएंगे)

(सहिसा बहुत ही चुलबुली लड़की होती है वो ये पढ़ के बहोत खुश होती है )और जल्दी से बियर बार के अंदर जाती है

जहाँ पे कुबरी कहता है ( यहां मत जाओ हमें उस पृथ्वी वासी को जल्द से जल्द ढूढ़ना है )

जवाब मे सहिसा मुस्कुरा के कहती है ( मै वही तोह कर रही हूँ )

फिर सहिसा उन मॉडल्स को डांस करता देख बहोत खुश होती है.... तभी एक मॉडल सहिसा को वाइन पीने को देता है

जिसे देख कुबरी बोलता है ( शराब भरम पैदा करने वाला पदार्थ है इसे मत पियो,हमारे प्लेनेट मे अगर इसके बारे मे पता चला तोह हमें सजा मिलेगी )

इतने मे सहिसा एल्कोहल पी लेती है जो कि उसने अपनी लाइफ तो फर्स्ट टाइम पिया था........और नशे मे कहती है ( अब मै क्या करू मेने तोह पी ली )

तभी वो एक लड़के को देखती है जिसका नाम शैल होता है

शैल हमारी कहानी कर सेकंड मेल लीड होता है....

सहिसा शैल को देख सोचती है( क्या ये वही आदमी है जिसकी मेने कल रात जान बचाई थी??)

शैल स्टेज मे बहोत अच्छा गाना गा रहा होता है जिसे देख कर सहिसा उसकी तरफ अट्रैक्ट होने लगती है .......

अब जैसे ही वह शैल के पास जा रही होती है तभी शैल को किसी का फोन आता है कॉल देखकर वह तुरंत ही वहां से भाग जाता है दरअसल वह कॉल और किसी की नहीं विहाग की होती है...

शैल बोलता है ( ब्रो मे स्टूडियो मे डिज़ाइन बना रहा हूँ )

शैल,विहाग का छोटा भाई होता है जिसे ग्राफिक डिजाइन का बहुत ज्यादा शौक होता है और विहाग ने शैल को एक होटल में रखा होता है

ताकि उसे वहां पर अपने डिजाइन को सोचने के लिए कोई डिस्टरबेंस ना हो पर शैल वहां इतना बोर हो जाता है जिस वजह से वह होटल से भाग जाता है

पर जैसे ही विहाग की कॉल आती है वो तुरंत ही होटल में वापस आ जाता है और ऐसे प्रिटेंड करता है जैसे वह यहां से बाहर कहीं गया ही ना हो....

अब हम साहिसा को देखते हैं जो कि बहुत नसे में होती है.....और बार से बाहर जा रही होती है

तभी उसे बार क़ी ओनर रोक देती है और कहती है आप ये बिल पै कर लीजिए

(आपका बिल हुआ 80000, आप ने 4 वाइन और 900 प्लेट डेजर्ट आर्डर किये थे )

पर सहिसा नशे में इतनी धुत होती है जिस कारण से वह अजीब बर्ताव करने लगती है और बेहोश हो जाती है......

अगले दिन बीयर बार क़ी ऑनर मिस सेंग, सहिसा को अपने घर ले आती है और उसके जागने का वेट करती हैं

(तब मिस सेग सहिसा को देखते हुए कहती है ये तोह पैसे पानी क़ी तरह बहती है )

यहां पर मिस सेंग को सहिसा को देखकर ऐसा लगता है कि वह बहुत ही अमीर घर से है और वो उससे अपना पैसे लेना चाहती थी....

अब जब सहिसा उठती है वो मिस सेंग को देख के बोलती है ( आप कौन हो?? मै कहा हूँ???)

मिस सेंग कहती है (मै यहां क़ी ऑनर्स हूँ आप ने कल यहां पे बहोत सारे मॉडल्स के साथ पार्टी क़ी थी)

फिर सहिसा उन्हें थैंक यू बोलते हुए वहां से जाने लगती है

तोह मिस सैग उसे रोक के कल रात की पार्टी मे सहिसा ने जो बहुत सारे लोगों को अपनी तरफ से पार्टी दी थी उसका बिल पे करने के लिए बोलती हैं

तो सहिसा को पता ही नहीं होता पैसे क्या होते हैं जिससे मिस सैग को ऐसा लगता है कि शायद वह पागल है....

