Internet wala love - 54 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 54

अगली सुबह

अरे समीर अभी तक सोए हुए हो यार कम ऑन यार अब उठ भी जाओ देखो ऑफिस के लिए भी लेट हो रहा है.

प्लीज डोंट डिस्टर्ब मी मुझे सोने दो. अभी तो बहुत टाइम है. ओके गुड नाईट.

रे रे... भाई सच में तू पागल है. घड़ी में टाइम देख पहले कितने बज गए है.

कहा कितने बजे है. बता तो. रुको.

ये देखो आंखे फाड़ फाड़ कर. और अच्छे से देखो.

वॉट द हेल यार ये ये कैसे हो सकता है. मेने अलार्म रखा था. थिस इस नोट डन यार. तुमको टाइम बताना चाहिए ना यार. ऐसे टाइम हो गया करके उठाओगे तो कोन उठेगा.

लो भाई अब ये भी मेरी गलती है. वाउ सो ब्यूटीफुल हा. खैर छोड़ो और जल्दी से रेडी हो जाओ.

हा जाता हु तुम वेट करो थोड़ी देर ठीक है. में आता हु. बस थोड़ी देर ओके.

कुछ देर बाद...

आस्था बेटा जरा ये टीवी चालू कर दो ना मुझे न्यूज देखनी है.

जी दादा जी आई रुको जरा. ये बॉक्स रख दूं...

( तो नमस्कार में हु आपका अपना चहीता रमन रिपोर्टर. तो आज की ताजा खबर ये है. की आज सुबह सुबह एक कार का जोर से ट्रक को टक्कर लगने पर दोलड़कियां बेहोश. और बताया जा रहा है. की ये लडकिया इस शहर के सबसे बड़े अमीर लड़के हितेश परमार की कंपनी में जॉब कर ती है. और अब पुलिस वहा ऑलरेडी पहुंच चुकी है. तो अब डरने वाली कोई बात नही है. इसके साथ बने रहिएगा में हु आपका चहीता रमन रिपोर्टर धन्यवाद. )

अरे आस्था बेटा देखो तो ये दो लड़कियां कहा पर है. काफी छोटे आई होगी. बच्चे भी ना ध्यान से गाड़ी नहीं चलाते.

समीर भैया समीर भैया देखो ना ये टीवी न्यूज क्या बता रहा है. बता रहे है कि हमारी कंपनी की दो लड़कियों का एक्सीडेंट हो गया. और वो बे होश हो गई है.

वॉट ऐसे कैसे हो गया. रुको रुको में और हितेश भाई जाते है. और देखते है. हितेश भाई कहा है. छोटी.

शायद उनके कमरे में होंगे आपको जगाने के बाद वो उनके कमरे की और जा रहे थे. आप वहा जाकर देखो.

हितेश भाई हितेश भाई. भाई इमरजेंसी है. प्लीज जल्दी करो.

पहले बताएगा भी की हुआ क्या है. वॉट्स हैपंड.

वो वो हमारी कंपनी में जो दो लड़कियां है ना भूमि और अंजलि उनका एक्सीडेंट हो गया है. फिलहाल बेहोश की हालत में पड़ी है दोनो. चलो भाई जल्दी.

चलो चलो गाड़ी में बैठा क्यूक कम ऑन. हरी अप ब्रदर.

हितेश भाई जल्दी करना उसे पहले की कही देर हो जाए.

हा भाई डोंट वरी हमारे होते हुए उन दो लड़कियों को कुछ नही हो सकता. रिलैक्स एंड चिल्ल ठीक है.

ओके आई विल ट्राई मि फॉर रिलैक्स मि. बट आई थिंक आई एम नॉट कंट्रोल माय इमोशन ब्रो. सो इट्स वेरी डिफिकल्ट. ई एम सॉरी ब्रो.

में समझ सकता हु कोई बात नही होता है. डोंट वरी अब सिर्फ दो मिनट का रास्ता बचा है. उसके बाद हम पहुंच जायेंगे.

ठीक है फिर चलो जल्दी करो.

कुछ देर बाद...

यार हितेश भाई ये लोग भी ना ऐसे वक्त में भी भीड़ जमा कर बैठ जाते है. अब यहा भी भीड़ जमा हो गई. जैसे ही हम नीचे उतरेंगे गाड़ी से सब ऐसे दोडेंगे जैसे कोई मारने जा रहा हो.

इसकी टेंशन ना ले भाई में हु ना में हैंडल कर लूंगा बस मेरे पीछे पीछे आजा.

हा ठीक है पर प्लीज देख कर चलना धक्का ना लग जाए.

अरे हितेश सर आगए हितेश सर हितेश सर सुनो तो क्या आप इन दोनों को बचाने आए है. अरे रुकिए सर जवाब तो दीजिए.

तुम लोगो में दिमाग नाम की चीज है भी या नहीं. यहा पर कोई मर रहा है. उसको बचाने के बजाय तुम लोग हमारा इंटरव्यू ले रहे हो. अरे शर्म करो यार कुछ तो. मुंह उठा कर चले आ रहे हो.

जारी रखे...