Saat fere Hum tere - 105 books and stories free download online pdf in Hindi

सात फेरे हम तेरे - भाग 105

दूसरे दिन सुबह जल्दी उठकर तैयार हो गई थी नैना क्यों कि उसे वापस होस्टल जाना था।
विक्की ने कहा नैना कैसी हो?
नैना ने कहा हां ठीक हुं आज वापस जा रही हुं।
विक्की ने कहा हां हम तुम्हें छोड़ने जाएंगे।
नैना ने कहा नहीं नहीं मैं चली जाऊंगी।
अनिक ने कहा हां पता है पर साथ चलते हैं ना।
नैना ने कहा हां ठीक है।
फिर किसी काम की वजह से विक्की ने फोन पर बताया कि वो नहीं आ पाएगा।

नैना ने कहा कोई बात नहीं मैं चली जाऊंगी।
अनिक भी बाहर गया था और नैना ने दादी मां के पैर छुए और फिर दादाजी के पैर छुए और फिर बोली मैं जा रही हुं।
दादी मां ने कहा नैना कुछ परेशान हो तुम।
नैना ने कहा नहीं नहीं मैं ठीक हूं।
फिर नैना निकल गई उसने एक ओला बुक किया था।
फिर नैना गाड़ी में बैठ गई और फिर निकल गई।
नैना बहुत ही परेशान थी उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें।
और फिर उसे तो ये भी नहीं पता कि आगे उसके साथ क्या होने वाला था।
कुछ देर बाद ही नैना ने गाड़ी एक रेस्तरां पर रुकवाया और फिर उस डाईबर से कहा कि एक नींबू पानी लेकर आएं।

डाईवर नींबू पानी लेकर आया और फिर नैना ने पुरा पानी पी लिया और फिर डाईबर गाड़ी चलाने लगा।
कुछ देर बाद सब कुछ बदल गया। नैना धीरे धीरे एक दम से सो गई।
फिर डाइबर ने धीरे से नैना का फोन लिया और बन्द करके गाड़ी तेज भगा दिया।
नैना का किडनैप हो गया।सुबह सुबह सबके रहते हुए ये हो गया।
अब शायद नैना के लिए हर एक पल बहुत ही खौफनाक होने वाला था शायद। उसे तो कुछ भी पता नहीं चल पाया कि परदेस में भला उसे कौन जानता है।
फिर गाड़ी एक बड़े से गोदाम में घुस गया और फिर अन्दर पहुंच कर ही चार लोग और आकर नैना को उठा कर ले गए।
एक बड़े से कमरे में बेड पर लिटा दिया।
और फिर दरवाजा बंद कर दिया।
उधर काफी देर तक रिचा ने नैना का फोन कोशिश किया पर नैना ने फोन नहीं उठाया तो रिचा ने विक्की को फोन किया।
विक्की उस समय बंगले में वापस आ रहा था।
विक्की ने फोन उठाया और फिर कहा कि रिचा क्या बात है?
रिचा ने कहा अरे नैना अभी तक पहुंची नहीं।
विक्की ने कहा क्या बोल रही हो नैना तो सुबह ही निकल गई है और फिर कल भी तुमने उसे बुलाया था पचास हजार रुपए मांगे थे तुमने??
रिचा ने कहा क्या बोल रहे हो मैंने पचास हजार रुपए।।
विक्की ने कहा हां और क्या
रिचा ने कहा विक्की मेरा यकीन करो जरूर कुछ गरबड़ हुआ है। नैना ने झूठ बोला है।।।।।

