Internet wala love - 55 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 55

सॉरी सर हमसे गलती हो गई. अरे चलो चलो इन लोगो की अब मदद करो. उठाने में चलो चलो.

हा हा चलो चलो जल्दी करो इसे पहले को कुछ हो जाए अरे भाई कोई एंबुलेंस को फोन करो भाई.

हा सर में लगा रहा हु. वेट सर. हेलो सर दरअसल यहा मन रोड पर एक एक्सीडेंट हो गया है. प्लीज सर आप जल्दी आइए.

जी सर आप जरा उनको हवा मिले ऐसा माहौल रखिएगा ताकि उनको सांसों में कोई प्रॉब्लम ना रहे. ठीक है और ज्यादा भीड़ मत होने दे हम निकल ही गए है बस दो मिनट में आ रहे है.

थैंक यू सर जल्दी आइए. हम इंतजार कर रहे है. अरे सब लोग साइड में हट जाओ प्लीज़ एंबुलेंस वाले सर ने कहा है कि ज्यादा भीड़ ना होने दे प्लीज आप लोग ज्यादा भीड़ मत कीजिए. ये लड़कियां दोनो बेहोश हो गई है. जब तक एंबुलेंस नही आ जाती हम लोग इन्हें होश में नहीं ला सकते पर थोड़ा वातावरण ठीक कर सकते है.

भाई साब आप बिलकुल सही बोल रहे है.

कुछ देर बाद...

अरे समीर भाई एंबुलेंस अभी तक आई क्यू नही. कही ऐसा तो नहीं की वो ट्रैफिक में फस गई हो. फिर तो बहुत देर हो जायेगी.

भाई आप ना इन दोनों लड़कियों को संभाले में गाड़ी लेकर आता हु इसे पहले की बहुत देर हो जाए.

हा भाई जल्दी करो हम अब ये एंबुलेंस के भरोसे नहीं बैठ सकते.

अरे सर रुको वो देखो एंबुलेंस वाले सर आ गई चलो चलो जल्दी उठाओ इन्हे.

रुक समीर एंबुलेंस आ गई वापस आजा अब.

पेसेंट्स के साथ दो लोग ही आ सकते है गाड़ी में ज्यादा नहीं आ सकते है.

ठीक है समीर हम दोनो ही जायेंगे चल जल्दी बैठ. मैडम पहले इन्हे होश में लाइए.

जी आप टेंशन मत लीजिए ज्यादा चोट नहीं आई है. बस इनको सर पर लगा है इस लिए ये दोनो के दोनो बेहोश हो गई है. और एक को तो कुछ ज्यादा ही चोट आई है.

मिस भूमि एंड मिस अंजली आई प्रॉमिस में आप दोनो को कुछ नही होने दूंगा ड्राइवर प्लीज जल्दी करे थोड़ा.

भाई ज्यादा दूर नहीं है हॉस्पिटल आप थोड़ी शांति रखिए. कुछ नही होगा इन दोनो को.

अरे साहब आगे तो बहुत ट्रैफिक जाम है. अब क्या होगा. सायरन भी बंद हो गया है.

अरे कैसे लोग हो यार आप हद करते हो सायरन भी बिगड़ा हुआ रखते हो. अब जल्दी कैसे पहुंचेंगे.

रुको सर हम लोग अब शॉर्टकट रास्ते से जाएंगे. बस कुछ देर में पहुंच जायेंगे.

हा तो चलो ना फिर बाते क्या कर रहे हो. जल्दी करो.

हितेश भाई इन लड़कियों के घर वालो को तो पता ही नही होगा नई.

हम उनको बाद में बता देंगे भाई. ये लो हॉस्पिटल भी आ गया. थैंक यू ड्राइवर भाई आपने काफी कम समय में बहुत अच्छा ड्राइव किया.

थैंक सर अब आप इन्हे जल्दी अंदर लेजाए.

डॉक्टर डॉक्टर कहा हो डॉक्टर अरे यहा इमरजेंसी है सर कम ऑन डॉक्टर.

येस येस आई एम हीयर. नर्स इन्हे जल्दी ओटी में ले चलो. और सब रेडी करो जल्दी से.

समीर भाई अब तुम उन दो लड़कियों के परिवार को फोन करके बता दो की इन दोनो का एक्सीडेंट हो गया है. और तब तक में उस ट्रक ड्राइवर वाले का पता लगवा ता हु की ऐसे कैसे ड्राइव करते हो ऐसे करके ठीक है.

अरे रिलैक्स भाई उस ट्रक ड्राइवर का अता पता सब मेने नॉट कर लिया है. उसका एड्रेस उसके मालिक का एड्रेस सब. सो फिलहाल ये दोनो ठीक हो जाए. फिर बाद में इन सब को देखेंगे ठीक है.

ओह नाइस वेरी नाइस गुड अच्छा काम किया तुमने भाई. चलो ठीक है. एक बार ये लड़कियां ठीक हो जाए फिर देखो में उस ट्रक ड्राइवर का क्या हाल करता हु. ऐसा सबक सिखाऊंगा की दूसरी बार ऐसी गलती करने से सौ बार सोचे.

आप शांत रहे भाई ठीक है. अब में इन लड़कियों के परिवार वालों से बात कर लूं.

हा हा कर लो भाई और उनको भी हो सके तो यहा बुला लो. बेचारे उन लोगो को तो पता भी नही होगा की उनकी बेटियों के साथ क्या हुआ है. आई हॉप की उनको ये सब। देखने की हिम्मत मिले.

जारी रखें...