इस लिए मिस सेंग रोने लगती है और कहती है कि मैंने इतनी मेहनत से पार्टी अरेंज की थी और मुझे कोई भी प्रॉफिट नहीं हुआ मैं तो बर्बाद हो गई......

ये देखकर सहिसा रुक जाती है..और सोचती है...... ( डाटा के अनुसार पृथ्वी वासी के आसुओ का मतलब होता है वो बहुत दुखी है)

ये देख सहिसा बोलती है (रोईये मत आपके पैसे देने के लिए मुझे जो भी करना होगा मैं करने को तैयार हूं)

यह सुनकर मिस सैग शांत हो जाती है........

अगले दिन से सहिसा मिस सैग के रेस्टोरेंट में काम करने के लिए आ जाती है और टिफिन डिलीवर करने के लिए जाती है लेकिन गाड़ियां देख कर वो डरने लगती है......

और अपनी पावर से वहां से टेलिपोर्ट हो जाती है

तब उसे विहाग भी वहां से देख लेता है लेकिन उसे लगता है ये सब उसका वहम है...

फिर हम सहिसा को देखते हैं वह जिसको डिलीवरी करने के लिए गई थी....

वह और कोई नहीं शैल ही होता है सहिसा शैल को देख के बहुत खुश हो जाती है और कहती है (तुम रात से ज्यादा दिन मे सुन्दर लगते है)

तब शैल बोलता है (तुमने कल रात मेरा परफॉरमेंस देखा था... वैसे मै रात मे ज्यादा परफॉर्म नहीं करता हूँ...... बाई द वे मेरा नाम शैल है और आज से हम दोस्त है इस लिए अब से तुम्हारा काम मेरा है और मेरा काम तुम्हारा)

फिर सहिसा ख़ुशी खुशी हाँ बोलती है और कहती है (मुझे क्या करना होगा??)

तब शैल, सहिसा को बताता है...................... (कि एक बिजनेसमैन ने मुझे होटल में कैद करके रखा है).....

ताक़ी वो अपने डिजाइन सोच सके लेकिन वो वहां पर बहुत ज्यादा बोर हो जाता है और उसे कहीं बाहर जाना है इसलिए वह सहिसा से हेल्प मांगता है

अब क्योंकि सहिसा, शैल से काफी इंप्रेस होती है इसलिए वह उसकी हेल्प करने के लिए तैयार हो जाती है...........

सहिसा,शैल को अपने डिलीवरी मैन वाले कपड़े पहना कर के बाहर भेज देती है और खुद उसके कपड़े पहन कर वहां बैठ जाती है........

और जब विहाग, शैल से मिलने के लिए उसके होटल रूम में आता है और कहता है ( डिज़ाइन कॉम्पीटिशन नेक्स्ट मंथ से स्टार्ट होंगी.... इस लिए तुम अपने डिज़ाइन कम्पलीट कर के कुछ दिनों के लिए छुट्टी पे जा सकते हो )

पर शैल कोई जवाब नहीं देता इस लिए विहाग को सक हो जाता है फिर जैसी ही विहाग, शैल के कपड़ों में सहिसा को देखता है तो वह बहुत ही ज्यादा सॉक्ड हो जाता है......

और वो सहिसा से पूछता है ( क्या हम पहले भी मिल चुके है???)

जवाब मे सहिसा घबराते हुए कहती है (मुझे छूना नहीं, मै तुम्हारी तरह बुरी इंसान नहीं हूँ जो किसी आर्टिस्ट को केदी बना के रखे )

फिर विहाग उससे शैल की लोकेशन पूछता है...

(क्या सहिसा, विहाग को शैल के बारे मे बताएगी... आखिर क्या होगा विहाग का अगला कदम????जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवर इस एन आउटलैंडर स्टोरी मे....)