विक्की ने कहा हां ठीक है मैं अभी फोन रखता हूं।
विक्की वहां से निकल गए और फिर सीधे ओला आफिस फोन किया तो पता चला कि कल कोई बुकिंग थी नहीं उनके बंगले में।।
विक्की को अब समझते देर नहीं लगी कि नैना किडनैप हो गई है और फिर वो वहां से सीधे पुलिस अधीक्षक को फोन किया और फिर सारी बात बताई।
फिर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने नैना की तस्वीर के साथ बुलाया गया।
विक्की नैना की तस्वीर निकाल कर वहां गया और फिर सारी बात बताई।
नरेंद्र सिंह ने कहा देखो विक्की जैसा तुमने कहा कि नैना पढ़ाई लिखाई करने के लिए यहां। तुमको सब कोई जानता है पहचानता है।।
तो मेरा मतलब समझ गए।
विक्की ने कहा सर तो क्या कोई मुझे परेशान करना चाहता था वो नैना को मोहरा बना दिया ओह अब क्या होगा।
नैना कैसी होगी सर।
नरेंद्र सिंह ने कहा हां फौजी हो तुम्हें डरना नहीं चाहिए। नैना अच्छी होगी। आत्म रक्षा कर सकती हैं ये मैंने सिखाया है।
नरेंद्र सिंह ने कहा मैं अभी खबरी को काम पर लगा रहा हूं।
विक्की एक दम मायु स होकर लौट आए और फिर सारी बात दादी मां और अनिक को बताया।
फिर उधर नैना को धीरे धीरे होश आने लगा।

और फिर वो जब उठी तो खुद को एक कमरे में पाया जहां पर उसके हाथ पैर बंधे हुए थे।
नैना ने खुद को छुड़ाने की कोशिश किया पर वो‌ कुछ भी नहीं कर पाईं।

अब नैना चिल्लाने लगी कोई है मुझे बचाओ।।
फिर एक आदमी आया और फिर नैना के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।
नैना रोने लगी छटपटाने लगी और फिर सोचने लगी कि ये क्या हो गया।।

मेरा किडनैप हो गया है पर क्यों किसने किया ऐसा??
विक्की को पता चला कि नहीं?
ये सब सोच रही थी कि तभी एक आदमी आया और फिर बोला ये खाना खा लो।
मुंह से कपड़ा निकाल लिया और फिर बोला कि चिल्लाओगी तो मरोगी।
नैना ने कहा पर मुझे यहां क्यों रखा है?
वो आदमी ने कहा हां समय आने पर मैं छोड़ दुंगा।

नैना ने कहा मुझे नहीं खाना है ये सब मुझे होस्टल जाना है।
फिर वो आदमी ने फिर से नैना के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।।

नैना रोने लगी और फिर सोचने लगी कि ये लोग कौन हैं मुझे कैसे जानते हैं।

विक्की अपने कमरे में जाकर इधर उधर करने लगा।
और फिर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह का फोन आया और उसने बताया कि नैना को कहीं बहुत दूर लेकर गए हैं।
और उसको कैसे बाहर निकालना है ये हम बहुत ही जल्दी बताएंगे।

विक्की ने कहा हमें जल्दी ही कुछ करना होगा।।
नरेंद्र सिंह ने कहा हां मैं भी इसे अब देख रहा हूं।
पर कोई फोन काॅल नहीं आया।।
विक्की ने कहा नहीं सर।।
फिर विक्की को याद आया कि नैना रिचा के साथ कहां मिलने वाली थी। ब्लू स्टार होटल में।।
विक्की रात भर सो नहीं पाया और सुबह होते ही वो सीधे नरेंद्र सिंह के साथ मिलने गया।
वहां पर जाकर सब बातें बताई और कहा कि हमें वहां जाना चाहिए।
फिर सभी वहां पहुंच गए और फिर वहां पर जाकर सी सी टी वी कैमरा देखने को कहा।।


फिर सब देखने लगें की टी वी पर देखा कि नैना एक आदमी के साथ बैठी थी पर उसका चेहरा नहीं दिख रहा था।

