Internet wala love - 73 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 73

हा चलो चलो जल्दी चलो. फिर आपको लेट हो जायेगा. ऑफिस के लिए.

कुछ देर बाद...

हितेश अरे सर आवाज आ रही है. क्या में यहा पर क्या देख रहा हु. आपके इंचार्ज संतोष शर्मा और मुन्नी रॉकेट और मिस्टर मोंटू लोग अभी तीनों के तीन कैफे के अंदर गए है. मुझे तो लग रहा है. सर की अभी बहुत बड़ी गड़बड़ होने वाली है.

अरे वरुन भाई गड़बड़ होने वाली क्या है. ऑलरेडी गड़बड़ हो चुकी है. जल्दी उन लोगो को रोको वरना बहुत बड़ी गड़बड़ हो जायेगी.

अरे सर आप तो टेंशन में आ गए. ऐसा तो क्या हो गया जो आप इतने स्ट्रीक हो गए.

माफ करने वरुन भाई पर में ये बात अभी नहीं बता सकता. और ये अन होनी को होने से तुम्हे ही रोकना होगा. वरना गजब हो जायेगा. प्लीज वरुन भाई स्टॉप दिस गोन्ना रॉन्ग सिजवेसन.

हा भाई ठीक है. में अभी जाता हु. और उन लोगो को रोकता हु. आप फिक्र मत करिए.

कुछ देर बाद...

लीजिए मुन्नी जी चाय आ गए. मुन्नी जी चाय के साथ और भी कुछ नाश्ता मंगाया है. प्लीज खाएगा.

जी जरूर आप भी लिजिए. इस कैफे की चाय और नाश्ता बहुत ज्यादा फैमस है. मोंटू तुझे कैसा लगा. इस कैफे का चाय और नाश्ता.

हा बहुत अच्छा है. में तो इस कैफे में पहली बार आया हु. वाकई जैसे कैफे का नाम रखा गया है. बिलकुल वैसे है. इस कैफे के अंदर जो खाने के अंदर स्वाद बनता है. आहा हा क्या बात है. लजीज चीज बनाते है. ये लोग मजा आ गया संतोष भाई.

अरे मुन्नी जी आप क्यू नही ले रही हो आप भी लो. चलो चलो आप हमे यहा पर लाए हो. और आप ही नही खा रहे हो.

हा ठीक है ले रहे है. पहले चाय लेंगे उसके बाद नाश्ता लेंगे.

हा हा लीजिए लीजिए बहुत अच्छा है. चाय और नाश्ता.

स्टॉप मिस मुन्नी रॉकेट. आई सेड स्टॉप टू ड्रिंक ऑन चाय.

अरे वरुन भाई क्या बतमीजी है. मुन्नी जी की चाय चीन कर फेक क्यू दी. दिमाग खराब है क्या तुम्हारा.

सॉरी सॉरी आई एम रियली वेरी वेरी सॉरी. एक्चुअली हितेश सर का फोन आया था. की मिस मुन्नी को चाय न पीने दे. क्यू की चाय से उनको एलर्जी है.

ओह अच्छा ऐसा है. लेकिन चाय क्यू फेक दिया. अगर चाय उनके पकड़ो पर गिर जाती तो कपड़े खराब हो जाते. थोड़ा सेंस यूज करो भाई.

में फिर से एक बार माफी मांगता हु. संतोष भाई मुझे इमरजेंसी में ये काम दिया गया था. इस लिए मुझे कुछ सूझा नही इस लिए मेने ये कर दिया.

अरे तुम लोग लड़ो मत इट्स ओके. आई एम फाइन देखो मुझे कुछ नही हुआ है.

चलो चलो फिर मुन्नी जी सर का अभी एसएमएस आया है. की आपको उनके पास पहुंचाया जाए. आप चलिए हमारे साथ अभी के अभी.

हा ठीक है ओके. अच्छा संतोष जी हमे लगता है. कि अब हम जाना पड़ेगा.

इट्स ओके वैसे भी हमारा टाइम हो गया है. और ऑफिस में काम भी है. वो कर ते है जाकर. चलो फिर मिलेंगे.


पढ़ना जारी रखे...