विक्की ने कहा ओह माई गॉड नैना ये कहां फस गई तुम। आज एक दिन निकल गए और नैना का कुछ भी पता नहीं चल पाया।।
नरेंद्र सिंह ने कहा देखो विक्की नैना पुरी तरह से फस गई थी और उसे किडनैप कर लिया।
किस वजह से किया ये समझ नहीं आ रहा है।
पुलिस वहां से निकल गई और फिर विक्की वापस आया तो अनिक और दादाजी और दादीजी को सारी बात बताई।
रिचा का भी फोन आया और फिर वो भी बोली। विक्की ने कहा मुझे ज्यादा बात नहीं करनी है।
विक्की ने कहा ये सब क्या हो गया। परदेस में नैना को कौन जानता है।
दादी मां ने कहा बहुत बुरा हुआ नैना किस हाल में होगी एक रात बाहर रही।
विक्की ने कहा दादी मां ये क्या बोल रही है। नैना को वापस लाना होगा मुझे किसी भी हालत में और फिर आज अगर वो मेरी पत्नी होती तो।।
दादी मां ने कहा जो नहीं है वो मत बोलो।।
विक्की गुस्से में वहां से बाहर निकल आया ‌
अनिक भी बाहर आ गया और फिर विक्की को बोला कि अरे दादी मां की बातों पर ध्यान मत दो।
विक्की ने कहा अरे यार नैना को खो दिया क्या मैंने।
फिर विक्की ने माया को भी सब बातें बताई।
विक्की ने कहा ओह मैं क्यों नहीं समझ पाया कि नैना इतनी परेशान क्यों थी।
नरेंद्र सिंह ने विक्की को बुलाया और फिर कहा कि नैना का फोन की काॅल डिटेल और मैसेज डिटेल आ गया है और ये देखो क्या मिला।
विक्की ने जो देखा वो देख कर दंग रह गया उसमें नैना की कुछ तस्वीरें थी जो बहुत ही कम कपड़ों में थी।
विक्की देख कर हैरान हो गया और फिर बोला कि इस लिए उसने पचास हजार रुपए लिएं थे। नैना इतना झूठ बोला क्यों?

नरेंद्र सिंह ने कहा ये लास्ट काॅल शायद ओला को गया था।
विक्की ने कहा ये नंबर को टे्स किया जाएं।।
फिर विक्की वहां से निकल गए।

बंगले में पहुंच कर विक्की नैना के कमरे में गया और फिर इधर उधर चेक करने लगा।
पर कुछ भी नहीं मिला।।
उधर नैना को प्यास लगी थी तो उसने किसी तरह से अपने मुंह में से कपड़ा निकाल लिया। और फिर चिल्लाने लगी। एक आदमी मुंह ढंक कर आया और फिर उसे पानी का छिड़काव कर दिया और बोला कि तुम मर गई तो सब बिगड़ जाएगा।
नैना ने कहा आज दो दिन हो गया क्या चाहिए आप लोगों को।
उस आदमी ने कहा कि वो जो फौजी है उससे ही काम है हमारा तेरा आशिक है ना वो।
नैना ने कहा क्या विक्की से पर वो तो।
वो आदमी ने कहा तुम ज्यादा सोच मत अगर वो काम कर दिया तो ठीक है वरना तू तो गई।
नैना रोने लगी।
इसी तरह एक हफ्ते निकल गए पर नैना अभी तक उस किडनैपर्स के पास ही थी लेकिन उन लोगों ने नैना को छुआ भी नहीं था।पर कहते हैं ना कि एक कुंवारी लड़की अगर एक दिन के लिए घर से बाहर रहे तो उसका क्या हाल करती है ये दुनिया।।

विक्की ने अपनी जी तोड जान लगा दिया पर उसे कोई सुराग नहीं मिला।

फिर विक्की को आफिस में उसे बुलाया गया।
और फिर उसे जनरल वीके सिंह शेखावत ने कहा कि ये फाइल है देख कर साइन कर देना।

फिर विक्की वहां से घर लौट आए और फिर बोला कि अपने कमरे में हुं एक ब्लैक काॅफी दे दो।
विक्की अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर दिया और पुरा फाइल चेक किया और उसमें से एक पेपर निकाल लिया और उसकी जगह दुसरा पेज लगा दिया और फिर साइन कर दिया।

और फिर सो गया सुबह जल्दी उठकर तैयार हो कर विक्की सीधे आफिस पहुंच गए और फिर वो फाइल सर को देकर कहा मिशन सकसैजफुल।
विक्की वहां से निकल कर सीधे नरेंद्र सिंह के पास गया और फिर बोला कि सर अब क्या करना है।
नरेंद्र सिंह ने कहा हां हमें उस जगह का पता चल गया जहां पर ओला में नैना को बेहोश करके ले जाया गया था।
विक्की ने कहा हां फिर हमें देर नहीं करनी चाहिए।
नरेंद्र सिंह ने कहा हां ठीक है चलो।हम एक फोर्स लेकर चलते हैं।
क्रमशः